comscore Free Fire Max जैसे बढ़िया ग्राफिक्स वाले 5 मोबाइल गेम्स, जो चलेंगे मिड-रेंज फोन पर
News

Free Fire Max जैसे बढ़िया ग्राफिक्स वाले 5 मोबाइल गेम्स, जो चलेंगे मिड-रेंज फोन पर

अगर आपको बैटल रोयाल या शूटिंग गेम्स पसंद हैं और आप अपने मिड-रेंज स्मार्टफोन Free Fire Max जैसे दूसरे भी कुछ गेम ट्राई करना चाहते हैं तो हमारे साथ बने रहिए। हम यहां पर आपको इस गेम जैसे दूसरे मोबाइल गेम्स के बारे में बता रहे हैं जिन्हें आप अपने मिड-रेंज एंड्रॉइड स्मार्टफोन पर खेल सकते हैं।

free fire max

भारत में फ्री फायर आम तौर पर बजट और मिड-रेंज स्मार्टफोन पर खेला जाता है। मगर चूंकि यह गेम ग्राफिक्स-हैवी नहीं है इसलिए मिड-रेंज डिवाइस की भी पूरी पावर का इस्तेमाल नहीं कर पाता। इसके लिए गेम डेवलपर्स ने इस मोबाइल गेम का एनहैंस्ड वर्जन Free Fire Max पेश किया, जिसमें कुछ एक्स्ट्रा फीचर्स समेत बेहतर ग्राफिक्स मिलते हैं। Also Read - Battlegrounds Mobile India Series (BGIS 2021) के फॉर्मेट और शेड्यूल का हुआ ऐलान, 1 करोड़ रुपये का होगा ग्रैंड Prize Pool

अगर आपको बैटल रोयाल या शूटिंग गेम्स पसंद हैं और आप अपने मिड-रेंज स्मार्टफोन Free Fire Max जैसे दूसरे भी कुछ गेम ट्राई करना चाहते हैं तो हमारे साथ बने रहिए। हम यहां पर आपको इस गेम जैसे दूसरे मोबाइल गेम्स के बारे में बता रहे हैं जिन्हें आप अपने मिड-रेंज एंड्रॉइड स्मार्टफोन पर खेल सकते हैं। Also Read - Free Fire Max में Chrono और Skyler की तरह ये 5 कैरेक्टर भी हैं धमाकेदार, गेम जीतने में करेंगे आपकी मदद

मिड-रेंज फोन पर चलने वाले Free Fire Max जैसे गेम्स

Call of Duty: Mobile – गेमिंग इंडस्ट्री में कॉल ऑफ ड्यूटी का नाम बहुत पुराना है। गेमिंग कंसोल और PC पर नाम बनाने के बाद Activision ने इस गेम का मोबाइल वर्जन उतारा जो लॉन्च होते ही हिट हो गया। इस गेम के ग्राफिक पबजी और बाकी सभी बैटल रोयाल गेम्स को बहुत पीछे छोड़ देते हैं। इसे आप मिड-रेंज फोन पर भी आराम से खेल सकते हैं। Also Read - BGMI 'Game Responsibly' कैंपेन हुआ शुरू, लत से बचाने वाले सभी फीचर्स होंगे हाइलाइट

Battlegrounds Mobile India – पबजी मोबाइल के इंडिया में बैन होने के बाद क्राफ्टन ने इसका भारतीय वर्जन Battlegrounds Mobile India (BGMI) लॉन्च किया। इस गेम ने भी लॉन्च होते ही रिकॉर्ड-तोड़ डाउनलोड नंबर पाए। BGMI और पबजी मोबाइल में बस कुछ चीजों का फर्क है, बाकी दोनों गेम में ग्राफिक्स से लेकर गेमप्ले और मैप सब एक जैसे हैं। यह गेम भी मिड-रेंज डिवाइस पर आराम से चल जाता है।

Critical Ops: Multiplayer FPS – जैसा कि इस गेम के नाम से ही पता चल रहा है, यह एक फर्स्ट-पर्सन शूटर गेम है। यहां आपको Team Deathmatch समेत और भी कई सारे गेमिंग मोड मिलेंगे। इस गेम के कंट्रोल और ग्राफिक्स काफी हद तक Free Fire Max जैसे ही हैं और यहां भी इन-गेम आइटम्स और स्किन्स मौजूद हैं।

Hopeless land: Fight for Survival – यह गेम दिखने में बिलकुल फ्री फायर जैसा लगता है। इस गेम में बहुत सारे मोड हैं, कई सारे वाहन हैं और अलग-अलग टाइप के वेपन हैं। यह मोबाइल गेम ग्राफिक्स के मामले में फ्री फायर से भी पीछे है और पबजी के क्लोन जैसा मालूम पड़ता है। मगर फिलहाल के लिए यह आपको एंटरटेन कर सकता है।

Battlelands Royale – जैसा कि इसके नाम से ही पता चलता है, बैटल–लैंड रोयाल एक बैटल रोयाल गेम है। इसमें आर्केड–गेम जैसे ग्राफिक्स हैं जो शायद हर किसी को पसंद न आएं। यह गेम पबजी या कॉल ऑफ ड्यूटी की तरह रियलिज्म की जगह पर फन ऐस्पेक्ट पर ज्यादा फोकस करता है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: October 21, 2021 1:34 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers