comscore Call of Duty Modern Warfare 2: जानें लॉन्च डेट और धांसू अपकमिंग फीचर्स की लिस्ट
News

Call of Duty Modern Warfare 2: जानें लॉन्च डेट और भूतों वाले धांसू फीचर्स की लिस्ट

Call of Duty: Modern Warfare II को 28 अक्टूबर 2022 को लॉन्च किया जाएगा। डेवलपर्स ने इस गेम के लॉन्च होने से पहले ही कई फीचर्स के बारे में जानकारी दी है। आइए हम आपको इन सभी फीचर्स के बारे में जानकारी देते हैं।

Call of Duty Modern Warfare II

Image: Activision


Call of Duty Modern Warfare 2, की वापसी 22 अक्टूबर 2022 को होने जा रही है। इस गेम में डेवलपर्स Activision ने आधिकारिक तौर पर कॉल ऑफ ड्यूटी के मॉर्डन वॉरफेयर में आने वाले कुछ खास फीचर्स के बारे में जानकारी दी है। यह कॉल ऑफ ड्यूटी का एक नया सिक्वल है, जिसके जरिए गेम में Ghost की एंट्री होने वाला है। Also Read - Call of Duty: Modern Warfare II के प्री-ऑर्डर शुरू, जानें कीमत से फीचर्स तक सब कुछ

इस वजह से गेमर्स कॉल ऑफ ड्यूटी के इस नए वर्जन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आइए हम आपको बताते हैं कि Call of Duty Modern Warfare 2 के Vault Edition के रिलीज होने से पहले कौनसी जानकारी लीक हुई है। Also Read - Call of Duty: Warzone में आया Godzilla और Kong, जानें अब कैसे जीतेंगे मैच

नए एडिशन में आने वाले फीचर्स

आज के जमाने में सभी गेम अपने नॉर्मल बेस एडिशन के साथ एक अलग एडिशन के साथ भी आते हैं। ऐसे में नया कॉल ऑफ ड्यूटी सिक्वल कोई अलग चीज नहीं है। आइए हम आपको इस गेम में आई कुछ नई चीजों के बारे में बताते हैं। Also Read - COD Mobile ने छुआ 650 मिलियन डाउनलोड का आंकड़ा, Free Fire, PUBG Mobile को मिलेगी चुनौती

  • इस नए एडिशन में यूजर्स के पास 50 टियर के बैटल पास पाने का मौका होगा, जिससे वो अपने प्रॉग्रेस आसानी से कर सकते हैं।
  • नए एडिशन में रेड टीम के 141 ऑपरेटर पैक भी शामिल किए जाएंगे, जिसमें घोस्ट, शोप, प्राइस और फराह शामिल हैं।
  • नए एडिशन में FJX Cinder Weapon Vault भी शामिल किया जाएगा।
  • इस नए एडिशन में 2XP बूस्ट (10 घंटे) के साथ 2WXP भी शामिल होंगे।
  • इनके अलावा इस नए एडिशन में Ghost (भूत) Legacy Pack को भी शामिल किया जाएगा, जिसका इंतजार यूजर्स काफी बेसब्री से कर रहे हैं। इस पैक में 12 ऑपरेटर स्किन्स और 10 यूनिक वेपन्स ब्लूप्रिंट्स शामिल होंगे।
  • इसके अलावा गेम में ओपन बीटा फेज का एक्सक्लूसिवली अर्ली एक्सेस मिलेगा।

इसके अलावा भी इस नए एडिशन और ऑपरेटर्स बंडल्स के बारे में ज्यादा जानकारी 9 जून 2022 को होने वाले Summer Game Fest में मिलेगी, जिसे Geoff Keighley के द्वारा होस्ट किया जाएगा। इस इवेंट के दौरान और भी अन्य पबल्शिर्स अपने-अपने अपकमिंग प्रॉजेक्ट्स के बारे में भी जानकारी देंगे।

कुछ लोकप्रिय कैरेक्टर्स की भी होगी वापसी

Call of Duty Modern Warfare 2 से प्लेयर्स Task Force 141 से गेम के आइकॉनिक कैरेक्टर्स, John “Soap” McTavish, Simon “Ghost” Riley और Captain John Price के वापसी की उम्मीद कर सकते हैं। इन सभी के साथ Farah की भी वापसी हो सकती है। वहीं नए एडिशन में हमें एक ब्रांड न्यू कैरेक्टर Alehandro Vargas भी देखने को मिलेगा।

आपको बता दें कि Call of Duty: Modern Warfare II को 28 अक्टूबर 2022 को लॉन्च किया जाएगा। अब ऐसे में उसी दिन पता चल पाएगा कि इस नए एडिशन में गेमर्स को कौन-कौन सी नई चीजें मिली है और उनका गेम में कैसे इस्तेमाल होता है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: May 25, 2022 12:54 PM IST



new arrivals in india