comscore Free Fire MAX OB36 Update: जानें एडवांस सर्वर की लीक डेट, रजिस्ट्रेशन प्रॉसेस और सभी जरूरी डिटेल
News

Free Fire MAX OB36 Update: जानें एडवांस सर्वर की लीक डेट, रजिस्ट्रेशन प्रॉसेस और सभी जरूरी डिटेल

Free Fire MAX OB36 Update और Advance Server की रिलीज डेट के बारे में अगर आप जानना चाहते हैं, तो हमारे इस आर्टिरल को पढ़ें। हमने इसमें फ्री फायर मैक्स के अपकमिंग अपडेट और उसके एडवांस सर्वर के संभावित रिलीज डेट की जानकारी दी है।

Free-Fire-MAX-0

Free Fire MAX में OB35 Update रिलीज के बाद Garena अब OB36 अपडेट पर काम कर रहा है। हर बार की तरह इस बार भी इस अपडेट का पहले Advance Server रिलीज होगा, जहां पर प्लेयर्स OB36 को टेस्ट करेंगे। टेस्ट प्लेयर्स नए वर्जन को टेस्ट करके फीडबैक देंगे, जिसके आधार पर Garena गेम के स्टेबल वर्जन का अपडेट तैयार करेगा। Also Read - Free Fire MAX में शुरू हुआ नया इवेंट, फ्री मिल रहा Crystal Pixer Slicer

एडवांस सर्वर को आप टेस्टिंग सर्वर भी कह सकते हैं। यह एक तरह का टेस्टिंग सर्वर होता है, जिसके जरिए कुछ चुनिंदा यूजर्स अपडेट रिलीज होने से पहले ही गेम खेलकर नए अपकमिंग अपडेट का फीडबैक गरेना के डेवलपर्स को दे सकते हैं और फिर डेवलपर्स जरूरत पड़ने पर कुछ बदलाव भी कर सकते हैं। इस वजह से गेमर्स के फ्री फायर मैक्स के नए अपडेट का बेसब्री से इंतजार रहता है। इस बार गेमर्स OB35 Update का इंतजार कर रहे हैं। Also Read - Instagram के ट्रांसलेशन फीचर का ऐसे करें यूज, आपकी भाषा में ट्रांसलेट हो जाएंगे मैसेज

Free Fire MAX OB36 Update

आपको याद दिला दें कि गरेना ने अपने पिछले अपडेट यानी OB35 Update का एडवांस सर्वर 7 जुलाई को रिलीज किया गया था, जबकि फाइनल अपडेट 20 जुलाई को लाइव हुआ था। आमतौर पर गरेना अपने नए अपडेट्स को पेश करने के लिए सेम पैटर्न को फॉलो करता है। Also Read - Free Fire MAX में आया नया Moco Store, मिलेंगी लेजेंडरी ग्लू वॉल स्किन

ऐसे में अगर हम गरेना के रेगुलर अपडेट पैटर्न का यूज करें तो फ्री फायर मैक्स का अगला अपडेट 14 सितंबर को रिलीज किया जा सकता है। ऐसे में OB36 Update का एडवांस सर्वर 30 अगस्त से 2 सितंबर के बीच रिलीज किया जा सकता है। लिहाजा, गेमर्स को एडवांस सर्वर के रजिस्ट्रेशन्स लाइव होते ही जल्द से जल्द अप्लाई करने के लिए तैयार रहना चाहिए।

How to register for the OB36 Advance Server

हालांकि ध्यान रखें कि एडवांस सर्वर का फायदा सभी यूजर्स को नहीं मिलता है। एडवांस सर्वर में गेम खेलने और उसमें आने वाले नए फीचर्स को रिव्यू करने का मौका सिर्फ उन्हीं प्लेयर्स को मिलता है, जिन्हें एक्टिवेशन कोड का एक्सेस मिलता है। इस एक्टिवेशन कोड को पाने के लिए प्लेयर्स को नीचे दिए गए स्टेप्स को फॉलो करना पड़ेगा।

स्टेप 1: Free Fire Advance Server के ऑफिशियल वेबसाइट पर जाएं।

स्टेप 2: फेसबुक या गूगल में से किसी एक ऑप्शन का इस्तेमाल करके साइन-इन करें।

स्टेप 3: अब एक फॉर्म सामने आएगा। उसे भरकर अपना एक प्रोफाइल बनाएं।

स्टेप 4: ऐसा करने के बाद गेमर्स फॉर्म सब्मिट कर सकते हैं और रजिस्ट्रेशन प्रोसेस को कंप्लीट भी कर सकते हैं।

उसके बाद आपको एडवांस सर्वर का एक्टिवेशन कोड मिल सकता है और फिर आप निर्धारित डेट के बीच में आने वाले अपडेट का मजा बाकी गेमर्स से पहले ले सकते हैं।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: August 4, 2022 6:15 PM IST



new arrivals in india