comscore BGMI Redeem Code कब होगा रिलीज? गेम डेवलपर ने दिया जवाब
News

BGMI Redeem Code कब होगा रिलीज? गेम डेवलपर ने दिया जवाब

BGMI Redeem Code: क्राफ्टन PUBG New State के सोशल मीडिया अकाउंट पर अक्सर रिडीम कोड (या कूपन कोड) पोस्ट करता रहता है, लेकिन अभी तक इसने बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया के लिए एक भी कोड रिलीज नहीं किया है।

BGMI

BGMI Redeem Code: बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया गेम में रिडीम कोड इस्तेमाल करने का ऑप्शन चालू हो चुका है। प्लेयर्स गेम की वेबसाइट पर जाकर अपनी कैरेक्टर ID और रिडेम्प्शन कोड डालकर फ्री इनाम क्लेम कर पाएंगे। मगर अभी तक गेम डेवलपर ने एक भी कोड रिलीज नहीं किया है। Also Read - Battlegrounds Mobile India (BGMI) की इन धमाकेदार गन स्किन को करें अनलॉक, गेम को बनाएंगी मजेदार

क्राफ्टन ने इसी तरह का रिडेम्प्शन सिस्टम अपने दूसरे बैटल रोयाल मोबाइल गेम PUBG New State के लिए भी बना रखा है। गेम डेवलपर इस मोबाइल गेम के सोशल मीडिया अकाउंट पर अक्सर रिडीम कोड (या कूपन कोड) पोस्ट करता रहता है, लेकिन अभी तक इसने एक भी BGMI Redeem Code नहीं रिलीज किया है। Also Read - Battlegrounds Mobile India (BGMI) Vs Apex Legends Mobile: मोड्स से लेकर फीचर तक, दोनों में हैं कई समानताएं

कब आएगा BGMI Redeem Code

BGMI Redeem Code के बारे में प्लेयर्स गेम डेवलपर से सवाल कर रहे हैं, जिसका जवाब अब क्राफ्टन ने दे दिया है। बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया की वेबसाइट पर क्राफ्टन ने ‘We Heard You’ का दूसरा एडिशन पोस्ट किया है, जहां इन्होंने प्लेयर्स के सवालों और फीडबैक का जवाब दिया है। Also Read - BGMI को टक्कर देने आया भारतीय गेम Underworld Gang Wars, ऐसे करें प्री-रजिस्टर

इसमें BGMI Redeem Code रिलीज पर किए गए सवाल के जवाब में क्राफ्टन ने कहा:

“हम जानते हैं कि कई प्रशंसक रिडीम कोड जारी होने की प्रतीक्षा कर रहे हैं क्योंकि आधिकारिक वेबसाइट पर मेन्यू खुल गया है। हम रिडीम कोड इवेंट आयोजित करने के बारे में आंतरिक रूप से समीक्षा कर रहे हैं और इसकी पुष्टि होने पर आपको सूचित करेंगे।”

इसके साथ ही इस एडिशन में क्राफ्टन ने और भी कई सवालों के जवाब दिए हैं।

90fps: इसने बताया कि मौजूदा वक्त पर BGMI कई डिवाइस पर 90fps पर चलता है और ये आगे भी ज्यादा डिवाइस पर इस फ्रेम रेट को ऐक्टिव करने के लिए टेस्टिंग कर रहे हैं।

Bonus Challenge: बोनस चैलेंज के बारे में गेम डेवलपर ने कहा कि ये इसका रिव्यू कर रहे हैं जल्द ही बताएंगे कि यह रोल आउट हो सकता है या नहीं।

Emulator: क्राफ्टन ने BGMI एम्युलेटर के बारे में कहा कि चूंकि ये प्रोग्राम गेम में चीटिंग करना आसान बना देते हैं इसलिए ये अभी गेम का एम्युलेटर वर्जन नहीं निकालना चाहते हैं।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: March 8, 2022 9:22 PM IST



new arrivals in india