comscore Free Fire MAX में फ्री में अनलॉक कर पाएंगे कैरेक्टर, आ रहा नया लिंक सिस्टम
News

Free Fire MAX में आ रहा नया लिंक सिस्टम, फ्री में अनलॉक कर पाएंगे कैरेक्टर

Free Fire MAX में जल्द ही अपडेट आने वाला है। साथ ही गेम में नया लिंक सिस्टम भी ऐड किया जाएगा। इसकी मदद से कैरेक्टर बिना डायमंड खर्च किए फ्री में कैरेक्टर को अनलॉक कर पाएंगे।

free fire max

Garena Free Fire MAX लोकप्रिय बैटल रॉयाल गेम्स में से एक है। इसमें प्लेयर्स को कई आइटम जैसे आउटफिट, वेपन, गन स्किन, कैरेक्टर और पेट मिलते हैं। गेम में अलग-अलग एबिलिटी वाले कई कैरेक्टर्स मौजूद हैं, जो न सिर्फ प्लेयर्स के गेम को मजेदार बनाते हैं। बल्कि इनकी मदद से उन्हें गेम जीतने और रैंक बढ़ाने में भी मदद मिलती है। गेम के डेवलपर Garena जल्द ही फ्री फायर मैक्स के लिए अपडेट लाने वाला है। अपडेट के साथ गेम में नया लिंक सिस्टम पेश किया जाएगा। इसके जरिए गेमर्स फ्री में कैरेक्टर को अनलॉक कर पाएंगे। आइये, डिटेल में जानते हैं। Also Read - Free Fire MAX में OB34 Update के बाद इन 5 कॉस्ट्यूम सेट का करें यूज, फिर हर मैच में कैरेक्टर दिलाएगा जीत

Free Fire MAX में ऐसे फ्री में अनलॉक कर पाएंगे कैरेक्टर

अभी तक फ्री फायर मैक्स में कैरेक्टर अनलॉक करने के लिए प्रीमियम करेंसी यानी डायमंड की जरूरत होती है। वहीं, अपडेट के साथ आने वाले नए लिंक सिस्टम की मदद से प्लेयर्स बिना डायमंड के कैरेक्टर को अनलॉक करने में सक्षम होंगे। Free Fire MAX Link System को अपकमिंग अपडेट में पेश किया जाएगा। यह अपडेट OB33 होने की उम्मीद है। Also Read - Free Fire MAX में आज फ्री मिलेगी Shani कैरेक्टर, जीतने के लिए करना होगा यह काम

इस न्यू लिंक सिस्टम से फ्री फायर मैक्स के प्लेयर्स गोल्ड को एक्सचेंज करके या फिर इन-गेम ऑब्जेक्टिव्स को पूरा करके कैरेक्टर को अनलॉक कर पाएंगे। यह सिस्टम कैरेक्टर सेक्शन में मौजूद होगा। प्लेयर जिस कैरेक्टर को लिंक करना चाहते हैं, उसे सिलेक्ट कर सकते हैं। अपना पसंदीदा कैरेक्टर प्राप्त करने के बाद प्लेयर्स को इन-गेम टास्क को पूरा करने या लिंक प्रोग्रेस पॉइंट प्राप्त करने के लिए गोल्ड खर्च करना होता है। अभी यह साफ नहीं है कि नए लिंक सिस्टम का यूज करके कैरेक्टर अनलॉक करने के लिए भी यह उपलब्ध होगा या नहीं। Also Read - Free Fire MAX में आज मिलेगा फ्री Craftland Room Card, करना होगा यह छोटा सा काम

चाहिए होंगे इतने लिंक प्रोग्रेस पॉइंट

Garena ने अपडेट के साथ जोड़े जाने वाले इस नए लिंक सिस्टम के लिए कुछ सीमाएं तय की हैं ताकि प्लेयर्स सभी कैरेक्टर्स को तुरंत अनलॉक न कर पाएं। एक कैरेक्टर को पूरी तरह से अनलॉक करने के लिए 13,500 लिंक प्रोसेस पॉइंट की जरूरत होगी, लेकिन प्लेयर केवल 1,500 लिंक प्रोग्रेस पॉइंट प्राप्त कर सकते हैं और एक दिन में 500 पॉइंट प्राप्त करने के लिए गोल्ड का यूज कर सकते हैं।

इनके अलावा प्लेयर एक बार में केवल एक ही कैरेक्टर को लिंक कर सकते हैं। जब प्लेयर अपने पसंदीदा कैरेक्टर को अनलॉक करना शुरू करते हैं तो यह प्रोसेस कुछ हद तक कठिन लग सकता है। एक बार जब 13,500 लिंक प्रोग्रेस पॉइंट मिल जाएंगे तो आप आसानी से कैरेक्टर को अनलॉक कर पाएंगे।

प्रोसेस के दौरान बदल पाएंगे कैरेक्टर

फ्री फायर मैक्स आपको लिंक प्रोसेस में कैरेक्टर को बदलने की सुविधा भी देगा। अगर प्लेयर्स ने दशा को अनलॉक करने की प्रोसेस शुरू कर दी है, लेकिन पहले किसी अन्य कैरेक्टर को अनलॉक करना चाहते हैं तो वे रिलिंक का उपयोग करके किसी अन्य कैरेक्टर पर स्विच कर सकते हैं और दशा के साथ लिंक प्रोग्रेस सेव हो जाएगी। आप दशा में वापस आ सकते हैं और बाद में अपनी प्रोसेस जारी रख सकते हैं। इस तरह प्लेयर्स बिना डायमंड खर्च किए आसान से अपने पसंदीदा कैरेक्टर को अनलॉक कर पाएंगे।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: March 22, 2022 3:56 PM IST
  • Updated Date: March 22, 2022 4:51 PM IST



new arrivals in india