comscore Black Shark 3 : वॉइस कमांड से खेल पाएंगे PUBG, जानें इसके दमदार फीचर | BGR India Hindi
News

Black Shark 3 : वॉइस कमांड से खेल पाएंगे PUBG, जानें इसके दमदार फीचर

गेमिंग स्मार्टफोन ब्लैक शार्क अपने अपकमिंग गेमिंग स्मार्टफोन Black Shark 3 को लगातार टीज कर रही है। कंपनी की ओर से शेयर की गई नई जानकारी के मुताबिक, Black Shark 3 स्मार्टफोन में कंपनी पबजी मोबाइल (PUBG Mobile) के लिए वॉइस असिस्टेंट फीचर देगी।

Black Shark 3

गेमिंग स्मार्टफोन Black Shark आज तीन मार्च को होम मार्केट चीन में नया स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। कंपनी अपने अपकमिंग गेमिंग स्मार्टफोन Black Shark 3 को लगातार टीज कर रही है। कंपनी की ओर से शेयर की गई नई जानकारी के मुताबिक, Black Shark 3 स्मार्टफोन में कंपनी पबजी मोबाइल (PUBG Mobile) के लिए वॉइस असिस्टेंट फीचर देगी। कंपनी ने सोशल मीडिया साइट Weibo पर एक वीडियो शेयर करते हुए इस फीचर को टीज किया है। इससे पहले कंपनी कई सारे मौके पर इस फोन के अलग-अलग फीचर्स को टीज कर चुकी है। कंपनी के इस गेमिंग स्मार्टफोन में कंपनी फिजिकल ट्रिगर बटन भी ऑफर कर सकती है। यानी इस बार Black Shark अपने अपकमिंग स्मार्टफोन के साथ गैमपैड पेश नहीं करेगी।


Black Shark की ओर से पेश किए वीडियो में एक इंजर्ड व्यक्ति अस्पताल के बिस्तर में वॉइस कंट्रोल के जरिए पबजी खेलता हुआ दिख रहा है। इंजर्ड व्यक्ति के सामने मोबाइल फोन स्टैंड पर फोन लगा हुआ है और वह पबजी वॉइस कंट्रोल की मदद से खेल रहा है। वॉइस कमांड के जरिए गेम खेलने वाला यह पहला स्मार्टफोन है। खबरों के मुताबिक कंपनी इस साल दो Black Shark 3 Pro और Black Shark 3 स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है।

Black Shark 3 स्मार्टफोन के बारे में पहले आई खबरों के मुताबिक कंपनी इस अपकमिंग स्मार्टफोन को फ्लैगशिप चिपसेट Snapdragon 865 SoC के साथ लॉन्च करेगी। इसके साथ ही यह स्मार्टफोन चिपसेट बनाने वाली कंपनी क्वॉलकॉम की Snapdragon 865 SoC  के साथ लॉन्च किए जाने वाले स्स्टमार्टफोन की लिस्ट में भी स्पॉट किया गया था। अब कंपनी ने अपने Weibo पोस्ट के जरिए इस बात की पुष्टि भी कर दी है। इसके साथ ही कंपनी ने यह भी साफ कर चुकी है कि अपकमिंग Black Shark 3 स्मार्टफोन UFS 3.0 स्टोरज के साथ साथ LPDDR5 RAM के साथ लॉन्च किया जाएगा।

Weibo की पोस्ट में कंपनी ने यह भी दावा किया है कि Black Shark 3 स्मार्टफोन सुपर फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी के साथ पेश किया जा सकता है लेकिन इस फोन की बैटरी कैपेसिटी कम हो सकती है। कंपनी के मुताबिक Black Shark 3 स्मार्टफोन में 65W फास्ट चार्जिंग और 4,720mAh की बैटरी ऑफर की जा सकती है। Black Shark 3 स्मार्टफोन 5G कनेक्टिविटी के साथ आने वाला पहला गेमिंग फोन होगा। यह जानकारी कंपनी ने अपने Weibo अकाउंट के जरिए दी है। Black Shark 3 स्मार्टफोन में 90Hz रिफ्रेश रेट वाली डिस्प्ले और 270Hz टच सैंप्लिंग रेट डिस्प्ले ऑफर कर सकता है।

Black Share 3 के इंडिया लॉन्च को लेकर फिलहाल अभी जानकारी सामने नहीं आई हैं। बता दें कि कंपनी ने पिछले साल Black Shark 2 स्मार्टफोन को 29,999 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया था।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: March 3, 2020 4:48 PM IST