comscore Free Fire City Open Play-ins दिलाएंगे National Finals में एंट्री: जानिए सब कुछ
News

Free Fire City Open Play-ins दिलाएंगे National Finals में वाइल्ड एंट्री: शेड्यूल से लेकर प्राइज तक जानिए सब कुछ

रीजनल फाइनल्स में जो टीम दूसरे, तीसरे और चौथे स्थान पर रहीं थी, उनके पास अभी भी एक मौका है National Finals में पहुंचने का। Free Fire City Open 2021 के Play-ins स्टेज में ये सभी टीम्स एक बार फिर से मैदान में उतरेंगी।

free-fire-city-open

Free Fire City Open (FFCO) 2021 एक इंडिया एक्स्लुसिव टूर्नामेंट है जिसमें 8 शहरों से चुनी गई बेस्ट टीम्स National Finals में भिड़ेंगी। इनका चुनाव करने के लिए हर शहर में रीजनल फाइनल्स हुए जहां इन शहरों की फ्री फायर टीम्स आपस में भिड़ीं थीं। रीजनल फाइनल्स अब पूरे हो चुके हैं और हमारे पास इन सभी टीम्स की लिस्ट है जो अपने शहर को FFCO National Finals में प्रस्तुत करेंगी। Also Read - Garena Free Fire Redeem Code Today (25 January): आज फ्री में पाए New Year Weapon Loot Crate, इस तरह करें क्लेम

मगर रीजनल फाइनल्स में जो टीम दूसरे, तीसरे और चौथे स्थान पर रहीं थी, उनके पास अभी भी एक मौका है National Finals में पहुंचने का। Free Fire City Open 2021 के Play-ins स्टेज में ये सभी टीम्स एक बार फिर से मैदान में उतरेंगी। 8 रीजनल विनर्स के अलावा FFCO National Finals में दो और स्पॉट हैं जिनके लिए 24 टीम Play-in स्टेज में भिड़ेंगी। आइए देख लेते हैं कि ये कब होंगे और इनमें कौन हिस्सा लेगा। Also Read - Free Fire में कल से होगी फ्री रिवॉर्ड की बारिश, फ्री कैरेक्टर और पेट समेत मिलेंगे ढेरों इनाम

Free Fire City Open Play-ins schedule

Free Fire City Open Play-ins दो स्टेज में खेले जाएंगे। पहले स्टेज में 24 टीम्स को 12-12 के ग्रुप में बांटा जाएगा। इन दोनों ही ग्रुप में best-of-six मैच होगा, यानी 12 टीम्स में से बेस्ट 6 टीम चुनी जाएंगी। दोनों ग्रुप से 6-6 टीम्स City Play-ins Finals में पहुंचेगी। इनका शेड्यूल ये रहा: Also Read - Free Fire Reward Today (25 January): आज आसानी से पा सकते हैं वाउचर और बैकपैक स्किन समेत कई धमाल रिवॉर्ड

  • FFCO Play-ins 1 होंगे 20 जुलाई को शाम 6 बजे
  • FFCO Play-ins 2 होंगे 27 जुलाई को शाम 6 बजे
  • FFCO Play-ins Finals होंगे 30 जुलाई को शाम 6 बजे

Play-ins के किस मैच में कौन सी टीम्स होंगी

City Play-ins 1 में Delhi, Ahmedabad, Hyderabad और Kolkata की दूसरे, तीसरे और चौथे नंबर की टीम्स होंगी जिनका मैच 20 जुलाई को होगा। इन टीम्स में शामिल हैं:

1। Godlike

2। Genx Force

3। Team Revolution

4। Team Extreme

5। Bolt Regiment

6। Conqueror

7। MBG Titans

8। AY Esports

9। Mighty Raju

10। Rule Breakers

11। Assassin Clutchgods

12। Old Generation

City Play-ins 2 में Lucknow, Chennai, Mumbai और Vizag की दूसरे, तीसरे और चौथे नंबर की टीम्स 27 जुलाई को भिड़ेंगी। इन टीम्स में शामिल हैं:

1। Team Elite

2। Zila Ghaziabad

3। Survivor 4 AM

4। Badge 99

5। Slumber Queen

6। Raven Esports

7। Flex Amigos

8। Crazy Amigos

9। Black Ops

10। 4xtraordinary

11। TSG Army

12। Eyes Esports

City Play-ins जीतने वाली टीम को 1 लाख रुपये का इनाम मिलेगा, दूसरे नंबर पर आने वाली टीम को 50,000 रुपये का इनाम और तीसरे-चौथे नंबर की टीम को 25-25 हजार रुपये का इनाम मिलेगा।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: July 18, 2021 4:42 PM IST
  • Updated Date: July 18, 2021 4:43 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers