comscore BGMI India Series में प्लेयर्स के पास होगा 1 करोड़ रुपये जीतने का मौका, प्राइज पूल की डिटेल्स हुई लीक
News

BGMI India Series में प्लेयर्स के पास होगा 1 करोड़ रुपये जीतने का मौका, प्राइज पूल की डिटेल्स हुई लीक

BGMI (Battlegrounds Mobile India) के पहले Esports टूर्नामेंट की घोषणा 15 जुलाई को होगी। कंपनी ने इससे पहले इस टूर्नामेंट का लोगो टीज किया है। सामने आ रही रिपोर्ट के मुताबिक, BGMI के इस Esports टूर्नामेंट में 1 करोड़ रुपये का प्राइज पूल रखा जा सकता है।

BGMI

BGMI (Battlegrounds Mobile India) के पहले Esports टूर्नामेंट की घोषणा 15 जुलाई को होगी। कंपनी ने इससे पहले इस टूर्नामेंट का लोगो टीज किया है। सामने आ रही रिपोर्ट के मुताबिक, BGMI के इस Esports टूर्नामेंट में 1 करोड़ रुपये का प्राइज पूल रखा जा सकता है। पिछले दिनों Krafton ने इस टूर्नामेंट के बारे में कई जानकारियां टीज की है। हालांकि, इस टूर्नामेंट के बारे में पूरी जानकारी 15 जुलाई को ही मिलेगी। Also Read - BGMI के नए 1.8 अपडेट में हैं दिक्कत, डाउनलोड करने से पहले जान लीजिए परेशानी

लाखों BGMI फैन्स इस अपकमिंग Esports टूर्नामेंट का इंतजार कर रहे हैं। पिछले दिनों ही BGMI  ने लॉन्च पार्टी का आयोजन किया था। इस लॉन्च पार्टी में Team Snax ने 3,30,000 रुपये का ईनाम जीता था। इस लॉन्च पार्टी Esports टूर्नामेंट में 18 टीमों ने भाग लिया था। कंपनी ने इसके लिए 6 लाख रुपये का प्राइज पूल रखा था। Also Read - BGMI और PUBG Mobile का नया 1.8 अपडेट हुआ रिलीज, जुड़े Spider Man मोड समेत कई नए फीचर

BGMI India Series Format

Gamzo की रिपोर्ट के मुताबिक, BGMI के इस पहले टूर्नामेंट का नाम BGMI India Series रखा जाएगा। इस टूर्नामेंट का आगाज 2 अगस्त से होगा। इसके बाद इसमें कई ऑनलाइन क्वालिफायर स्टेज होंगे। प्लेयर्स को इस टूर्नामेंट में क्वालिफाइ करने के लिए अपने रैंक को प्लैटिनम टीयर या इससे ऊपर के टीयर में पहुंचाना होगा। Also Read - PUBG डेवलपर Krafton ने Garena, Apple और Google पर ठोका मुकदमा, जानें क्या है मामला?

BGMI India Series Prizepool

रिपाोर्ट के मुताबिक, BGMI India Series के लिए 1 करोड़ रुपये का प्राइज पूल रखा जाएगा। इसमें विनिंग टीम को 50 लाख रुपये की ईनामी राशि दी जा सकती है। वहीं, दूसरे और तीसरे नंबर पर आने वाली टीमों को 10 लाख रुपये का ईनाम दिया जा सकता है।

Individual Rewards:

India Series MVP Rs 1 lakh
Most kill by a squad Rs 50,000
Longest shot Rs 50,000
Unknown Rs 50,000
Unknown Rs 50,000

हालांकि, ये जानकारी आधिकारिक नहीं है, लेकिन BGMI के इस अपकमिंग Esports टूर्नामेंट का पूरा रोडमैप 15 जुलाई को सामने आ जाएगा। टूर्नामेंट में भाग लेने वाले प्लेयर्स के पास बड़ी ईनामी राशि जीतने का मौका होगा। कंपनी ने अपने लेटेस्ट टीजर में इस Esports टूर्नामेंट का नाम BGMI India Series टीज किया है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: July 14, 2021 9:38 PM IST
  • Updated Date: July 15, 2021 2:52 AM IST



new arrivals in india

Best Sellers