comscore Battlegrounds Mobile India The Launch Party का पहला दिन हुआ खत्म
News

Battlegrounds Mobile India The Launch Party का पहला दिन हुआ खत्म, जानें किस टीम ने किए सबसे ज्यादा Kills

Battlegrounds Mobile India द लॉन्च पार्टी का पहला दिन खत्म हो चुका है। पहले दिन ओवरऑल प्वाउंट्स और किल्स के मामले में Team Snax ने 31 Kills किए और 76 प्वाउंट्स भी हासिल किए। आइए हम आपको पहले इस इवेंट क पहले दिन का पूरा लेखा-जोखा बताते हैं।

How to get free bgmi gun skins Battlegrounds Mobile India

Battlegrounds Mobile India के ‘द लॉन्च पार्टी’ का पहला दिन कल यानी गुरुवार को कंप्टलीट हुआ। देश के टॉप 18 क्रिएटर्स ने तीन मैचों में इसका मुकाबला किया। इस पहले आधिकारिक बीजीएमआई टूर्नामेंट में दर्शकों की काफी दिलचस्पी थी, इसलिए दर्शकों की संख्या पांच लाख से अधिक हो गई थी। Also Read - BGMI के नए 1.8 अपडेट में हैं दिक्कत, डाउनलोड करने से पहले जान लीजिए परेशानी

पहले दिन के लास्ट में, टीम Snax 31 Kills और 76 Points के साथ ओवरऑल अंक तालिका में टॉप पर है। टीम इंडिया के साथ Snax ने दिन के तीनों मैच जीतकर लॉबी को मिटा दिया है। Also Read - BGMI और PUBG Mobile का नया 1.8 अपडेट हुआ रिलीज, जुड़े Spider Man मोड समेत कई नए फीचर

प्वाउंट्स टेबल

22 Kills और 36 Points के के साथ टीम Kronten ने दूसरा स्थान हासिल किया, उसके बाद टीम Ronak ने 13 Frag और 35 points के साथ दूसरा स्थान हासिल किया। सबसे पॉपुलर टीमों में से दो टीम Mortal और टीम Dynamo और पांचवां और चौथा स्थान हासिल हुआ है। Also Read - PUBG डेवलपर Krafton ने Garena, Apple और Google पर ठोका मुकदमा, जानें क्या है मामला?

Battlegrounds Mobile India के Erangel क्लासिक मैप पर खेला गया पहला मैच टीम Snax ने 11 Kills के साथ जीता था। टीम Kronten ने आक्रामक खेल दिखाते हुए 13 Frag के साथ दूसरा स्थान हासिल किया। टीम मॉर्टल से खेल रहे सोल के स्टार-स्टडेड लाइनअप जल्दी ही बाहर हो गए, लेकिन वे सात किल पॉइंट हासिल करने में सफल रहे।

दूसरा और तीसरा मैच Miramar और Sanhok मैप पर खेला गया और यहां पर फिर से टीम Snax 12 और 8 Frags के साथ टॉप पर रही। दूसरे मैच में टीम Antaryami ने 8 Kills लेकर दूसरा स्थान हासिल किया, जबकि प्रशंसकों की पसंदीदा टीम मॉर्टल और टीम डायनेमो ने पांच और छह Kills हासिल किए। तीसरे मैच में, टीम मॉर्टल ने फिर से छह Frags किए, जबकि टीम Sangwan ने नौ दुश्मनों को लॉबी में समाप्त कर दिया।

दूसरे दिन का मैच शेड्युल

  • Match 1: Erangel – 6:30 PM
  • Match 2: Miramar – 7:30 PM
  • Match 3: Sanhok – 8:30 PM
  • Custom Pan Fight: 9:30 PM

सिर्फ तीन मैच बचे होने के कारण, ऐसा लगता नहीं है कि कोई अन्य टीम 40 अंक से ज्यादा बढ़त वाली इंडियन टीम को बाहर कर देगी।

प्राइज पूल

6 लाख रुपये के कुल प्राइज पूल में, विजेता को 3.3 लाख रुपये मिलेंगे, जबकि उपविजेता को 1.5 लाख रुपये मिलेंगे। तीसरे स्थान पर रहने वाली टीम को एक लाख रुपया मिलेगा। विशेष पैन फाइट मैचों में जीतने वाले को 10,000 रुपये की पुरस्कार राशि मिलेगी।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: July 9, 2021 1:25 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers