comscore BGMI 2.0 Update का इंतजार हुआ खत्म, ऐसे करें डाउनलोड
News

BGMI 2.0 Update का इंतजार हुआ खत्म, ऐसे करें डाउनलोड और उठाएं नए फीचर्स का फायदा

BGMI 2.0 Update को आज डाउनलोड के लिए रिलीज कर दिया है। एप्पल और एंड्रॉयड दोनों डिवाइस के लिए डाउनलोड करने का टाइम अलग-अलग है। आइए हम आपको बताते है कि इस नए अपडेट की डाउनलोड टाइमिंग क्या है और इसे कैसे डाउनलोड किया जा सकता है।

BGMI

Battlegrounds Mobile India (BGMI) को डेवलपर्स लगातार अपडेट करते रहते हैं ताकि इस गेम में नए फीचर्स आते रहे और यूजर्स उनसे हमेशा आकर्षित रहे। BGMI 1.9 Update रिलीज होने के बाद अब BGMI 2.0 update को रिसीव करने का टाइम आ गया है। Also Read - Battlegrounds Mobile Pro Series (BMPS) के तीसरे दिन हुए बड़े उलट-फेर, जानें सभी टीमों का हाल और हरेक अपडेट

गेमर्स इस नए अपडेट का इंतजार पिछले कई हफ्तों से कर रहे थे। अब आखिरकार उन्होंने राहत की सांस ली है क्योंकि इस नए अपडेट के साथ गेम में football mini-game, emergency pickup समेत बहुत सारी नई चीजें आने वाली है। एक नया रॉयल पास भी इस नए अपडेट के साथ BGMI में आने वाला है। Also Read - Battlegrounds Mobile Pro Series (BMPS) का दूसरा दिन रहा शानदार, जानें हर एक अपडेट

BGMI 2.0 update को अब यूजर्स डाउलोड कर सकते हैं। हालांकि एप्पल और एंड्ऱॉयड यूजर्स के लिए टाइमिंग में थोड़ा फर्क है। गेमर्स इसे बीजीएमआई की ऑफिशियल वेबसाइट से जाकर डाउनलोड कर सकते हैं। आइए हम आपको इस नए अपडेट की कंप्लीट जानकारी देते हैं। Also Read - Battlegrounds Mobile Pro Series (BMPS): सीजन 1 का पहला दिन हुआ खत्म, जानें किस टीम ने मारी बाजी और किसको मिली हार

BGMI 2.0 Update की टाइमिंग

  • एंड्रॉयड डिवाइस वालों के लिए – 13 मई – दोपहर 12:30 बजे से रात 8:30 बजे तक
  • एप्पल डिवाइस वालों के लिए – 13 मई शाम 4 बजे से

नए अपडेट को डाउनलोड कैसे करें

BGMI 2.0 update को डाउनलोड करने के लिए यूजर्स को नीचे दिए गए स्टेप्स को फॉलो करना होगा:

स्टेप 1: यूजर्स को सबसे पहले किसी भी एक वेब ब्राउजर्स को खोलना है और उसके बाद उसमें Battleground Mobile India की वेबसाइट को सर्च करना है।

स्टेप 2: उसके बाद यूजर्स को स्क्रीन पर दो अलग-अलग ऑप्शन्स दिखेंगे। एक ऑप्शन आईओएस डिवाइस के लिए होगा तो दूसरा एंड्रॉयड डिवाइस के लिए। IOS Download के लिए गेमर्स को Apple App Store और AOS Download के लिए Google Play Store का इस्तेमाल करना होगा।

स्टेप 3: अपने डिवाइस पर इस गेम को डाउनलोड करने के बाद यूजर्स BGMI के स्टोर पेज पर चलें जाएंगे। वहां उन्हें डाउनलोड और अपडेट का ऑप्शन मिलेगा।

उसके बाद गेमर्स आसानी से इस नए अपडेट को अपने फोन में डाउनलोड करके गेम खेल सकते हैं। हालांकि डाउनलोड टाइमिंग के बारे में बता दें कि, ऐसा हो सकता है कि कंपनी के शेड्यूल टाइम में कुछ बदलाव भी हो जाएं।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: May 13, 2022 3:19 PM IST
  • Updated Date: May 13, 2022 4:32 PM IST



new arrivals in india