comscore कॉल ऑफ ड्यूटी (Call of Duty) को 15 करोड़ से ज्यादा लोगों ने किया डाउनलोड | BGR India Hindi
News

कॉल ऑफ ड्यूटी (Call of Duty) को 15 करोड़ से ज्यादा लोगों ने किया डाउनलोड

कॉल ऑफ ड्यूटी (Call of Duty: Mobile) मोबाइल गेम शुरुआत से ही काफी पॉप्युलर रहा है। भारत समेत दुनियाभर में यह गेम काफी पॉप्युलर है। गेम पब्लिशर Activision Blizzard को इस गेम से काफी सफलता मिली है। अर्निंग कॉल में कंपनी ने घोषणा की है कि उसे इस गेम के 15 करोड़ से ज्यादा डाउनलोड मिल चुके हैं। कंपनी ने इस गेम को अक्टूबर 2019 में लॉन्च किया था और तभी से यह गेम डाउनलोड के मामले में नए रिकॉर्ड बना रहा है। इस गेम को Tencent’s TiMi Studios ने डेवलप किया है। इसी कंपनी ने PUBG Mobile को भी डेवलप किया है।

Call of Duty Mobile Google Play Users' Choice Game of 2019

कॉल ऑफ ड्यूटी (Call of Duty: Mobile) मोबाइल गेम शुरुआत से ही काफी पॉप्युलर रहा है। भारत समेत दुनियाभर में यह गेम काफी पॉप्युलर है। गेम पब्लिशर Activision Blizzard को इस गेम से काफी सफलता मिली है। अर्निंग कॉल में कंपनी ने घोषणा की है कि उसे इस गेम के 15 करोड़ से ज्यादा डाउनलोड मिल चुके हैं। कंपनी ने इस गेम को अक्टूबर 2019 में लॉन्च किया था और तभी से यह गेम डाउनलोड के मामले में नए रिकॉर्ड बना रहा है। इस गेम को Tencent’s TiMi Studios ने डेवलप किया है। इसी कंपनी ने PUBG Mobile को भी डेवलप किया है। Also Read - Call of Duty: Mobile गेम में जुड़ा बिल्कुल नया Zombie Mode, ऐसे मिलेंगे एक्सक्लूसिव रिवॉर्ड्स

रिपोर्ट में कहा गया है कि Activision ने अर्निंग कॉन्फ्रेंस में कहा है कि इस गेम को उम्मीद से ज्यादा सफलता मिली है। यही कारण है कि कंपनी अब इस गेम के मोबाइल प्लेटफॉर्म पर ज्यादा फोकस कर रही है।इससे पहले  ह गेम एक महीने के अंदर 14.8 करोड़ डाउनलोड्स का आंकड़ा पार करने वाला पहला मोबाइल बैटल रॉयल गेम बन गया था। यह आंकड़ा PUBG Mobile और Fortnite बैटल रॉयल गेम के पहले महीने के कुल डाउनलोड्स को जोड़ने के बाद भी उससे काफी ज्यादा है। Also Read - Call of Duty: Mobile गेम में इस तरह उड़ाएं हेलीकॉप्टर, दुश्मनों के छूटेंगे छक्के

इससे पहले  Call of Duty: Mobile का नया Season 2 रोलाआउट किया गया था। यह सीजन एक नए बैटल पास को लेकर आया है। पिछले सीजन की तरह इस सीजन में भी एक फ्री टियर और एक पेड टियर होगी। इसके अलावा इस सीजन में एक नया Zombie मोड भी जोड़ा गया, जो लिमिटेड समय तक लाइव रहेगा। नए Zombie मोड के अंदर दो सब-कैटेगरी शामिल हैं। यह नया Zombie मोड इस गेम का तीसरा मेन मोड है। इस मोड से पहले गेम में मल्टिप्लेयर मोड और बैटल रोयाल मोड शामिल थे। यह Zombie मोड प्लेयर के लेवल 5 पर पहुंचने के बाद ही अनलॉक होगा।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: February 10, 2020 4:30 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers