comscore Black Shark 3 गेमिंग स्मार्टफोन में होगी 16GB रैम, जानें फीचर्स! | BGR India Hindi
News

Black Shark 3 गेमिंग स्मार्टफोन में होगी 16GB रैम, जानें फीचर्स!

चाइनीज गेमिंग स्मार्टफोन कंपनी Black Shark (ब्लैक शॉर्क) ने पिछले साल Black Shark 2 Pro को लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन को Qualcomm Snapdragon 855+ SoC के साथ लगभग 30 हजार रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया था। अब खबरें हैं कि कंपनी इस स्मार्टफोन का  अपग्रेडिड वेरिएंट लॉन्च कर सकती है। अगर यह खबरें सही हैं तो कंपनी का अगला डिवाइस Black Shark 3 5G होगा।

Black Shark 2 Front

चाइनीज गेमिंग स्मार्टफोन कंपनी Black Shark (ब्लैक शॉर्क) ने पिछले साल Black Shark 2 Pro को लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन को Qualcomm Snapdragon 855+ SoC के साथ लगभग 30 हजार रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया था। अब खबरें हैं कि कंपनी इस स्मार्टफोन का  अपग्रेडिड वेरिएंट लॉन्च कर सकती है। अगर यह खबरें सही हैं तो कंपनी का अगला डिवाइस Black Shark 3 5G होगा। इस स्मार्टफोन को इससे पहले चाइना की MIIT सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर स्पॉट किया गया था।
इस लिस्टिंग से पता चलता है कि स्मार्टफोन codename ‘Shark KLE-A0’ के नाम से पेश हो सकता है। इस लिस्टिंग को सबसे पहले GizChina ने स्पॉट किया है। हालांकि इससे स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशंस का पता नहीं चलता है। हालांकि इससे यह तो पता चलता है कि कंपनी का स्मार्टफोन 5G नेटवर्क सपोर्ट के साथ आएगा। एक नई रिपोर्ट से पता चला है कि स्मार्टफोन में 16जीबी तक रैम का ऑप्शन होगा।


Black Shark 3 5G स्मार्टफोन Black Shark 2 Pro का अपग्रेडिड स्मार्टफोन है। Black Shark के फाउंडर और सीईओ Wu Shimin ने इससे पहले जानकारी दी थी कि कंपनी 5G डिवाइस को 2020 में लॉन्च कर सकती है। कंपनी पहले ही प्रोटोटाइप 5G स्मार्टफोन पर काम कर रही है। कंपनी के अपकमिंग फोन में 2K डिस्प्ले के साथ 20:9 का एस्पेक्ट रेश्यो हो सकता है। इसके अलावा यह स्मार्टफोन 240Hz स्क्रीन रिफ्रेश रेट को सपोर्ट कर सकता है। Black Shark 3 5G में कंपनी Qualcomm Snapdragon 865 एसओसी दे सकती है। फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसमें बड़ी बैटरी के साथ लेटेस्ट Android 10 OS का फीचर हो सकता है।

Black Shark 2 Pro गेमिंग फोन में 6.39-इंच की AMOLED डिस्प्ले दी गई है। इसका रिजॉल्यूशन 1080 x 2340 pixels है। Black Shark ने इस लेटेस्ट फोन में DC Dimming सपोर्ट के साथ 240Hz की स्क्रीन स्क्रीन दी है। स्मार्टफोन में Snapdragon 855 Plus प्रोसेसर दिया गया है, जो 2.96GHz की क्लॉक स्पीड के साथ आता है। कैमरा की बात करें तो इसके बैक में शामिल ड्यूल कैमरा सेटअप में 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर और 13-मेगापिक्सल का सेकंड्री कैमरा सेंसर दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 20-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेंसर दिया गया है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: January 13, 2020 8:26 AM IST