comscore Free Fire Diamonds फ्री पाने के पांच तरीके, जो कर देंगे आपको मालामाल
News

Free Fire Diamonds फ्री पाने के पांच तरीके, जो कर देंगे आपको मालामाल

Free Fire Diamonds गेम की करेंसी है, जिनकी बदौलत प्लेयर्स इन-गेम आइटम्स खरीद सकते हैं। हालांकि, इन डायमंड के लिए प्लेयर्स को असली पैसे खर्च करने होते हैं। आज हम आपको ऐसे कुछ तरीके बताएंगे, जिनकी मदद से आप इन्हें फ्री में हासिल कर सकेंगे।

free-fire-diamonds-free

Free Fire Diamonds


Free Fire Diamonds: Free Fire में प्लेयर्स को कई सारे आइटम मिलते हैं। इन आइटम्स की मदद से प्लेयर्स को स्ट्रैटजिक एडवांटेज मिलता है। फ्री फायर में प्लेयर्स को कैरेक्टर, पेट्स और स्किन जैसे आइटम मिलते हैं, जो विजुअल अपील के साथ-साथ दूसरे लाभ भी प्रदान करते हैं। यह आइटम्स हाई प्राइस टैग के साथ आते हैं, जिन्हें इन-गेम करेंसी डायमंड की मदद से खरीदा जा सकता है। हालांकि, डायमंड को खरीदने के लिए प्लेयर्स को असली पैसे खर्च करने होते हैं। Also Read - Garena Free Fire OB31: गेम में आया नया वेपन और पुरानी गन्स में हुए बड़े बदलाव, जानें डिटेल

चूंकि, हर प्लेयर्स डायमंड नहीं खरीद सकता, क्योंकि इसके लिए उन्हें असली पैसे खर्च करने होते है। यही वजह है कि Free Fire Diamonds पाने के लिए प्लेयर्स हमेशा दूसरे तरीके खोजते हैं। आज इस आकर्टिक में हम ऐसे ही पांच तरीकों के बारे में जानेंगे, जिनकी मदद से आप फ्री फायर डायमंड को फ्री में हासिल कर सकते हैं। Also Read - Free Fire OB31 Update: गेम में जुड़ें ये धांसू फीचर, गेम मोड में होंगे बड़े बदलाव

Free Fire Diamonds ऐसी मिलेंगे फ्री

कस्टम रूम

कई यूट्यूबर्स और विभिन्न ऑर्गेनाइजेशन मल्टीपल कस्टम रूम और टूर्नामेंट का आयोजन करते हैं। इसमें इन-गेम करेंसी यानी डायमंड समेत अन्य रिवॉर्ड्स मिलते हैं। प्लेयर्स इन इवेंट्स में हिस्सा लेकर इन-गेम करेंसी फ्री में हासिल कर सकते हैं। हालांकि, नए यूजर्स के लिए यह तरीका आसान नहीं है। Also Read - Free Fire ने बनाया Chrono और Maxim को कमजोर, जानें OB31 में कौन से कैरेक्टर्स हुए ताकतवर

Booyah

Booyah गरीना का वीडियो शेयरिंग प्लेटफॉर्म है। डेवलपर्स कई सारे इवेंट्स का आयोजन करता है, जिसमें बहुत से रिवॉर्ड्स मिलते हैं। इसमें इन-गेम आइटम और डायमंड मिलते हैं। साथ ही प्लेयर्स को फ्रिक्वेंट गिफ्ट कार्ड भी मिलते हैं। इसके लिए प्लेयर्स को अपने Free Fire अकाउंट को Booyah से कनेक्ट करना होगा। Booyah की मदद से आप रिवॉर्ड और डायमंड दोनों हासिल कर सकते हैं।

गेट पेड टू वेबसाइट

Get Paid To वेबसाइट्स में यूजर्स को वाउचर जीतने का मौका मिलेगा। इसके लिए उन्हें सर्वे में हिस्सा लेना होता है और क्विज के जवाब देने के साथ कुछ वीडियो देखने होते हैं। प्लेयर्स के पास कई सारी वेबसाइट है, जिनमें हिस्सा लेकर वह कई रिवॉर्ड्स जीत सकते हैं। इसमें SwagBucks, YSense और Grabpoints जैसी साइट्स शामिल हैं।

गेट पेड टू ऐप्लिकेशन्स

Get Paid to ऐप्लिकेशन भी वेबसाइट्स की तरह ही हैं। इन दोनों के बीच सिर्फ प्लेटफॉर्म का अंतर है। प्लेयर्स के पास Poll Pay, MistPlay और Easy Rewards जैसे ऑप्शन है। इन सभी ऐप्स में कैश आउट का तरीका अलग-अलग है। गिफ्ट कार्ड मिलने के बाद प्लेयर्स इनका इस्तेमाल डायमंड खरीदने में कर सकते हैं।

Google Opinion Rewards

डायमंड हासिल करने के लिए Google Opinion Rewards एक प्रभावी तरीका है। इसे इस्तेमाल करना आसान है और प्लेयर्स को सिर्फ कुछ बेसिक सर्वे पूरे करने होते हैं। इन सर्वे को पूरा करने के बदले उन्हें Google Play Credits मिलते हैं। यूजर्स को मिलने वाले इंसेंटिव और सर्वे की फ्रिक्वेंसी अलग-अलग होती है। इन गूगल प्ले क्रेडिट्स का इस्तेमाल डायमंड खरीदने के लिए किया जा सकता है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: October 22, 2021 10:57 AM IST



new arrivals in india

Best Sellers