comscore FAU-G गेम में जल्द मिलेंगे पबजी जैसे Team Deathmatch और Free for all मोड
News

FAU-G गेम में जल्द मिलेंगे Team Deathmatch और Free for all मोड, PUBG को टक्कर देंगे अपकमिंग मोड

मेड इन इंडिया गेम FAU-G भारत में लॉन्च हो गया है। इस गेम में तीन मोड Campaign, Team Deathmatch और Free for all दिए गए हैं, जिनमें से अभी सिर्फ एक मोड Campaign लाइव किया गया है। गेम डेवलपर्स आने वाले दिनों में दो मोड eam Deathmatch और Free for all लाइव करेंगे।

FAU-G 1

FAU-G will at one point offer gamers three modes: Campaign, Team Deathmatch and Free for all. (Screenshot)


मेड इन इंडिया गेम FAU-G भारत में ऑफिशियली लॉन्च हो गया है। यह मेड इन इंडिया बेंगलुरु स्थित nCORE Games ने लॉन्च किया है। इस गेम के लॉन्च का काफी समय से इंतजार किया जा रहा था। गेम के लॉन्चिंग का ऐलान PUBG Mobile के बैन के बाद किया था। FAU-G गेम को फिलहाल एंड्रॉयड डिवाइस के लिए लॉन्च किया गया है। गेम डेवलपर्स का कहना है कि इस गेम को जल्द ही iOS डिवाइसेस के लिए पेश किया जाएगा। Also Read - YouTube Premium और YouTube Music Premium के लिए लॉन्च हुए एनुअल प्लान, भारत में इतनी है कीमत

FAU-G गेमप्ले

FAU-G गेम भारत और चीनी सैनिकों के बीच जून 2020 में गलवान घाटी में हुई झड़प पर आधारित है। गेमप्ले की बात करें भारतीय सैनिक चीनी सैनिकों के साथ लड़ता है इसके साथ ही झड़प में घायल भारतीय सैनिकों की मदद सकता है। गेम में आपको हथियार नहीं मिलते हैं, लेकिन जैसे गेम आगे बढ़ता है तो यहां आपको चाकू और डंडा मिलता है जिससे दुश्मनों के साथ लड़ाई की जा सकती है। Also Read - WhatsApp में आने वाला है जबरदस्त फीचर, फोटो और वीडियो को एडिट करने के लिए मिलेंगी 2 नई पेंसिल

FAU-G में मिलेंगी तीन मोड

FAU-G गेम में डेवलपर्स से तीन मोड – Campaign (कैंपेन), Team Deathmatch (टीम डेथमैच) और Free for all (फ्री फॉर ऑल) मिलेंगे। हालांकि गेम डेवलपर्स ने अभी सिर्फ कैंपेन मोड को भी लाइव किया है। आने वाले दिनों में गेमर्स को टीम डेथमैच और फ्री फॉर ऑल फीचर मिलेंगे। Also Read - BGMI और PUBG Mobile का नया 1.8 अपडेट हुआ रिलीज, जुड़े Spider Man मोड समेत कई नए फीचर

FAU-G में जल्द मिलेंगे ये मोड

FAU-G गेम में गेमर्स को जल्द ही Team Deathmatch और Free for all जैसे फीचर मिलेंगे। फौजी गेम के ये दोनों मोड पर फिलहाल अपकमिंग लिखा हुआ है।माना जा रहा है कि टीम डेथमैच और फ्री फॉर ऑल मोड बैटल रॉयल हो सकते हैं। इन दोनों मोड के लाइव होने के बाद पबजी को टक्कर मिल सकती है।

कैसे डाउनलोड करें FAU-G गेम

FAU-G गेम को फिलहाल Android डिवाइसेस के लिए लॉन्च किया गया है। इस गेम को Google Play store से डाउनलोड कर सकते हैं।nCore Games गेम्स का कहना है कि जल्द ही इसे iOS डिवाइसेस के लिए लॉन्च किया जाएगा। यहां हम आपको स्टेप-बाई-स्टेप बताएंगे कि FAU-G गेम को स्मार्टफोन में कैसे डाउनलोड कर सकते हैं।

STEP 1: FAU-G गें को डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले अपने एंड्रॉयड स्मार्टफोन या डिवाइस में Google Play store ऐप ओपन करें।

STEP 2: यहां सर्च बार में आपको FAU-G या nCore Games या FAUG सर्च करना होगा।

STEP 3: सर्च करने पर आपको FAU-G गेम के कई फेक वर्जन देखने को मिलेंगे। इनमें से आपको Studio nCore Pvt. Ltd. का गेम पर क्लिक करना है। गेम का ऑफिशियल नाम FAU-G: Fearless and United Guards है आपको इसी गेम को अपने स्मार्टफोन में डाउनलोड करना है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: January 26, 2021 12:59 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers