comscore Call Of Duty: Warzone, 121 को मार गिराया, बनाया रिकॉर्ड | BGR India Hindi
News

Call Of Duty: Warzone के एक मैच 121 प्लेयर्स को मार गिराया, बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड!

Call of Duty: Warzone गेम में एक नया रिकॉर्ड स्थापित किया गया है, जिसे आप एक तरह से वर्ल्ड रिकॉर्ड भी कह सकते हैं। रिकॉर्ड इतना आश्चर्य करने वाला है कि यह नामुमकिन सा लगता है।

Call of Duty Warzone

Call of Duty Warzone


Call of Duty: Warzone गेम में एक नया रिकॉर्ड स्थापित किया गया है, जिसे आप एक तरह से वर्ल्ड रिकॉर्ड भी कह सकते हैं। रिकॉर्ड इतना आश्चर्य करने वाला है कि यह नामुमकिन सा लगता है। इस नए रिकॉर्ड को Quads mode में स्थापित किया गया है, जहां एक अकेले मैच में एक टीम द्वारा 121 प्लेयर्स को मार गिराया गया है। Call of Duty स्ट्रीमर TeePee, Symfuhny, HusKerrs और DougisRaw द्वारा इस रिकॉर्ड को स्थापित किया गया है। बता दें कि Call of Duty: Warzone मैच में सिर्फ 150 प्लेयर होते हैं, जिसमें से 121 प्लेयर्स को एक ही टीम द्वारा मारा गया है। Also Read - GTA 5 गेम ऑनलाइन खेलने में आ रही दिक्कत, फ्री के चक्कर में हो रही समस्या!

इसका गेम का वीडियो भी यूट्यूब पर मौजूद है, जिसे आप आसानी से देख सकते हैं। यह गेम इतना मजेदार था कि Call of Duty के प्रो प्लेयर Nadeshot ने इसे अपने ट्विटर पर शामिल किया। Nadeshot ने लिखा कि शानदार, मैं अभी तक ये नहीं समझ पा रहा कि तुम लोगों ने ये किया कैसे। हाल में ही इस बात की जानकारी दी गई थी कि Call of Duty: Warzone में 6 करोड़ से ज्यादा प्लेयर्स हैं। Also Read - Best Puzzle Games : लॉकडाउन के दौरान खेले दिमाग तेज करने वाले ये बेस्ट पजल गेम

कॉल ऑफ ड्यूटी गेम डेवलपर्स Infinity Ward ने हाल में ही इसकी जानकारी अपने ट्विटर हैंडल से दी थी। बता दें कि वॉरजोन की घोषणा इस साल मार्च में की गई थी, उस वक्त महज दो हफ्तों में ही इसके प्लेयर्स की संख्या 6 करोड़ पहुंच गई थी। जिसके बाद लॉन्च के एक महीने में ही इस गेम के प्लेयर्स की संख्या 5 करोड़ पहुंच गई थी और अब इस गेम के प्लेयर्स की संख्या 6 करोड़े के पार पहुंच गई है। यानी पिछले एक महीने में इस गेम पर एक करोड़ नए प्लेयर्स जुड़े हैं। Also Read - GTA 5: फ्री में कैसे डाउनलोड कर सकते हैं ये गेम, सिर्फ 21 मई तक है मौका

Call of Duty: Warzone में क्या खास है

वॉरजोन में सभी प्रकार की रॉयल बैटल स्टेप्स हैं। इस गेम में shrinking circle, weapon looting और massive player pool जैसे पड़ाव मिलते हैं। हालांकि इसमें कई ट्विस्ट फॉर्मूला भी हैं। इस गेम में 150 प्लेयर्स की लॉबी है, रिवाइव के ज्यादा चांग मिलते हैं, इससे आप और आपके साथी गेम में ज्यादा देर तक बने रह सकते हैं। पिछले हफ्ते की शुरुआत में गेम में एक नया सोलो मोड जोड़ा गया है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: May 19, 2020 12:18 PM IST