comscore Free Fire City Open में बेईमानी, टूर्नामेंट से बाहर हुईं दो टीमें
News

Free Fire City Open में बेईमानी, टूर्नामेंट से बाहर हुईं दो टीमें

Free Fire Esports India ने बताया कि FF-Duker नाम के प्लेयर ने Free Fire City Open टूर्नामेंट में दो टीमों से हिस्सा लिया है। इसने बताया कि FF-Duker ने STONE’CRUSHERS टीम में SC-Duker नाम से और FLICKERFORCE टीम में FF-DUKER नाम से पर्टिसिपेट किया है।

free-fire-city-open

Free Fire ने अपने City Open टूर्नामेंट से एक प्लेयर और दो टीम्स को डिस्क्वालिफाई कर दिया है। गेम का कहना है कि यह प्लेयर अलग-अलग ID से इन दोनों टीम से टूर्नामेंट में हिस्सा ले रहा था। Also Read - Free Fire Redeem Codes for Indian Server in 2021: इस साल रिलीज किए गए कई कोड्स, जिनसे मिल सकते हैं ढेरों Rewards

Free Fire Esports India ने अपने फेसबुक पेज के जरिए इस डिस्क्वालिफिकेशन के बारे में जानकारी दी है। गेम का कहना है कि इन टीम्स ने इसके Competitive Ruling के नियम को तोड़ा है जिसके तहत इन पर ये कार्रवाही की गई है। डिस्क्वालिफाई होने वाली टीम्स हैं— STONE’CRUSHERS और FLICKRFORCE। Also Read - Free Fire Redeem Codes for Today (4th December): इंडियन सर्वर के लिए इन रिडीम कोड को करें ट्राई, मिल सकते हैं भरपूर Rewards

Free Fire City Open टूर्नामेंट से बाहर हुआ FF-Duker प्लेयर

Free Fire Esports India ने बताया कि FF-Duker नाम के प्लेयर ने Free Fire City Open टूर्नामेंट में दो टीमों से हिस्सा लिया है। इसने बताया कि FF-Duker ने STONE’CRUSHERS टीम में SC-Duker नाम से और FLICKRFORCE टीम में FF-DUKER नाम से पर्टिसिपेट किया है। यह इनके Rule 4.1.2 के खिलाफ है जो कहता है: Also Read - Free Fire में दिसंबर 2021 तक मौजूद सबसे धांसू Magic Cube Bundles, जानें खास बातें

“हर खिलाड़ी सिर्फ एक ही टीम का रजिस्टर्ड मेम्बर होना चाहिए। जो खिलाड़ी एक से ज्यादा अकाउंट से मल्टिपल टीम्स में खेलते हुए पाए जाएंगे उन्हें डिस्क्वालिफाई कर दिया जाएगा।”

Free Fire Esports India ने बताया कि इस वजह से FF-Duker के साथ FLICKRFORCE और STONE’CRUSHERS भी डिस्क्वालिफाई हो गई हैं। इनके Vishakhapatnam Finals के स्लॉट दूसरी एलिजिबल टीम को दे दिए जाएंगे।

दो यूजर की ID बदलने की रिक्वेस्ट

Free Fire Esports India पेज ने दो प्लेयर्स की ID चेंज की रिक्वेस्ट के बारे में भी बताया। Last Breath टीम के प्लेयर LB-DEV और Greedy Hunters के प्लेयर GHS-SOHRAB का कहना है कि इन्होंने अपने असली अकाउंट का ऐक्सेस खो दिया है और ये नए अकाउंट पर स्विच करना चाहते हैं। Free Fire ने इनके क्लेम को सही पाया और टूर्नामेंट में इस शर्त पर इन्हें City Open और Pro League में दूसरे अकाउंट से एंट्री दे दी कि इनकी पहली ID को पर्मानेंट्ली बंद कर दिया जाएगा।

Free Fire Open City टूर्नामेंट इंडिया के अलग-अलग हिस्सों से टीम्स को फीचर करता है। अभी यह रीजनल फाइनल स्टेज में है जिसके बाद नैशनल फाइनल्स के लिए टीम चुनी जाएंगी। इस टूर्नामेंट का प्राइज अमाउंट 60 लाख रुपए है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: June 15, 2021 2:31 PM IST
  • Updated Date: June 15, 2021 2:33 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers