comscore Free Fire Max के लिए इस तरह करें रजिस्ट्रेशन, मिलेगा इन्हांस गेमिंग एक्सपीरियंस
News

Free Fire Max के लिए इस तरह करें रजिस्ट्रेशन, मिलेगा इन्हांस गेमिंग एक्सपीरियंस

PUBG Mobile और Call of Duty: Mobile की तरह ही Garena Free Fire भी लोकप्रिय मोबाइल गेम में से एक है। लॉन्च से अब तक इस गेम को Google Play Store से 1 बिलियन यानि 100 करोड़ बार डाउनलोड किया जा चुका है। इस फास्ट पेस्ड एक्शन गेम का इंप्रूव्ड वर्जन Free Fire Max भी भारत में लॉन्च हो सकता है।

Free-Fire-Max

Image: Garena


PUBG Mobile और Call of Duty: Mobile की तरह ही Garena Free Fire भी लोकप्रिय मोबाइल गेम में से एक है। लॉन्च से अब तक इस गेम को Google Play Store से 1 बिलियन यानि 100 करोड़ बार डाउनलोड किया जा चुका है। इस फास्ट पेस्ड एक्शन गेम का इंप्रूव्ड वर्जन Free Fire Max भी भारत में लॉन्च हो सकता है। Also Read - Free Fire में OB32 Update के बाद ये 5 धांसू Pets हर मैच में दिलाएंगे धमाकेदार जीत, यहां जानें पूरी डिटेल

सामने आ रही रिपोर्ट के मुताबिक, Free Fire Max फिलहाल बीटा टेस्टिंग फेज में है और केवल सीमित प्लेयर्स और कुछ देशों में इसे टेस्ट किया जा रहा है। Free Fire Max में इस गेम के स्टेंडर्ड वर्जन के मुकाबले कई नए फीचर और एन्हांस इन-गेम ग्राफिक्स एक्सपीरियंस मिलेगा। Also Read - Free Fire में OB32 update के बाद आने वाले 5 सबसे अच्छे स्टाइलिश कॉस्ट्यूम की लिस्ट, जानें इन्हें पाने का तरीका

Free Fire Max की बीटा टेस्टिंग फिलहाल मलेशिया, बोलिवीया और वियतनाम में की जा रही है। जून के महीने में इसे MENA रीजन में प्री-रजिस्ट्रेशन के लिए उपलब्ध कराया गया है। भारत में भी इसकी बीटा टेस्टिंग जल्द की जा सकती है। Also Read - Free Fire खेलने में हो रही परेशानी की शिकायत कैसे करें? यहां जाने सबसे आसान तरीका

इस तरह करें रजिस्ट्रेशन

Free Fire Max के रजिस्ट्रेशन के लिए प्लेयर को Google Play Store पर जाना होगा।

प्ले स्टोर पर दिए गए सर्च बॉक्स में प्लेयर Free Fire Max सर्च कर सकते हैं या फिर प्लेयर Free Fire Max की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर गेम डाउनलोड करने का लिंक प्राप्त कर सकते हैं।

गेम डाउनलोड होने के बाद प्लेयर Install बटन पर टैप करें।

इस गेम के डाइनलोड होने और इंस्टॉल होने के बाद प्लेयर Free Fire के अकाउंट से गेम में लॉग-इन कर सकते हैं।

इस गेम की खास बात यह है कि इसमें Free Fire के पुराने वर्जन का इन-गेम डेटा ट्रांसफर किया जा सकता है। इसका फायदा प्लेयर की रैंकिंग, इन-गेम स्टेट आदि को मिलेगी। Free Link टेक्नोलॉजी ने इस गेम के लिए डेटा ट्रांसफर इंटिग्रेशन को डेवलप किया है।

(नोट- Free Fire Max का बीटा इस समय भारतीय रीजन के लिए रिलीज नहीं हुआ है। गेम जैसे ही भारत में बीटा टेस्टिंग के लिए उपलब्ध होगा, प्लेयर इस गेम के लिए रजिस्ट्रेशन करा सकेंगे और इसे खेल सकेंगे।)

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: July 22, 2021 12:48 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers