comscore FFWS 2022 Sentosa Final: ये टीमें होगी शामिल, प्राइज पूल समेत सब डिटेल यहां जानें
News

Free Fire World Series 2022 Sentosa Finals: ये टीमें होंगी शामिल, प्राइज पूल समेत सब डिटेल यहां जानें

Free Fire World Series 2022 Grand Finals 21 मई को होने वाली है। इसमें कुल 12 टीमें शामिल होंगी और जीतने वाले को करोड़ों रुपये का इनाम मिलेगा। सभी डिटेल के लिए नीचे पढ़ें।

Free Fire World Series

Free Fire World Series 2022 का Grand Final 21 मई, 2022 को होने वाला है। प्लेयर्स को इसका काफी लंबे समय से इंतजार था। फाइनल में दुनिया की टॉप 12 टीमें शामिल होंगी। ये टीमें ट्रॉफी और एक बड़े प्राइज पूल के लिए एक दूसरे का सामना करेंगी। Also Read - Free Fire MAX की टॉप 5 Assault Rifle, जिनका डैमेज है गेम में सबसे ज्यादा

पिछले साल फीनिक्स फोर्स (अब इवोस फीनिक्स) ने ट्रॉफी अपने नाम की थी। इस बार फिर वे उसी टीम के साथ लौट रहे हैं, लेकिन इस बार उनका सामना कई पावरफुल टीमों से होने वाला है। 2021 में LOUD ट्रॉफी लेने से चूक गए थे, लेकिन इस साल वे पूरी तैयारी के साथ मैदान में उतरने वाले हैं। इस टूर्नामेंट में शामिल होने वाली टीम और प्राइज पूल समेत सभी जानकारी के लिए नीचे पढ़ें। Also Read - Free Fire MAX में चाहिए फ्री इनाम? आज पूरे करने होंगे कुछ आसान से मिशन

Free Fire World Series 2022 Grand Finals

प्ले-इन टॉपर Echo Esports और Brazilian powerhouse Keyd भी जीत हासिल करने की कोशिश में है। वियतनामी टीमों ने हमेशा अच्छा प्रदर्शन किया है और इस बार भी उनसे काफी उम्मीदें हैं। Evos Divine भी दुनिया की टॉप Free Fire टीमों में से एक है। टीम ने इंडोनेशिया में कई बड़े और छोटे टूर्नामेंट जीते हैं। वह भी अपनी पहली ग्लोबल प्रतियोगिता जीतने की कोशिश करेगी। Also Read - Free Fire MAX में Azure Stormbringer और Frost Sabertooth बंडल समेत मिल रहे कई यूनिक आइटम, जानें कैसे पाएं

Free Fire World Series Grand Finals में ये टीमें होंगी शामिल

टूर्नामेंट में शामिल होने वाली टीमों की लिस्ट नीचे दी गई हैं। इसमें कुल 12 टीमें शामिल होगी।

  • LOUD (Brazil)
  • Vivo Keyd (Brazil)
  • Evos Pheonix (Thailand)
  • Attack All-Around (Thailand)
  • Evos Divine (Indonesia)
  • Echo Esports (Indonesia)
  • Team Flash (Vietnam)
  • V Gaming (Vietnam)
  • Vasto Mando ( Portugal)
  • Mineros Esports (Argentina)
  • WASK (Morocco)
  • Farang (Malaysia)

क्या है प्राइज पूल?

इस टूर्नामेंट का पूरा प्राइज पूल 2 मिलियन डॉलर (लगभग 7,78,82,300 रुपये) है। इस प्राइज पूल में से विजेता को $500k (लगभग 3,89,35,000 रुपये) मिलेंगे। पहले उपविजेता को $250k (1,94,67,500 रुपये) इनाम के तौर पर दिए जाएंगे। जबकि तीसरे और चौथे स्थान पर रहने वाली टीमों को 100k-100k (लगभग 77,84,450 रुपये) डॉलर का इनाम मिलेगा।

पांचवां और छठा स्थान हासिल करने वाली टीम को 90k-90k (70,06,005 रुपये) डॉलर रुपये मिलेंगे। वहीं, नौवां और दसवां स्थान प्राप्त करने वाली टीमों को 70k-70k (लगभग 54,48,625 रुपये) डॉलर दिए जाएंगे। बाकी दो टीमें इनाम के तौर पर 60k-60k डॉलर प्राप्त करेंगी।

इनके अलावा जो टीमें प्ले-इन में शामिल होती हैं और फाइनल में क्वालीफाई करने में असफल रहती हैं, उन्हें भी प्राइज पूल का हिस्सा मिलता है। Ignis Esports, LGDS, और All-Star eSports को 50k USD दिए गए और House of Blood, Todak, और Feugo ने 40k USD मिले।

कहां देख पाएंगे टूर्नामेंट?

इस टूर्नामेंट को Free Fire Esports के YouTube और Facebook चैनल के साथ-साथ Booyah पर भी देखा जा सकेगा।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: May 16, 2022 2:51 PM IST



new arrivals in india