comscore Free Fire Ranked Season 23 हुआ खत्म, सीजन 24 की होगी शुरुआत
News

Free Fire Ranked Season 23 हुआ खत्म, सीजन 24 की होगी शुरुआत, जानें पूरी डिटेल

Free Fire Ranked Season 23 अब खत्म हो चुका है और नया सीजन यानी Ranked Season 24 भी शुरू होने वाला है। आइए हम आपको इन दोनों सीजन की डिटेल्स बताते हैं।

Free Fire redeem codes today september 19

Free Fire खेलने वाले यूजर्स के लिए डेवलपर्स टाइम-टू-टाइम नए मोड जारी करते रहते हैं। इनमें से कुछ मोड एक निश्चित टाइम के बाद रिटायर भी हो जाते हैं। कुछ प्रमुख मोड्स की बात करें तो इसमें क्लैश स्क्वाड और बैटल रॉयल हमेशा मौजूद रहते हैं। Also Read - Free Fire Upcoming Season: अगले महीने Elite Pass में मिलेंगे ये 5 धांसू रिवॉर्ड, जानें पाने का तरीका

Free Fire के इन दोनों मोड का अपना-अपना सीजन आधारित रैंकिंग सिस्टम है, जो कुछ महीनों तक चलती है। Battle Royale Ranked Season 23 की शुरुआत अगस्त के अंत में हुई थी और बहुत जल्द खत्म होने वाली है। प्लेयर्स अपने सीजन के अंत में रिवॉर्ड्स को क्लेक्ट करने और आने वाले सीजन में आगे बढ़ने के लिए उत्साहित हैं। Also Read - Free Fire: 2021 में जुड़ने वाले लेटेस्ट और Best Emotes की लिस्ट, जानें इनकी स्किल और एबिलिटी

Ranked Season 23 दो महीने बाद खत्म

Ranked Season 23 शुरू होने के लगभग दो महीने बाद आज यानी 22 अक्टूबर को यह बंद हो जाएगा। इस सीजन के खत्म होने के बाद प्लेयर्स नए सीजन के शुरू होने तक रैंक्ड मैच नहीं खेल पाएंगे। प्लेयर्स जब भी रैंक्ड गेम को खेलने की कोशिश करेंगे तो उनके स्क्रीन पर एक नोटिफिकेशन आएगा, जिसमें लिखा होगा कि ‘Ranked Season has ended’ यानी रैंक्ड सीजन खत्म हो चुका है। Also Read - Free Fire Redeem Code For Today: आज के इन रिडीम कोड्स से फ्री में मिलेंगे परमानेंट रिवॉर्ड, जानें कैसे करें क्लेम?

यूजर्स को इसके खत्म होने के टाइम पर उनकी करंट रैंक के आधार पर एक अलग टायर में रखा जाएगा। प्लेयर्स का जितना हाई लेवल होगा, उन्हें उतने ही हाई टायर में रखा जाएगा। हमने नीचे रीसेट की कुछ स्पेसिफिक बातें बताई, आप इनका ध्यान जरूर रखें।

किस लेवल पर कौनसे प्लेयर्स

  • ब्राउंज 1 और 3 के बीच के प्लेयर्स ब्राउंज 1 पर रीसेट हो जाएंगे।
  • सिल्वर 1 और 3 के बीच के प्लेयर्स ब्राउंज 2 पर रीसेट हो जाएंगे।
  • गोल्ड 1 और 4 के बीच के प्लेयर्स सिल्वर 1 पर रीसेट हो जाएंगे।
  • प्लेटिनम 1 और 4 के बीच के प्लेयर्स सिल्वर 2 पर रीसेट हो जाएंगे।
  • डायमंड 1 और 4 के बीच के खिलाड़ी गोल्ड 1 पर रीसेट हो जाएंगे।
  • Heroic या उससे ऊपर के प्लेयर्स गोल्ड 2 पर रीसेट हो जाएंगे।

जैसा कि फ्री फायर प्लेयर्स जानते भी होंगे कि गोल्ड 2 में सबसे उच्चतम लेवल के प्लेयर्स को रखा जाएगा। अब रैंकों को ग्रींड करने और पुश करने का एक अच्छा समय है। Free Fire ranked Season 24 की भी शुरुआत आज से ही हो रही है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: October 22, 2021 3:16 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers