comscore Free Fire Diamonds ऐसे खरीदने पर फ्री मिलेगा Otho, जानिए तरीका
News

Free Fire Diamonds ऐसे खरीदने पर फ्री मिलेगा Otho, जानिए तरीका

Free Fire Diamonds: गरीना फ्री फायर में डायमंड के खरीदने पर प्लेयर्स को कई रिवॉर्ड्स भी मिलते हैं। फिलहाल गेम में Otho Top Up इवेंट चल रहा है, जिसमें हिस्सा लेकर प्लेयर्स Otho कैरेक्टर और कैरेक्टर बंडल हासिल कर सकते हैं।

free-fire-diamonds-free

Free Fire Diamonds


Free Fire Diamonds: गरीना फ्री फायर में नए-नए इवेंट्स आते रहते हैं, जिसमें यूजर्स को विभिन्न एक्सक्लूसिव रिवॉर्ड्स मिलते हैं। इनमें से एक Top-up इवेंट है, जिसमें निश्चित संख्या में डायमंड खरीदने पर प्लेयर्स को आकर्षक उपहार मिलेगा। यह इवेंट उन लोगों के लिए परफेक्ट है, जो अक्सर डायमंड खरीदते रहते हैं। गेम में फिलहाल Otho Top Up इवेंट चल रहा है। यूजर्स Otho कैरेक्टर और इसके कैरेक्टर बंडल को 100 और 500 डायमंड खरीद कर हासिल कर सकते हैं। ध्यान दें कि इस कैरेक्टर को पाने के लिए यूजर्स को डायमंड खरीदना होगा। आइए जानते हैं इन्हें पाने का तरीका। Also Read - Free Fire ने बनाया Chrono और Maxim को कमजोर, जानें OB31 में कौनसे कैरेक्टर हुए ताकतवर

Free Fire Diamonds से कैसे मिलेगा Otho

इस इवेंट की शुरुआत आज यानी 12 नवंबर से हो रही है और यह 16 नवंबर तक चलेगा। इस दौरान प्लेयर्स निश्चित संख्या में डायमंड खरीद कर रिवॉर्ड्स जीत सकते हैं। टॉप-अप के लिए प्लेयर्स इन-गेम सेंटर का रुख कर सकते हैं। आइए जानते हैं आप किस तरह से डायमंड खरीद कर Otho कैरेक्टर को हासिल कर सकते हैं। Also Read - Free Fire OB31 Update को Google Play Store और Apple App Store से ऐसे करें डाउनलोड, तरीका है बहुत आसान

  • सबसे पहले आपको Garena Free Fire गेम को लॉन्च करना होगा और फिर स्क्रीन पर नजर आ रहे डायमंड के आइकन पर क्लिक करना होगा, जिससे आप सीधे इन-गेम टॉप-अप सेंटर में पहुंच जाएंगे। यहां से आप डायमंड खरीद सकते हैं।
  • टॉप-अप सेंटर में आपको कई सारे विकल्प नजर आएंगे। गेमर्स अपनी जरूरत के मुताबिक डायमंड की संख्या चुन सकते हैं।
  • बता दें कि प्लेयर्स को 100 डायमंड के लिए 80 रुपये, 310 डायमंड के लिए 250 रुपये, 520 डायमंड के लिए 400 रुपये, 1060 डायमंड के लिए 800 रुपये, 2180 डायमंड के लिए 1600 रुपये और 5600 डामयंड के लिए 4000 रुपये खर्च करने होंगे। डायमंड खरीदने के बाद प्लेयर्स को रिवॉर्ड क्लेम करना होगा।
  • इसके लिए उन्हें फ्री फायर गेम में नजर आ रहे कैलेक्डर के आइकन पर क्लिक करना होगा। यह ऑप्शन लॉबी स्क्रीन पर मिलेगा।
  • इसके बाद Otho Top Up टैब में उन्हें मिल हुए रिवॉर्ड के आगे क्लेम का बटन नजर आएगा। इस पर क्लिक करके वह अवॉर्ड हासिल कर सकते हैं।

क्या है Otho की खासियत?

Free Fire के Otho की बात करें तो बेस लेवल पर जब यूजर्स किसी दुश्मनों को एलिमिनेट करते हैं तो Otho की एबिलिटी से 25 मीटर की रेंज में मौजूद अन्य दुश्मनों की जानकारी मिल जाती है। यह जानकारी कैरेक्टर अपने टीममेट्स से भी शेयर कर सकता है। हर लेवल के साथ यह रेंज बढ़ती है और अधिकतम 50 मीटर तक पहुंचती है। यानी टॉप लेवल पर 50 मीटर तक की रेंज में मौजूद दुश्मनों की जानकारी यह कैरेक्टर शेयर कर सकता है। इस कैरेक्टर की कीमत का ऐलान अभी नहीं हुआ है और प्लेयर्स इसे टॉप-अप इवेंट के जरिए ही हासिल कर सकते हैं। Also Read - Free Fire Season 43 Elite Pass में मिल रहे कई फ्री रिवॉर्ड, जानें कीमत और थीम समेत सब कुछ

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: November 12, 2021 3:20 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers