comscore Free Fire World Series 2022 की तारीख का हुआ ऐलान, जानें खास बातें
News

Free Fire World Series 2022 की तारीख का हुआ ऐलान, जानें इस बार कितना होगा प्राइज पूल

Free Fire World Series 2022 का ऐलान गरेना ने कर दिया है। गरेना ने फ्री फायर वर्ल्ड सीरीज 2022 की जानकारी देते हुए यूजर्स को क्वालिफायर और फाइनल मैच की तारीख बता दी है। आइए हम आपको फ्री फायर वर्ल्ड सीरीज 2022 के बारे में बताते हैं।

Free Fire World Series

Free Fire World Series 2022 में एक बार फिर अपने तीसरे सीजन के साथ वापस आने वाला है। गरेना ने अगले साल होने वाले फ्री फायर वर्ल्ड सीरीज 2022 का ऐलान कर दिया है। कंपनी ने घोषणा की है कि FFWS 2022 का आयोजन अगले साल मई के महीने में किया जाएगा। Also Read - Google Search में Free Fire का जलवा, इस साल Redeem Code किया गया खूब सर्च

अगले सीजन के फॉर्मेट में कोई बदलाव नहीं किया गया है। टूर्नामेंट उसी फॉर्मेट में होगा जैसा पिछले बार हुआ था। टीम्स को पहले क्वालिफायर के लिए क्वालिफाई करना होगा और उसके बाद फाइनल्स में मुकाबला होगा। गरेना ने क्वालिफायर के लिए 14 मई और फाइनल के लिए 21 मई का दिन चुना है। Also Read - Free Fire Redeem Code December 8: ये कोड्स आज फ्री दिलाएंगे ढेरों इनाम

Free Fire World Series 2022 का ऐलान

Free Fire World Series एक अल्टीमेट कंप्टीशन है, जिसमें दुनियाभर की टॉप टीम्स ग्लोबल टाइटल और एक बड़े शानदार प्राइज पूल के लिए फाइट करती हैं। FFWS का तीसरा वर्जन 2021 के अंत में होने वाला था। कोविड-19 महामारी की नई लहर की वजह से इस टूर्नामेंट का ऑफलाइन आयोजन करना संभव नहीं था। Also Read - Free Fire में आसानी से मैच जीतकर बढ़ा पाएंगे अपनी रैंक, बस फॉलो करें ये टिप्स

इस वजह से गरेना ने इस वर्ल्ड सीरीज को दो क्षेत्रिय टूर्नामेंट Asia Championship और EMEA Invitational में बदल दिया है और यह भी घोषणा की है कि FFWS 2022 की क्वालिफिकेशन प्रोसेस भी अगले महीने में शुरू होगी।

2019 से शुरू हुई थी चैंपियनशिप

वर्ल्ड सीरीज 2019 में $400,000 के प्राइज फंड के साथ शुरू हुई थी, जिसे ब्राजिल में आयोजित किया गया था और फैन्स की पसंदीदा टीम कोरिंथियंस को चैंपियन का ताज पहनाया गया था। यह 2020 में कॉन्टिनेंटल सीरीज द्वारा सफल बनाया गया था। 2021 में प्राइज पूल बढ़कर $2 मिलियन हो गई थाई टीम फीनिक्स फोर्स ने जीत हासिल की थी।

यह टूर्नामेंट काफी सफल रहा क्योंकि इसमें 5.4 मिलियन पीक लाइव दर्शक आए थे, जो कि esports इतिहास में सबसे ज्यादा था। अब गरेना को उम्मीद है कि अगले सीजन में भी फ्री फायर वर्ल्ड सीरीज काफी सफल रहेगी।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: November 11, 2021 5:18 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers