comscore Free Fire MAX में OB35 Update से पहले Characters और Pets के टॉप-3 कॉम्बिनेशन, जो दुश्मनों के मुंह छीन लेंगे जीत
News

Free Fire MAX में OB35 Update से पहले Characters और Pets के टॉप-3 कॉम्बिनेशन, जो दुश्मनों के मुंह छीन लेंगे जीत

Free Fire MAX खेलने वाले गेमर्स के लिए एक अच्छे कैरेक्टर और पेट को चुनना काफी जरूरी होता है। OB35 Update आने से पहले तक ये तीन कॉम्बो आपको मुश्किल मैच में भी जीत दिला सकते हैं।

Free Fire MAX Characters and Pets

Image: Free Fire MAX


Free Fire MAX खेलने वाले यूजर्स के लिए कैरेक्टर्स और पेट्स का काफी बड़ा रोल होता है। गेमर्स नए हो या पुराने, अगर उनके पास अच्छे कैरेक्टर्स और पेट का कॉम्बो है तो वो किसी भी मुश्किल गेम में जीत हासिल कर सकते हैं। Also Read - Free Fire MAX में अगले एक महीने तक ऐसे पाएं 4 शानदार बंडल्स, बिल्कुल आसान है तरीका

हालांकि फ्री फायर मैक्स हर एक नए अपडेट के साथ बहुत सारे नए आइटम्स आते हैं। इसमें कैरेक्टर्स और पेट्स भी होते हैं। इस बार भी फ्री फायर मैक्स में ओबी35 अपडेट आने वाला है। इस अपडेट का एडवांस सर्वर लाइव हो चुका है। इस अपडेट में कौन-कौन से नए आइटम्स आएंगे, इसका पता तो कुछ दिन बाद चल ही जाएगा लेकिन उससे पहले तक कौन-कौन से तीन कैरेक्टर्स और पेट्स सबसे अच्छे हैं। Also Read - Free Fire MAX Redeem Code 12 August 2022: फ्री में पाएं धांसू कैरेक्टर और लीजेंड्री वाउचर्स, जानें क्लेम करने का तरीका

Detective Panda + DJ Alok

Detective Panda Also Read - Free Fire MAX में M4A1 गन इस्तेमाल करने पर मिलेगा फ्री Incubator Voucher और Cube Fragment

Free Fire MAX में लेटेस्ट पेट्स की लिस्ट में डिटेक्टिव पांडा का नाम शामिल है। इस पेट से हर गेमर्स को काफी फायदा होता है और इसपर पूरा विश्वास कर सकते हैं। Detective Panda की स्किल, हरेक kills के साथ एचपी को रिस्टोर करने में मदद करता है। फर्स्ट लेवल पर, यह गेमर्स को प्रति किल चार एचपी रिस्टोर करने में मदद करता है। इसे 699 डायमंड्स खर्च करके खरीदा जा सकता है।

DJ Alok

एबिलिटी: ड्रॉप द बीट – ड्रॉप द बीट एक ऑरा बनाता है, जिसके अंदर यूजर्स 10 सेकेंड के लिए 5 हेल्थ प्वाउंट्स रिकवर कर सकता है। इसके अलावा यह प्लेयर्स की मूवमेंट स्पीड को 15% तक बढ़ा देता है।

प्लेयर्स मेडकिट का यूज किए बिना हेल्थ बेहतर करने के लिए Alok की एबिलिटी का इस्तेमाल कर सकते हैं। यह एबिलिटी फाइट के दौरान काफी कारगर हो सकती है। इसके अलावा इस कैरेक्टर की मूवमेंट स्पीड भी एक अच्छा आउटकम दिला सकती है।

Beaston + Chrono

Beaston

Beaston को जनवरी 2021 में बीस्टन टॉप अप इवेंट के दौरान रिलीज़ किया गया था। Pets में हेल्पिंग हैंड नाम की एक यूनिक एबिलिटी होती है जो ग्रेनेड, ग्लू वॉल, फ्लैशबैंग और स्मोक ग्रेनेड को फेंकने की दूरी को उसके डिफ़ॉल्ट स्तर पर 10% तक बढ़ा देती है। अधिकतम लेवल (स्किल लेवल 3) पर, इन सभी चीजों को फेंकने की दूरी 30% बढ़ जाती है।

Chrono

एबिलिटी: टाइम टर्नर – Chrono एक फोर्स फिल्ड बनाता है जो दुश्मनों से 600 डैमेज को ब्लॉक करता है। गेमर्स इसकी मदद से मैदान के बाहर फायर यानी आग लगा सकते हैं और उनकी मूवमेंट स्पीड भी 15% तक बढ़ जाती है। ये इफेक्ट्स कुल 8 सेकेंड के लिए काम करता हैं, और फिर 170 सेकेंड के लिए कूलडाउन होता है। यह एबिलिटी प्लेयर्स को एक्सीलेंट कवर प्रोवाइड करता है, क्योंकि वे अपने दुश्मनों के पीछे भागते हैं।

Sensei Tig + Kelly

Sensei Tig

Garena Free Fire MAX के Sensei Tig की Nimble Ninja एबिलिटी को दुश्मन के रडार से जल्दी निकलने की सुविधा देता है। यह दुश्मनों की मेन मार्किंग स्किल की डुरेशन को 50 प्रतिशत तक कम करता है। डीजे आलोक जैसे सपोर्टिंग कैरेक्टर के लिए लाइमलाइट में नहीं रहना और टीम फाइट के दौरान छिपे रहना जरूरी है। सभी मैन-मार्किंग स्किल की अवधि को कम करके प्लेयर सुरक्षित रह सकते हैं।

Kelly

Free Fire MAX के बायो के हिसाब से Kelly एक 17 साल की लड़की है और इसका जन्म दिन 1 अप्रैल को पड़ता है। यह एक हाई-स्कूल स्प्रिंटर है और इसे Shimada Kiriko नाम से भी जाना जाता है. इसे दौड़ना पसंद और आप इसे ट्रैक पर हमेशा देख सकते हैं. Kelly को आपने फ्री फायर के बहुत से प्रमोशनल मटीरियल में भी देखा होगा। केली और इसका पीला ट्रैक सूट फ्री फायर की आइडेंटिटी जैसे बन चुके हैं। अब Kelly की गेम में एबिलिटी की बात करते हैं। यह Dash (डैश) नाम से जानी जाती है और यह इस कैरेक्टर की स्प्रिंटिंग स्पीड को बढ़ाती है (दौड़ने की रफ्तार बढ़ाती है)।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: July 11, 2022 9:15 PM IST



new arrivals in india