comscore Battlegrounds Mobile India में आई 1.5.0 अपडेट, दिखेंगे ये 5 बड़े बदलाव
News

Battlegrounds Mobile India में आई 1.5.0 अपडेट, दिखेंगे ये 5 बड़े बदलाव

Battlegrounds Mobile India 1.5.0 अपडेट के साथ गेम में बहुत सारे बदलाव हुए हैं, जिसके साथ में इसमें नए फीचर और इन-गेम इवेंट भी जुड़े हैं। आइए देख लेते हैं कि बैटलग्राउंड्स की जुलाई अपडेट के बाद गेम में कौन से 5 बड़े बदलाव हुए हैं।

BGMI-Tesla-update

पबजी मोबाइल के बैन होने के बाद Battlegrounds Mobile India बड़े लम्बे इंतजार के बाद भारत में लॉन्च हुआ है। पिछले महीने यह बीटा मोड में प्ले स्टोर पर आया और 2 जुलाई से यह सभी एंड्राइड डिवाइस के लिए गूगल प्ले स्टोर पर मौजूद है। अभी गेम को ऑफिशियल तरीके से आए हुए एक दो हफ्ते भी पूरे नहीं हो पाए हैं मगर इसे अपनी पहली बड़ी अपडेट मिल गई है। Also Read - BGMI के नए 1.8 अपडेट में हैं दिक्कत, डाउनलोड करने से पहले जान लीजिए परेशानी

Battlegrounds Mobile India 1.5.0 अपडेट के साथ गेम में बहुत सारे बदलाव हुए हैं, जिसके साथ में इसमें नए फीचर और इन-गेम इवेंट भी जुड़े हैं। आइए देख लेते हैं कि बैटलग्राउंड्स की जुलाई अपडेट के बाद गेम में कौन से 5 बड़े बदलाव हुए हैं। Also Read - BGMI और PUBG Mobile का नया 1.8 अपडेट हुआ रिलीज, जुड़े Spider Man मोड समेत कई नए फीचर

Tesla car Also Read - PUBG डेवलपर Krafton ने Garena, Apple और Google पर ठोका मुकदमा, जानें क्या है मामला?

Battlegrounds Mobile India 1.5.0 अपडेट की टॉप हाईलाइट इसका Mission Ignition है जिसकी मदद से प्लेयर्स टेस्ला कार बना भी सकते हैं और इसे ऑटो-पायलट मोड पर चला भी सकते हैं। यह एक टाइम-लिमिटेड इवेंट है जो प्लेयर्स को Erangel मैप में मिलेगा। प्लेयर्स को Gigafactory जाना होगा और वहां मौजूद तीन टर्मिनल को एक्टिवेट करना होगा, जिसके बाद Tesla Model Y कार बन जाएगी। इस फीचर के लिए गेम डेवलपर Krafton ने इलेक्ट्रिक कार मेकर टेस्ला के साथ पार्टनरशिप की है।

MG3 Light Machine Gun

इस अपडेट के साथ में गेम में एक नया वेपन MG3 भी जुड़ा है। यह एक LMG या Light Machine Gun है जो 6x स्कोप सपोर्ट करती है। यह गन सप्लाई क्रेट और एयरड्राप में मिलने वाली M249 गन को रिप्लेस कर रही है। अब M249 फील्ड पर बाकी गंस की तरह मिलेगी और नई वाली MG3 गन एयर ड्राप और सप्लाई क्रेट में मिलेगी।

Royale Pass Month

बैटलग्राउंड्स की नई अपडेट के साथ में गेम में एक नया Royale Pass Month सिस्टम जुड़ गया है। जुलाई अपडेट के साथ ही यह पहले सीजन से शुरू हो रहा है जो RPM1 कहा जा रहा है। हर रोयाल पास मंथ बस एक ही महीने चलेगा जिसके बाद नया पास आएगा। इसकी कीमत 360UC है।

Gyroscope sensitivity और नई ग्राफिक्स सेटिंग

गेम में नई ग्राफिक्स सेटिंग्स भी जुड़ रहीं हैं जो लो-एंड स्मार्टफोन रखने वालों के काम की हैं। प्लेयर्स को अब गेम में Smooth के नीचे भी एक सेटिंग मिलेगी। यह गेम में Super Smooth नाम से नजर आएगी। गेम में gyroscope sensitivity एडजस्ट करने का भी ऑप्शन जोड़ा गया है।

Clan Clash

Battlegrounds Mobile India 1.5.0 अपडेट गेम में Clan Clash जोड़ रही है। इसमें दो क्लैंस आपस में फोर्टनाईटली बैटल में लड़ सकती हैं। गेम सेम लेवल की क्लैंस को आपस में मैच करेगा। जीतने वाले को गेम की तरफ से “बढ़िया रिवार्ड” मिलेंगे।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: July 14, 2021 10:13 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers