comscore Free Fire x Anitta: ब्राजील की सिंगर पर आधारित होगा फ्री फायर मैक्स का नया कैरेक्टर
News

Free Fire MAX में जुड़ेगा नया कैरेक्टर, ब्राजील की फेमस सिंगर Anitta पर होगा आधारित

Free Fire x Anitta: लीक के मुताबिक, नए कोलैब के दौरान Free Fire MAX में नए इवेंट और नए आइटम जोड़े जाएंगे। इसके साथ ही गेम में Anitta पर आधारित The Mistress कैरेक्टर भी जोड़ा जाएगा।

Free-Fire-Anitta

Free Fire MAX में एक नया कोलैब होने वाला है। यह नया क्रॉसओवर किसी वीडियो गेम सीरीज या मूवी के साथ नहीं, बल्कि ब्राजील की एक पॉप्युलर आर्टिस्ट Anitta के साथ होगा। Anitta का असली नाम Larissa de Macedo Machado है। ये एक सिंगर, सॉन्ग राइटर, ऐक्ट्रेस, डान्सर और बिजनेसवुमन हैं। Also Read - Free Fire MAX में आया नया कैरेक्टर- Homer, एनिमी को स्लो मोशन में डाल देती है इसकी स्किल

फ्री फायर ने इस कोलैब के बारे में अपने सोशल मीडिया हैंडल पर जानकारी दी है, लेकिन अब एक लीक का कहना है कि इस क्रॉसओवर इवेंट के साथ गेम में Anitta पर आधारित एक कैरेक्टर भी जोड़ा जाएगा। आइए इसके बारे में डिटेल में जान लेते हैं। Also Read - Free Fire MAX में आज रात तक ही मिलेगा Patch Login Rewards, ऐसे पाएं फ्री डायमंड और वेपन Royale Vouchers

Free Fire MAX में आ सकता है Anitta पर आधारित कैरेक्टर

Free Fire MAX एक फास्ट पेस्ड गेम है, जहां बैटल रोयाल मैच में भी बहुत जल्दी जीत-हार का फैसला हो जाता है। कैरेक्टर्स इस गेम का अहम हिस्सा हैं, जो प्लेयर्स को खास एबिलिटी देते हैं। गेम डेवलपर अक्सर रियल लाइफ सेलेब्रिटी पर आधारित कैरेक्टर्स को भी गेम में जोड़ता है। इस कड़ी में अब एक और सेलेब्रिटी — Anitta — का नाम जुड़ने वाला है। Also Read - Garena Free Fire MAX Redeem Code 29 May 2022: इस तरह फ्री में क्लेम करें Emotes और Vouchers

Free Fire MAX ने कुछ वक्त पहले Anitta के साथ कोलैब अनाउन्स किया था। इसके साथ गेम में नए इवेंट और दूसरे इन-गेम आइटम जोड़े जाने की उम्मीद है। अब एक लीक का कहना है कि फ्री फायर Anitta पर आधारित एक कैरेक्टर भी जोड़ेगा। इस कैरेक्टर का नाम होगा The Mistress।

bart.ff नाम के एक इंस्टाग्राम हैंडल ने बताया कि Free Fire x Anitta कोलैब के दौरान नए इवेंट और नए आइटम जोड़े जाएंगे। इसके साथ ही गेम में इस सिंगर पर आधारित The Mistress कैरेक्टर भी जोड़ा जाएगा। इसकी एबिलिटी इसे 5m के दायरे में फ्रंटल पल्स ब्लास्ट अटैक देगी, जो एनिमी की मूवमेंट स्पीड और फायर स्पीड को कम कर देगी। इस एबिलिटी का कूलडाउन 4 सेकंड होगा।

उम्मीद है कि Free Fire x Anitta कोलैब गेम के आने वाले OB34 वर्जन में देखने को मिलेगा। यह वर्जन इसी महीने के अंत में रिलीज हो सकता है। इस वर्जन का Advance Server 12 मई को खुलेगा और 23 मई तक चालू रहेगा।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: May 10, 2022 7:34 PM IST



new arrivals in india