comscore Free Fire की 1vs4 फाइट में इन 5 Gun Combos का करें इस्तेमाल
News

Free Fire की 1vs4 फाइट में इन 5 Gun Combos का करें इस्तेमाल, फिर आपको हराना होगा नामुमकिन

Free Fire में जब आप 1vs4 अकेले किसी स्क्वॉड के खिलाफ खेल रहे हैं और बैटल फिल्ड में फाइट कर रहे हैं तो आपके लिए कुछ अच्छे गन्स का कॉम्बो होना काफी जरूरी है। आइए हम आपको बताते हैं कि आप इस फाइट के लिए किन-किन गन्स का कॉम्बिनेशन बनाकर यूज कर सकते हैं।

Free Fire Top 5 Best Guns in Free Fire

Image Credit: ffboyah.com


Free Fire में अच्छे गन का अपने पास होना काफी जरूरी होता है। खासतौर पर जब आप 1vs4 अकेले किसी स्क्वॉड के खिलाफ खेल रहे हैं और बैटल फिल्ड में फाइट कर रहे हैं तो आपके लिए कुछ अच्छे गन्स का कॉम्बो होना काफी जरूरी है, जो आपको तमाम मुश्किलों से निकाल सके। आइए हम आपको कुछ ऐसे गन्स कॉम्बिनेशन के ऑप्शन बताते हैं। Also Read - Free Fire ने बनाया Chrono और Maxim को कमजोर, जानें OB31 में कौनसे कैरेक्टर हुए ताकतवर

AK + M1887

AK Free Fire का एक शानदार असॉल्ट राइफल है, जो यूजर्स को हर गेम में मदद करता है। इसके साथ में अगर आप M1887 का इस्तेमाल करेंगे जो कि क्लोज-रेंज के लिए एक पर्फेक्ट वेपन है, तो किसी भी गेम में आप अपना दबदबा बना सकता हैं। Also Read - Free Fire OB31 Update को Google Play Store और Apple App Store से ऐसे करें डाउनलोड, तरीका है बहुत आसान

UMP + Scar

UMP एक हाई आर्मर पेनेट्रेशन, रिलोड स्पीड और मूवमेंट स्पीड प्रोवाइड करता है। यह क्लोज-रेंज फाइट और हाउस कॉम्बेट के लिए एकदम पर्फेक्ट है। अब असॉल्ट राइफल के साथ Scar को जोड़ा जाता है तो प्लेयर्स नीचे झुक कर विरोधियों को गोली मार सकते हैं। इससे प्लेयर्स की लोकेशन का पता चला विरोधियों को आसानी से नहीं चल पाएगा। हालांकि ये फ्री फायर के सबसे अच्छे हथियारों कि गिनती में नहीं आते लेकिन 1vs4 फाइट के लिए ये बेस्ट हैं। Also Read - Free Fire Season 43 Elite Pass में मिल रहे कई फ्री रिवॉर्ड, जानें कीमत और थीम समेत सब कुछ

AWM + M14

स्नाइपर राइफल्स की लिस्ट में AWM एक सबसे अच्छे और भरोसेमंद ऑप्शन के रूप में यूज किया जाता है। प्लेयर्स अक्सर इस गन का इस्तेमाल लॉन्ग-रेंज फाइट में दुश्मन को मारने के लिए करते हैं। इस स्नाइपर के साथ अगर आप एक शानदार SMG यानी M14 का कॉम्बिनेशन बना लें तो वाकई ये किसी भी विरोधी टीम के लिए खतरनाक साबित हो सकता है। ये दोनों गन हाई डैमेज वाले हैं और जब दोनों का इस्तेमाल एक साथ किया जाता है तो वो किसी भी टीम नक्शा बिगाड़ सकते हैं।

SKS + Vector

SKS एक सेमी-ऑटोमैटिक स्नाइपर है जो 4x स्कोप के साथ आता है। यह लॉन्ग-रेंज के लिए एक शानदार हथियार है। हालांकि जरूरत पड़ने पर इस गन का इस्तेमाल मिड-रेंज के लिए भी कर सकते हैं। इसका हाई armor penetration इसे सबसे अलग बनाता है।

जब इसे वेक्टर के साथ जोड़ा जाता है तो प्लेयर्स किसी भी खतरे से निपट सकते हैं। इनका कम डैमेज होने के बाद भी, हाई फायर रेट दुश्मनों को घुटने टेकने पर मजबूर कर देता है।

P90 + MGL140

P90 के पास 50 का मैग्जिन साइज होता है, जो फ्री फायर में निरंतर लड़ाई के लिए इस हथियार को एक आदर्श हथियार बनाता है। घर में घुसते समय या दुश्मनों को एक कोने में धकेलते समय, यह बंदूक सबसे अच्छा विकल्प है।

यदि MGL140 के साथ प्रयोग किया जाता है, तो विरोधी दीवारों के पीछे छिप जाते हैं, जहां वो ज्यादा देर तक जिंदा नहीं रह पाएंगे। एक एक्सपीरियंस प्लेयर्स इस गन कॉम्बो का काफी बेहतर तरीके से यूज कर सकता है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: November 24, 2021 2:05 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers