comscore Free Fire में Gun Skins और Emotes को Free कैसे पाएं, धांसू हो जाएगी गेमिंग
News

Free Fire में Gun Skins और Emotes को Free कैसे पाएं, धांसू हो जाएगी आपकी गेमिंग

Free Fire खेलते हैं तो यह आर्टिकल आपके काफी काम आने वाला है। इस आर्टिकल में हम आपको तीन उन आसान तरीके के बारे में बताएंगे, जिससे आप बिना डायमंड्स खर्च किए मुफ्त में गन स्किन्स और इमोट्स खरीद सकते हैं।

Free Fire Sniper tips

Free Fire भारत का टॉप बैटल रॉयल गेम्स में से एक है। यह गेमर्स को हाई-क्वालिटी ग्राफिक्स और BR एक्सपीरियंस प्रोवाइड करता है। प्लेयर्स इस गेम को सस्ते फोन में भी आसानी से इंज्वॉय कर सकते हैं। इस गेम के डेवलपर्स टाइम टू टाइम खास गन स्किन्स और इमोट्स को एड करते रहते हैं। आइए हम आपको बताते हैं कि Free Fire में फ्री गन स्किन्स और इमोट्स पाने के लिए क्या करना चाहिए। Also Read - Garena Free Fire Redeem Code Today (27 January): आज फ्री में मिलेगा 500x Universal Fragments रिवॉर्ड, जानें कैसे करें क्लेम?

1. Elite Pass

Free Fire में बेस्ट गन स्किन्स और इमोट्स पाने के लिए Elite Pass एक सबसे अच्छा और सस्ता सोर्स है। प्लेयर्स को Elite Pass पाने और उसे अपडेट करने के लिए डायमंड्स खर्च करने पड़ते हैं। Also Read - PUBG और Free Fire की टक्कर में आ रहा Made in India बैटल रॉयल गेम Indus, जल्द होगा लॉन्च

फ्री फायर के डेवलपर्स यूजर्स एट्रैक्शन बढ़ाने के लिए हर सीज़न के एलीट पास में बहुत सारे कलरफुल गन स्किन्स और इमोट्स को मुफ्त में जोड़ते रहते हैं। Also Read - FFPL Grand Finals देखने पर मिलेंगे Redeem Codes, जो दिलाएंगे फ्री Fox Spirit पेट समेत ढेरों रिवॉर्ड

गेमर्स एलीट पास मिशन को पूरा करके बहुत सारे एलीट पास क्रेट प्राप्त कर सकते हैं, ऐसे भी गेमर्स को फ्री गन स्किन्स और इमोट्स से रिवार्ड के तौर पर मिल सकते हैं।

2. Redeem Codes

फ्री गन स्किन्स और इमोट्स पाने के लिए रिडीम कोड भी एक अच्छा तरीका है। ग्रेना सोशल मीडिया पर टाइम टू टाइम प्लेयर्स के लिए रिडीम कोड जारी करते रहते हैं। गेमर्स बिना किसी डायमंड या रियल मनी खर्च किए बिना वेपन स्किन्स और इमोट्स को रिडीम कोड का इस्तेमाल करके क्लेम कर सकते हैं।

3. In-game events

डेवलपर्स इस गेम के लिए इन-गेम इवेंट आयोजित करता रहता है। इन-गेम इवेंट में प्लेयर्स को इमोट्स और गन स्किन्स समेत कई खास गेम आइटम्स को रिवॉर्ड के तौर पर दिया जाता है। इसके लिए गेमर्स को इन-गेम इवेंट्स में मिलने वाले टास्क को पूरा करना होता है। प्लेयर्स को इन घटनाओं पर नजर रखने की जरूरत है ताकि वे खुद को असॉल्ट राइफल, शॉटगन और स्नाइपर राइफल जैसे हथियारों से मुक्त कर सकें।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: July 16, 2021 4:55 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers