comscore Free Fire Pro League 2021 Winter: शेयड्यूल और फॉर्मेट समेत सब कुछ यहां जानें
News

Free Fire Pro League 2021 Winter के लिए इन टीम को किया गया इनवाइट, जानें फॉर्मेट और शेड्यूल समेत सब कुछ

Free Fire Pro League 2021 Winter के फॉर्मेट और शेड्यूल का खुलासा हो गया है। साथ ही इस टूर्नामेंट में इनवाइट की गई टीमों का भी खुलासा कर दिया गया है। इसके बारे में डिटेल नीचे पढ़ें।

  • Published: December 21, 2021 12:13 PM IST
Free Fire Pro League 2021 Winter

Free Fire Pro League 2021 Winter के लिए रिजस्ट्रेशन आज यानी 21 दिसंबर से शुरू हो गए हैं। इस टूर्नामेंट का फॉर्मेट भी पहले लीग की तरह ही है। इसका प्राइज पूल 35 लाख रुपये है। इस टूर्नामेंट के लिए इन्वाइट की गई टीम, फॉर्मेट और शेड्यूल जानने के लिए नीचे पढ़ें। Also Read - Free Fire Redeem Code for Today (16th January): इंडियन सर्वर पर आज गेमर्स को फ्री मिलेंगे कई धांसू Rewards

Free Fire Pro League 2021 Winter Format

इसके फॉर्मेट की बात करें तो 24 दिसंबर को FFC Mode में रजिस्ट्रेशन की गई टीमें एक-दूसरे के साथ प्रतिस्पर्धा करेंगी। इनमें से केवल टॉप 6 टीमें ही लीग स्टेज के लिए क्वालिफाई करेंगी। लीग स्टेज 8 से 23 जनवरी तक चलेगा। इसमें कुल 18 टीमें राउंड-रॉबिन फॉर्मेट में फाइट करेंगी। बता दें कि इन 18 टीमों में 6 क्वालीफाईड टीमें और 12 Free Fire India Championship 2021 Fall की फाइनलिस्ट होंगी। अंत में कुल 18 टीमों में से टॉप 12 टीमें Grand Finals में जाएंगी, जो कि 30 जनवरी को है। Also Read - Free Fire में जनवरी 2022 तक उपलब्ध 5 स्टाइलिश और स्पेशल Emotes की लिस्ट, जानें खास बातें

टूर्नामेंट में इन टीमों को किया गया इनवाइट

1. Total Gaming Also Read - Free Fire में OB31 Update के बाद आएगी एक खतरनाक शॉटगन, जानें कितना धमाकेदार होगा इसका असर

2. Orangutan Esports (Team Elite)

3. PVS Gaming

4. Godlike

5. Desi Gamers

6. TSM

7. Nigma Galaxy

8. Chemin Esports (4 Unknown)

9. Head Hunters

10. Team Insane Esports (LR7 United)

11. Aura Esports

12. Team Chaos

प्रो लीग के बाद मिलेगा ये एडवांटेज

प्रो लीग की टॉप 6 टीमें सीधे इंडिया चैंपियनशिप के अगले वर्जन में पहुंचेंगी। जबकि 7वीं-12वीं की टीम भी क्लोज्ड क्वालिफायर के लिए क्वालीफाई करेगी।

FFPL 2021 Winter के किस विजेता को मिलेंगे कितने पॉइंट

पहले विजेता को 12 पॉइंट, दूसरे विजेता को 9 पॉइंट, तीसरे विजेता को 8 पॉइंट, चौथे विजेता को 7 पॉइंट, पांचवें विजेता को 6 पॉइंट, छठे विजेता को 5 पॉइंट, सातवें विजेता को 4 पॉइंट, आठवें विजेता को 3 पॉइंट, 9वें विजेता को 2 पॉइंट, 10वें विजेता को 1 पॉइंट और 11वें विजेता को शून्य पॉइंट मिलेंगे।

प्रत्येक किल एक पॉइंट के बराबर है, जबकि स्पॉन द्वीप छोड़ते समय प्रत्येक प्लेयर को माइनस 10 अंक मिलेंगे। FFPL 2021 समर में अपने प्रदर्शन से टोटल गेमिंग ने साबित कर दिया कि उन्हें बड़े टूर्नामेंट की टीम के रूप में क्यों जाना जाता है। हालांकि वे लीग चरणों के दौरान लड़खड़ा गए थे, लेकिन फाइनल में वे टॉप पर आ गए थे।

टीम एलीट लीग स्टेज में टॉप पर रही। वह फाइनल में कुछ बिंदुओं से चूक गई और तीसरे स्थान पर रह गई। टूर्नामेंट को Free Fire के YouTube चैनल और Facebook के आधिकारिक पेज पर स्ट्रीम किया जाएगा। वहां से इसे देख पाएंगे।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: December 21, 2021 12:13 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers