comscore Battlegrounds Mobile India में पहली बार आएगा 1.5 अपडेट
News

Battlegrounds Mobile India में पहली बार आएगा 1.5 अपडेट, 5 नए फीचर्स गेम को बना देंगे धांसू

Battlegrounds Mobile India में अब पहली बार अपडेट दिया जाने वाला है। इस नए अपडेट के बाद इस गेम में 5 नए फीचर्स दिए जाएंगे, जो गेमर्स को एक बेहतर गेमप्ले का एक्सपीरिंयर देंगे। आइए हम आपको उन पांच नए फीचर्स के बारे में बताते हैं।

Battlegrounds Mobile India gameplay

Battlegrounds Mobile India को अब एंड्रॉयड डिवाइस के लिए गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध करा दिया गया है। इस गेम को अभी तक लाखों बार डाउनलोड किया जा चुका है। यह एचडी-क्वालिटी ग्राफिक्स और मैनेजिंग डायनेमिक्स में एक बेहतरीन बैटल रॉयल गेम का एक्सपीरियंस देता है। इस गेम का नया अपडेट भी आने वाला है। आइए हम आपको नए अपडेट के बारे में जानकारी देते हैं। Also Read - Battlegrounds Mobile India Series (BGIS 2021) के फॉर्मेट और शेड्यूल का हुआ ऐलान, 1 करोड़ रुपये का होगा ग्रैंड Prize Pool

1. Customised sensitivity settings

Battlegrounds Mobile India 1.5 अपडेट की सबसे खास विशेषता कस्टमाइज़्ड सेंसिटिविटी (customized sensitivity) सेटिंग्स है। इस फीचर से खिलाड़ी अलग-अलग हथियारों के लिए अलग-अलग सेंसिटिविटी सेटिंग्स सेट कर सकेंगे। Also Read - BGMI के Erangel Map पर ये 5 स्थान लूट के लिए हैं बेस्ट, प्लेयर्स के बीच हैं काफी लोकप्रिय

प्लेयर्स अपने पसंदीदा हथियारों को लिस्ट में जोड़ सकते हैं और उनके लिए अलग सेंसिटिविटी सेटिंग्स सेट कर सकते हैं। यह सुविधा प्लेयर्स के एक्सट्रा अफर्ट्स को कम कर देगी। Also Read - BGMI 1.7 Update के साथ गेम में जुड़ेंगे ये नए धांसू फीचर्स, जानें क्या होगा खास

2. iPad View

Battlegrounds Mobile India 1.5 अपडेट में iPad View नाम का भी एक नया फीचर आने वाला है। यह फीचर इन-गेम कैरेक्टर को बेहतर बनाएगा। आईपैड और स्मार्टफोन पर कैरेक्टर अलग-अलग तरीके से चलता है। इस फीचर से प्लेयर्स अपने कैरेक्टर को बेहतर तरीके से देख पाएंगे।

3. New Matrix Arena Mode

Battlegrounds Mobile India 1.5 अपडेट Erangel Map में Matrix Arena Mode लाने वाला है। यह फीचर रोबोट डॉग्स में काफी बदलाव करेगा। यह फीचर प्लेयर्स को हाई-क्वालिटी लूट दिलाने में मदद करेगा। इसमें पैड्स को भी लॉन्च किया जा रहा है।

4. New weapon

इस गेम का नया अपडेट एक ब्रांड न्यू वेपन के साथ आएगा। यह वेपन एक लाइट मशीन गन होगी, जिसका नाम MG3 होगा। इसमें दो फायरिंग मोड्स है, एक सिंगल और दूसरा ऑटो। MG3 का औसत डैमेज रेट 40 हिट्स प्वाउंट्स है।

5. Healing throw feature

Battlegrounds Mobile India 1.5 अपडेट के साथ आने वाला पांचवा खास फीचर Healing throw feature है। इस फीचर के जरिए प्लेयर्स Medkits और First Aid Kits जैसे आइटम्स को फेंक सकते हैं। हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हुआ है कि मेडिकल आइटम्स को कितनी दूरी से फेंका जा सकता है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: July 6, 2021 1:44 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers