comscore Battlegrounds Mobile Pro Series (BMPS) का दूसरा दिन रहा शानदार, जानें हर एक अपडेट
News

Battlegrounds Mobile Pro Series (BMPS) का दूसरा दिन रहा शानदार, जानें हर एक अपडेट

Battlegrounds Mobile Pro Series (BMPS) के सीजन 1 की शुरुआत 19 मई से हुई है। इस टूर्नामेंट का दूसरे दिन कल यानी 20 मई को खत्म हुआ है। आइए हम आपको दूसरे दिन की हर एक अपडेट बताते हैं।

BMOC 2022 Hindi Commentary

Image: BGMI


Battlegrounds Mobile India (BGMI) में बैटलग्राउंड मोबाइल प्रो सीरीज (BMPS) का सीजन 1 लीग स्टेज चल रहा है। कल रात को इस लीग स्टेज का दूसरा दिन खत्म हुआ। आइए हम आपको कल के दिन हुए इस करोड़ों रुपये वाले टूर्नामेंट का पूरा लेखा-जोखा बताते हैं। Also Read - क्या आप BGMI में लॉगिन नहीं कर पा रहे हैं? इन 3 टिप्स को करें फॉलो

BGMI के इस टूर्नामेंट में Team Soul लगातार दूसरे दिन टॉप पर रहने में कामयाब हुई है। यह टीम दूसरे दिन खत्म होने के बाद 61 किल्स और 123 प्वाउंट्स के साथ पहले पोजिशन पर मौजूद है। आपको बता दें कि यही टीम पहले दिन भी फर्स्ट पोजिशन पर थी। Also Read - Battlegrounds Mobile India (BGMI) ने बनाया 'शानदार रिकॉर्ड', रजिस्टर्ड यूजर्स की संख्या हुई 10 करोड़ के पार

किस टीम कैसा रहा हाल

इसके बाद दूसरे नंबर पर OR ESPORTS है, जिसने 45 किल्स और 98 प्वाउंट्स हासिल किए हैं और वो दूसरे पोजिशन पर है। TEAM XO ने भी 8 मैच खेलें हैं, जिनमें 48 किल्स और टोटल 88 प्वाउंट्स के साथ तीसरे स्थान पर रहने में कामयाब हुई है। इस टीम को पहले दिन के मुकाबले फायदा हुआ है। Also Read - Battlegrounds Mobile India में चल रहा Lucky Bundle इवेंट, मिल रहे कई रिवॉर्ड

Hyderabad Hydras की बात करें तो इस टीम ने भी 8 मैचों में 45 किल्स और 86 प्वाउंट्स के साथ चौथी पोजिशन हासिल की है। पांचवे पोजिशन पर Big Brother Esports है, जिसने 8 मैचों में अभी तक 46 किल्स और 85 प्वाउंट्स हासिल किए हैं। इस टीम को पहले दिन के मुकाबले नुकसान झेलना पड़ा है।

इन दो टीमों को हुआ फायदा

इस टूर्नामेंट के दूसरे दिन के बाद छठें नंबर पर Autobotz Esports है। इसने भी 29 किल्स और 81 प्वाउंट्स हासिल किए हैं। सातवें नंबर पर Global Esports की टीम है, जिसने 52 किल्स और 79 प्वाउंट्स हासिल किए हैं। वहीं आठवें स्थान पर R Esports है, जिसने 36 किल्स और 75 प्वाउंट्स हासिल किए हैं। लास्ट की इन दोनों टीमों को भी पहले दिन के मुकाबले फायदा हुआ है। अब देखना होगा BMPS 2022 में आज कि आज शाम को होने वाले तीसरे दिन के बाद किसी टीम का कैसा हाल रहता है।

पहले सीजन का शेड्यूल

आपको बता दें कि बैटलग्राउंड्स मोबाइल प्रो सीरीज के सीजन 1 का पहला हफ्ता 19 मई यानी कल शाम से शुरू हुआ है और 22 मई तक चलेगा। इसका मतलब आज इस सीजन के पहले हफ्ते का दूसरा दिन है। इसके बाद दूसरा हफ्ता 26 मई से 29 मई तक चलेगा। तीसरा हफ्ता 2 जून से 5 जून तक चलेगा और फिर इस टूर्नामेंट के ग्रैंड फाइनल्स 9 जून से 12 जून के बीच खेला जाएगा।

पहले सीजन की प्राइस लिस्ट

इस इवेंट का प्राइस पूल काफी बड़ा है। Battlegrounds Mobile Pro Series का प्राइज पूल 2 करोड़ रुपये है। इसमें जीतने वाले को 75 लाख रुपये का इनाम दिया जाएगा। इस टूर्नामेंट की लीग स्टेज में भी एलिमिनेट होने वाली टीम खाली हाथ नहीं जाएगी। इसमें फाइनल्स के लिए 1.8 करोड़ का प्राइज पूल रखा गया है। फर्स्ट रनर-अर को 35 लाख का इनाम दिया जाएगा। वहीं दूसरे रनर-अप को 20 लाख का इनाम दिया जाएगा।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: May 21, 2022 8:57 AM IST
  • Updated Date: May 21, 2022 11:46 AM IST



new arrivals in india