comscore Free Fire Booyah Day Event: सिर्फ गेम खोलने और कुछ देर खेलने पर मिलेंगे Permanent Rewards
News

Free Fire Booyah Day Event: सिर्फ गेम खोलने और कुछ देर खेलने पर मिलेंगे Permanent Rewards

Free Fire Booyah Day Event: इस इवेंट के प्लेटाइम चैलेंज में यूजर्स को एक नहीं बल्कि कई रिवॉर्ड्स मिल सकते हैं। इस इवेंट की सबसे खास बात है कि इसमें सिर्फ फ्री फायर खेलने का टास्क पूरा करना है। आइए हम आपको इस इवेंट की डिटेल बताते हैं।

Free-Fire-Booyah Event

Free Fire में पिछले कुछ दिनों से Booyah Day Event चल रहा है, जिसमें यूजर्स को बहुत सारे स्पेशल रिवॉर्ड्स दिए जा रहे हैं। इस इवेंट के जरिए यूजर्स को बहुत सारी सुविधाएं भी दी जाती है, जिसकी वजह से गेमर्स इस इवेंट में काफी इंटरेस्ट दिखा रहे हैं। Also Read - Free Fire OB31: Clash Squad और Battle Royale मोड में हुए बड़े बदलाव, बदल जाएगा खेलने का तरीका

20 नवंबर यानी कल इस इवेंट का पीक डे निर्धारित किया गया है। इसमें गेमर्स को सिर्फ Free Fire गेम में साइन इन करके एक Leon कैरेक्टर मुफ्त में मिलेगा। Playtime Challenge अभी इस गेम में चल रहे सबसे आसान इवेंट्स में एक है। इसमें 1x गोल्ड रोयाल वाउचर के अलावा, दो परमानेंट रिवॉर्ड्स के तौर पर Booyah Slasher और Grenade – Booyah Day 2021 शामिल हैं। Also Read - Free Fire OB31 में आया नया पेट Yeti, बचाएगा आपको एक्स्प्लोसिव डैमेज से

How to get Free Grenade and Machete Skin in Free Fire

प्लेटाइम चैलेंज 17 नवंबर को लॉन्च किया गया था और यह 23 नवंबर तक उपलब्ध रहेगा। इस चैलेंज के नाम से ही आपको समझ में आ गया होगा कि इसमें क्या करना है। गेमर्स को इस चैलेंज को पूरा करने के लिए एक निश्चित टाइम तक फ्री फायर खेलने होगा, जो नए और पुराने सभी गेमर्स के लिए काफी चैलेंजिंग होगा। Also Read - Free Fire OB31 में आया नया कैरेक्टर Nairi, स्किल इतनी जबरदस्त कि बदल देगी गेम का रुख

किस अवॉर्ड के लिए कितनी देर खेलना होगा गेम

  • 1x गोल्ड रॉयल वाउचर पाने के लिए: 50 मिनट तक खेलें
  • Booyah Slasher पाने के लिए: 100 मिनट तक खेलें
  • Grenade – Booyah Day 2021 पाने के लिए: 200 मिनट तक खेलें

प्लेटाइम चैलेंज इवेंट में यूजर्स टोटल 3 घंटे 20 मिनट गेम खेलने पर एक स्थायी रिवॉर्ड देती है। इन रिवॉर्ड्स को पाने के लिए प्लेयर्स आसानी से फ्री फायर खोल कर रिवॉर्ड्स जीत सकते हैं। Garena Free Fire द्वारा दिए गए प्लेटाइम लक्ष्य को पार करने के बाद गेमर्स को रिवॉर्ड मिलेगा।

रिवॉर्ड कैसे क्लेम करें

इसके लिए गेमर्स को Free Fire के इवेंट सेक्शन में जाना होगा और Booyah Day tab को सिलेक्ट करना होगा। उसके बाद प्लेयर्स को Playtime Challenge को चुनना होगा और रिवॉड्स पाने के लिए आइटम्स के बगल में क्लेम के बटन को क्लिक करना होगा।

Playtime event के अलावा Booyah Go और Booyah Shoot भी परमानेंट यानी स्थायी रिवॉर्ड पाने के लिए दो अच्छे इवेंट सेट है, जिसमें लूट बॉक्स, बंडल, पैराशूट, और बहुत कुछ शामिल है। यूजर्स को रिवॉर्ड्स पाने के लिए इवेंट में दिए गए मिशन्स को पूरा करना होगा।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: November 19, 2021 6:46 PM IST
  • Updated Date: November 19, 2021 7:12 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers