comscore Call of Duty: Warzone Mobile हुआ अनाउन्स, डेवलपमेंट के लिए निकली जॉब
News

Call of Duty: Warzone Mobile हुआ अनाउन्स, गेम कंपनी दे रही है डेवलपमेंट के लिए जॉब

Activision को Call of Duty: Warzone Mobile के डेवलपमेंट के लिए एंजिनीरिंग, डिजाइन, आर्ट और प्रोडक्शन से लेकर मार्केटिंग समेत कई और डिपार्टमेंट में लोग चाहिए।

Upcoming Games 2022: Call of Duty Warzone

Call of Duty Mobile is already a popular battle royale title on Android and iOS. However, the original studio Activision will be developing this new game. Activision has announced that it will be bringing the “AAA mobile experience” to the new Call of Duty Warzone game. The new game will also bring the Battle Royale experience.


कुछ वक्त पहले लीक्स आई थीं कि गेमिंग कंपनी Activision अपने पॉप्युलर वीडियो गेम Call of Duty Warzone के मोबाइल वर्जन पर काम कर रही है। अब Activision ने इसकी पुष्टि कर दी है और साथ ही गेम के डेवलपमेंट पर काम करने के लिए जॉब भी अनाउन्स की हैं। Also Read - Call of Duty Modern Warfare 2: जानें लॉन्च डेट और भूतों वाले धांसू फीचर्स की लिस्ट

Activision ने कुछ साल पहले PUBG Mobile के मुकाबले में ऐंड्रॉइड और iOS डिवाइसेज के लिए Call of Duty: Mobile या COD Mobile गेम पेश किया था। बैटल रोयाल मोबाइल गेम्स में यह गेम पबजी मोबाइल और फिर बैटल रोयाल मोबाइल इंडिया से कम्पीट करता है। अब PUBG New State से टक्कर लेने के लिए Activision एक नया मोबाइल गेम Call of Duty: Warzone Mobile लेकर आ रहा है। Also Read - Call of Duty: Warzone में आया Godzilla और Kong, जानें अब कैसे जीतेंगे मैच

Call of Duty: Warzone Mobile के लिए जॉब

Activision ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए बताया कि यह Call of Duty: Warzone का मोबाइल वर्जन बना रहा है। इसके साथ ही इसने गेम के डेवलपमेंट और पब्लिशिंग टीम में काम करने के लिए जॉब्स भी अनाउन्स की हैं। Also Read - COD Mobile ने छुआ 650 मिलियन डाउनलोड का आंकड़ा, Free Fire, PUBG Mobile को मिलेगी चुनौती

कंपनी ने ट्वीट में एक लिंक भी पोस्ट की है, जिसपर क्लिक करके आप इन जॉब ओपनिंग के बारे में डिटेल में जान सकते हैं। इस ट्वीट को आप नीचे देख सकते हैं:

कंपनी ने बताया है कि इस नए गेम के डेवलपमेंट के लिए इन्हें एंजिनीरिंग, डिजाइन, आर्ट और प्रोडक्शन से लेकर मार्केटिंग समेत कई और डिपार्टमेंट में लोग चाहिए। कंपनी ने नीचे लिखे हुए रोल्स के लिए जॉब अनाउन्स की है:

  • नेटवर्क प्रोग्रामर्स
  • सिस्टम प्रोग्रामर्स
  • UI प्रोग्रामर्स
  • UI आर्टिस्ट्स
  • सीनियर प्रोड्यूसर
  • प्रोड्यूसर
  • असिस्टेंट प्रोड्यूसर
  • सीनियर प्रोडक्ट मैनेजर
  • प्रोडक्ट मैनेजर

Activision ने बताया कि Solid State Studios, Beenox, Digital Legends और Demonware जैसे इनके इंटरनल स्टूडियोज में भी कई तरह की जॉब ओपनिंग मौजूद हैं। इन जॉब्स के लिए अप्लाई करने के लिए आप careers.activision.com पोर्टल पर जा सकते हैं। ऊपर मौजूद रोल्स के अलावा इनके करियर पेज पर और भी जॉब्स मौजूद हैं।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: March 11, 2022 5:29 PM IST



new arrivals in india