comscore Free Fire में OB31 Update के बाद आएगी एक खतरनाक शॉटगन, जानें कितना धमाकेदार होगा इसका असर
News

Free Fire में OB31 Update के बाद आएगी एक खतरनाक शॉटगन, जानें कितना धमाकेदार होगा इसका असर

Free Fire OB31 update के साथ गरेना इस गेम में एक नई शॉटगन को एड करने वाला है। आइए हम आपको उस शॉटगन का नाम और बाकी डिटेल्स बताते हैं।

Free Fire Chargre buster

Image Credit: Garena Free Fire


Free Fire में जल्द ही OB31 update आने वाला है। इस अपडेट का इंतजार सभी गेमर्स बेसब्री से कर रहे हैं। फ्री फायर के इस अपकमिंग अपडेट का एडवांस सर्वर रिलीज हुआ था और उसका टाइम भी अब खत्म हो चुका है। ऐसे में अब कुछ ही दिनों के अंदर नए अपडेट को रिलीज किया जा सकता है। Also Read - Free Fire MAX प्लेयर्स के लिए खास तोहफा, आज फ्री मिलेगी लेजेंडरी गन स्किन

सभी गेमर्स नए अपडेट के जरिए आने वाले नए आइटम्स, और बदलावों का इंतजार कर रहे हैं। हमने अपने पिछले आर्टिकल्स में आपको बताया है कि फ्री फायर के अपमकिंग अपडेट के बाद गेम में क्या-क्या नए बदलाव हो सकते हैं। आपको बता दें कि नए अपडेट के साथ गेम में कुछ नए वेपन्स भी शामिल होने वाले हैं। उन्हीं में से एक वेपन का नाम ‘Charge Buster’है। Also Read - Free Fire MAX के नए OB34 अपडेट में मिलेगी नई स्नाइपर राइफल और AR गन, जानें क्या होगा खास

फ्री फायर में आएगी एक धांसू गन

Garena Free Fire के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए डेवलपर्स ने अपकमिंग अपडेट के बाद गेम में आने वाले नए वेपन का एक टीजर रिलीज किया है। इस टीजर में देखा जा सकता है कि नया हथियार यानी Charge Buster कितना खास होने वाला है। आइए हम आपको इस नए गन के बारे में कुछ जानकारी देते हैं। Also Read - Free Fire World Series (FFWS) 2022 में गेमर्स को मुफ्त मिल सकता है Haven Warrior Slasher, यहां जानें इसे पाने का प्रॉसेस

Charge Buster एक पॉवरफुल शॉटगन है, जिसे प्लेयर्स किसी भी रेंज के बैटल रॉयल फाइट में यूज कर पाएंगे। बाकी सभी शॉटगन की तरह ये नई शॉटगन भी फायर बटन को कुछ देर तक दबाए रखने के बाद ही चलेगी। इसे भी सिंपल तरीके से एक बार टैप करके यूज नहीं कर पाएंगे।

Charge Buster की खासियत

प्लेयर्स को बटन दबाकर पर्याप्त समय के लिए होल्ड करना होगा ताकि गन से शूट किया किया जा सके। आप जितना ज्यादा देर तक बटन को दबाकर रखें, दुश्मनों का डैमेज उतना ज्यादा और खतरनाक होगा। हालांकि इस हथियार की एक सीमा होगी।

Charge Buster की सीमा चार्ज करने के बाद दोबारा रीसेट हो जाएगी और प्लेयर्स को इस गन को दोबारा यूज करने के लिए चार्ज करना पड़ेगा। इस गन का ऑफिशियल डैमेज रेंज और फायर रेंज अभी तक डेवलपर्स ने रिलीज नहीं किया है लेकिन उम्मीद है कि जल्द ही कंपनी इस गन की पूरी डिटेल गेमर्स के सामने पेश करेगी।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: January 16, 2022 3:36 PM IST



new arrivals in india