comscore Free Fire शॉर्ट-रेंज फाइट के लिए जरूर करें ये धांसू सेटिंग्स
News

Free Fire शॉर्ट-रेंज फाइट के लिए जरूर करें ये धांसू सेटिंग्स, फिर नामुमकिन होगा आपको हराना

Free Fire के शॉर्ट रेंज फाइट्स में जीत हासिल करने के लिए गेमर्स को कुछ खास सेटिंग्स को करना और उसके बाद गेम खेलना काफी जरूरी होता है। आइए हम आपको इस आर्टिकल में उन्हीं सेटिंग्स के बारे में बताते हैं।

free fire ob30 shirou

Free Fire के किसी भी गेम मोड में कैरेक्टर्स मूवमेंट का काफी अहम रोल होता है। किसी भी क्लोज-रेंज बैटल में प्लेयर्स की मूवमेंट स्किल्स भी काफी अहम हो जाती है। गेमर्स प्रैक्टिस मैचों में काफी ज्यादा मैच खेलकर एक्सपीरियंस पा सकते हैं, जिससे उनकी मूवमेंट्स स्किल्स में सुधार आ जाता है। हालांकि फिर भी sensitivity settings के बारे में जानने काफी जरुरी होता है। आइए हम आपको इसके बारे में बताते हैं। Also Read - Garena Free Fire Redeem Code Today (25 January): आज फ्री में पाए New Year Weapon Loot Crate, इस तरह करें क्लेम

Free Fire’s Clash Squad mode जैसे कॉम्बेट मैचों में quicker reflexes, रिर्टन फायर और मूवमेंट के लिए प्लेयर्स को हाई पर्सेंटेज सेटिंग्स सेट करनी होती है। Free Fire में इस खास सेटिंग को सेट करने के लिए प्लेयर्स को नीचे लिखे स्टेप्स को फॉलो करना चाहिए। Also Read - Free Fire में कल से होगी फ्री रिवॉर्ड की बारिश, फ्री कैरेक्टर और पेट समेत मिलेंगे ढेरों इनाम

सेटिंग्स चेंज कैसे करें

स्टेप 1: Free Fire App खोलें। Also Read - Free Fire Reward Today (25 January): आज आसानी से पा सकते हैं वाउचर और बैकपैक स्किन समेत कई धमाल रिवॉर्ड

स्टेप 2: टॉप-राइट कॉर्नर पर मौजूद Settings आइकॉन पर क्लिक करें।

स्टेप 3: Settings Menu के अंदर मौजूद Sensitivity tab खोलें।

स्टेप 4: डिफॉल्ट सेटिंग्स को देखें और उसे नीचे वाली सेटिंग्स के मुताबिक सेट करें:

  • General: 100
  • Red Dot: 95-100
  • 2X Scope: 90-95
  • 4X Scope: 80-85
  • Sniper Scope: 80-85
  • Free Look: 75-80

General, Red Dot, और 2X Scope सेटिंग्स आमतौर पर शॉर्ट रेंज में ADS performance और हिप फायर को ज्यादा खतरनाक बनाने में मदद करता है। दूसरी ओर 4X और स्नाइपर स्कोप सेटिंग्स ऑप्शनल है, प्लेयर्स पास वाले दुश्मन के लिए इसका उपयोग नहीं करते हैं।

नए गेमर्स की सुविधा के लिए फ्री लुक को मध्यम रखा गया है, जबकि स्किल्ड प्लेयर्स अपने मूवमेंट स्किल्स से मैच करने के लिए फ्री लुक सेटिंग्स को बढ़ा सकते हैं।

स्टेप 5: सेटिंग्स में चेंज करने के बाद प्लेयर्स को ट्रेनिंग ग्राउंड्स पर मैच खेलकर सेटिंग्स चेक भी करना चाहिए।

प्लेयर्स नए स्किल्स के साथ मूवमेंट्स करने और अपने गेम को बेहतर करने के लिए ज्यादा से ज्यादा फ्री फायर खेल सकते हैं। प्लेयर्स किसी भी मैच में भी शानदार प्रदर्शन करने के लिए इसी सेटिंग्स को सेट कर सकते हैं।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: July 15, 2021 9:45 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers