comscore Free Fire अपकमिंग इवेंट की डिटेल लीक, मिलेगा न्यू मैप चैलेंज और लॉगिन रिवॉर्ड्स
News

Free Fire के अपकमिंग इवेंट की डिटेल हुई लीक, सिर्फ लॉगिन करने पर ही मिलेंगे ढेरों Rewards

Free Fire upcoming details Leak: फ्री फायर में दिवाली इवेंट के बाद आफ्टर पार्टी इवेंट चल रहा है और लीक रिपोर्ट के मुताबिक इस इवेंट के खत्म होने से पहले ही एक नया इवेंट शुरू हो जाएगा, जिसमें गेमर्स को कुछ नए रिवॉर्ड्स मिल सकते हैं। आइए हम आपको इस नए इवेंट की लीक डिटेल्स बताते हैं।

free-fire-new

Free Fire प्लेयर्स के लिए पिछले कुछ दिन काफी व्यस्त रहे हैं क्योंकि गरेना ने बहुत सारे इवेंट्स का आयोजन किया है, जिसमें प्लेयर्स पार्टिशिपेट करके रिवॉर्ड्स जीत रहे हैं। गरेना ने पहले Free Fire दिवाली इवेंट्स को शुरू किया था, जिसमें प्लेयर्स ने बहुत सारे रिवॉर्ड्स जीते और अब दिवाली के बाद भी इवेंट्स का सिलसिला खत्म नहीं हुआ है। Also Read - Free Fire में फ्री पेट्स और वेपन क्रेट पाने का बेहतरीन मौका, बस 15 मिनट का है काम

5 नवंबर से आफ्टर पार्टी इवेंट की शुरुआत हुई है जो 11 नवंबर तक चलेगी। इसके अलावा अब इंटरनेट पर फ्री फायर के कुछ अपकमिंग इवेंट्स की डिटेल्स भी वायरल हो रही है। इंडिया सर्वर के लिए एक नया मैप लॉन्च इवेंट कैलेंडर लीक हुआ है। रिपोर्ट के अनुसार ये नए इवेंट्स कुछ ही दिनों में शुरू हो जाएंगे। आइए हम आपको इन इवेंट्स की लीक डिटेल्स की जानकारी देते हैं। Also Read - Free Fire में आई जबरदस्त गन स्किन-- Ice Bones, जानें कैसे पा सकते हैं इसे आप

Free Fire का नया इवेंट

KnightClown, एक फ्री फायर डेटा माइनर है, जो हमेशा फ्री फायर के किसी भी इवेंट्स के शुरू होने से पहले ही उसकी डिटेल्स को लीक करने के लिए मशहुर है। इस बार भी ऐसा ही हुआ है। KnightClown ने अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए फ्री फायर के नए इवेंट की जानकारी लीक की है। KnightClown की रिपोर्ट के मुताबिक इंडिया सर्वर के लिए एक नया मैप लॉन्च इवेंट कैलेंडर लीक हुआ है। Also Read - Free Fire Redeem Code For 6 December: तुंरत रिडीम करें यह कोड, फ्री मिल रहा धांसू रिवॉर्ड

अगर यह खबर सच होती है तो गेमर्स अभी चल रहे फ्री फायर आफ्टर पार्टी इवेंट के खत्म होने से पहले ही एक नए इवेंट में पार्टिशिपेट कर सकेंगे। फ्री फायर के इस नए अपकमिंग इवेंट्स में होने वाली एक्टिविटीज की एक लीक लिस्ट सामने आई है। आइए हम आपको उसके बारे में बताते हैं।

New Map Challenge

इस इवेंट की तारीख 10 नवंबर से 14 नवंबर तक है। यूजर्स को एक स्पेशल कॉस्मेटिक पाने के लिए कुछ चैलेंजों का सामना करना पड़ेगा और उसे कंप्लीट भी करना होगा।

कस्टम और क्राफ्टलैंड रूम कार्ड

कस्टम और क्राफ्टलैंड रूम कार्ड के लिए लॉगिन करने की तारीख भी 10 नवंबर से 14 नवंबर तक रहने वाली है।

इस आयोजन में रूम कार्ड्स को लॉगिन रिवॉर्ड्स के रूप में पेश किया गया है। हालांकि, दिनों या इवेंट्स की सही संख्या अभी तक सामने नहीं आई है।

हर लॉगिन पर रिवॉर्ड्स

हर लॉगिन पर रिवॉर्ड्स मिलने का भी मौका फ्री फायर प्लेयर्स के लिए होगा। लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक गेमर्स इसका फायदा 11 नवंबर से 16 नवंबर के बीच में उठा पाएंगे।

11 नवंबर लॉगिन रिवार्ड्स

12 नवंबर लॉग इन रिवार्ड्स

13 नवंबर लॉगिन रिवार्ड्स

14 नवंबर लॉगिन रिवार्ड्स

15 नवंबर लॉगिन रिवार्ड्स

लीक हुए कैलेंडर के अनुसार, प्लेयर्स को साइन इन करने के लिए प्रतिदिन रिवॉर्ड्स का एक सेट प्रदान किया जाएगा। हालांकि, इसकी स्पेसिफिक डिटेल्स अभी तक लीक नहीं हुए हैं।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: November 7, 2021 5:59 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers