comscore Free Fire Pro League 2021 Winter: 35,00,000 रुपये वाले लीग में कैसे करें पार्टिशिपेट, जानें सभी नियम और खास बातें
News

Free Fire Pro League 2021 Winter: 35,00,000 रुपये वाले लीग में कैसे करें पार्टिशिपेट, जानें सभी नियम और खास बातें

Free Fire Pro League 2021 Winter FFPL की शुरुआत 24 दिसंबर 2021 को होगी। यह टूर्नामेंट 30 जनवरी 2022 तक चलेगा। इस टूर्नामेंट का प्राइज पूल 35, 00,000 रुपये है। आइए हम आपको बताते हैं कि इस टूर्नामेंट में कैसे अपनी टीम का रजिस्ट्रेशन करना है और उसके लिए क्या-क्या नियम कायदे हैं।

Free Fire Pro leauge

Image: Free Fire


Free Fire Pro League 2021 Winter यानी (FFPL) की शुरुआत 24 दिसंबर 2021 को होगी। यह टूर्नामेंट 30 जनवरी 2022 तक चलेगा। इस टूर्नामेंट का प्राइज पूल 35, 00,000 रुपये है, जिसके लिए टॉप टीम्स के बीच में बैटल रॉयल फाइट होगी। Also Read - Garena Free Fire की 5 लोकप्रिय और मजेदार पेट स्किन, गेम जीतने में मिलेगी मदद

Free Fire का यह टूर्नामेंट सभी के लिए ओपन है और FCC मोड के लिए (इन-गेम ऑनलाइन क्वालिफायर्स) रजिस्ट्रेशन प्रोसेस आज से शुरू हो रहा है। यह 24 दिसंबर 2021 को रात 8 बजे IST पर समाप्त होगा। FFC मोड 24 दिसंबर 2021 को शाम 4.00 बजे IST से 8.00 बजे IST तक होगा। Also Read - Garena Free Fire Redeem Code Today (27 January): आज फ्री में मिलेगा 500x Universal Fragments रिवॉर्ड, जानें कैसे करें क्लेम?

FFPL के लिए जरूरी बातें

  • पार्टिशिपेंट्स को भारत या नेपाल का ही होना चाहिए।
  • हर टीम में कम से कम 5 या ज्यादा से ज्यादा 6 मेंबर्स होने चाहिए।
  • टीम के सभी सदस्यों के पास पूरे FFC में 2538 के रैंक प्वाउंट्स के साथ डायमंड 1 रैंक और लेवल 40 का लेवल होना चाहिए।
  • एक प्लेयर एक मेंबर के रूप में या अलग-अलग अकाउंट्स के साथ मल्टीपल टीमों में भाग नहीं ले सकता है। इसका मतलब एक प्लेयर हर हाल में सिर्फ एक ही टीम से खेल सकता है।

Also Read - PUBG और Free Fire की टक्कर में आ रहा Made in India बैटल रॉयल गेम Indus, जल्द होगा लॉन्च

रजिस्ट्रेशन कैसे करें

  • इस टूर्नामेंट में रजिस्ट्रेशन करने के लिए आपको पहले गेम खोलना होगा।
  • Red cup symbol पर क्लिक करें, जो आपके स्क्रीन के टॉप-राइट कॉर्नर पर मौजूद होगा।
  • वहां आप मैच शेड्यूल, स्कोर्स, प्रोग्रेस समेत इस गेम के अन्य जानकारी को देख सकते हैं, और इसके लिए आपको सिर्फ Free Fire Pro Leauge Link पर क्लिक करना होगा।
  • टीम ज्वाइन या क्रिएट करने के लिए लेफ्ट साइड में मौजूद स्क्वॉड बटन पर क्लिक करें।
  • अब आपको वहां पूछी गई जरूरी जानकारी जैसे टीम का नाम, कॉन्टैक्ट, रीजन और अवतार समेत तमाम चीजें भरनी होंगी।
  • Recruit या Invite बटन पर क्लिक करने के बाद आप स्क्वॉड मेंबर्स को इनवाइट कर सकते हैं।

टॉप-6 टीम करेंगी क्वालिफाई

इसमें जो भी टीम रजिस्ट्रेशन कराएगी, उन्हें टोटल 10 टिकट दिए जाएंगे। सिर्फ टॉप-5 राउंड्स ही किसी टीम के फाइनल मेंबर्स को डिसाइड करेगी। FFC Mode के टॉप 6 स्क्वॉड्स अगले राउंड यानी लीग स्टेज के लिए क्वालिफाई हो जाएगी। इसके अलावा Free Fire India Championship 2021 Fall की टॉप 12 टीम्स डायरेक्ट लीग स्टेज के लिए इनवाइट की जाएगी। अगर आप भी इस टूर्नामेंट में भाग लेना चाहते हैं तो बिल्कुल भी इंतजार ना करें और तुरंत ही अपना रजिस्ट्रेशन कराकर फ्री फायर के इस लीग को जीतें।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: December 21, 2021 1:59 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers