comscore Free Fire गेमर्स के लिए एक मजेदार टिप्स, जानें कैसे बनें इस गेम का Mentor और पाएं ढेरों Rewards
News

Free Fire गेमर्स के लिए एक मजेदार टिप्स, जानें कैसे बनें इस गेम का Mentor और पाएं ढेरों Rewards

Free Fire Tips, How to become a Mentor or Cadets in Garena Free Fire: अगर आप भी फ्री फायर खेलते हैं और इस गेम में मेंटर बनकर बहुत सारे रिवॉर्ड्स पाना चाहते हैं तो आइए हमारे इस आर्टिकल को पढ़ें।

Free Fire Mentor Tips

Image Credit: Garena Free Fire


Free Fire के डेवलपर्स इस गेम में हमेशा कुछ ना कुछ आकर्षक आइटम्स को पेश करते रहते हैं। इसी वजह से इस गेम के गेमप्ले में लगातार सुधार है और यूजर्स को बेहतर एक्सपीरियंस मिला है। Also Read - Free Fire खेलने में हो रही परेशानी की शिकायत कैसे करें? यहां जाने सबसे आसान तरीका

Free Fire OB31 update अपडेट के बाद गरेना ने Mentor और Cadet सिस्टम को रिलीज किया है। इससे गेमर्स को कुछ रिवॉर्ड्स पाने का मौका रहता है जैसे Gun Skins, Bundles आदि। अगर आप भी Free Fire खेलते हैं और Mentor या Cadet बनना चाहते हैं तो आपको नीचे बताए गए कुछ जरूरी बातों का ख्याल रखना होगा। Also Read - Garena Free Fire का Squad Beatz Events कैलेंडर लीक, जानें कब शुरू होंगे नए इवेंट और मिलेंगे क्या रिवॉर्ड

फ्री फायर गेमर्स के लिए खास टिप्स

फ्री फायर के इस सिस्टम को दो पार्ट में बांटा गया है। एक मेंटर और दूसरा कैडट। Mentor का पद पाने के लिए प्लेयर को BR mode या Clash Squad Mode में Heroic का रैंक पाना होगा। अगर कोई प्लेयर इस कंडीशन को पूरा नहीं करेगा तो उसे एक नोटिफिकेशन मिलेगा, जिसमें लिखा होगा कि, आप मेंटर एप्लिकेशन के लिए क्वालिफाई नहीं है, कड़ी मेहनत करें। वहीं Cadet के लिए सिर्फ नए और वापसी करने वाले प्लेयर्स ही एलिजिबल होते हैं। वहीं इन दोनों पद के लिए रिवॉर्ड्स भी अलग-अलग है। Also Read - Free Fire में OB32 Update के बाद आप ऐसे पा सकते हैं फ्री डायमंड्स, सिर्फ कुछ आसान स्टेप्स को करना होगा फॉलो

Cadet Rewards

  • SVD – Swordsman Legends (7 दिन)
  • AUG – Booyah Day (7 दिन)
  • M79 – Hipster Bunny (7 दिन)

Mentor Rewards

  • Cyber Bunny Bundle (7 दिन)
  • Neon Bunny Bundle (7 दिन)
  • Fearless Warrior Bundle (7 दिन)

कुछ जरूरी बातें

Mentor और Cadet के लिए अगर आप एलिजिबल हैं तो अप्लाई कर सकते हैं। इसके लिए एक एप्लिकेशन को सब्मिट करना होगा और उसके एक्सेप्ट करने के बाद ही कोई प्लेयर मेंटर या कैडेट बन पाएगा।

इसके बाद भी कुछ कंडीशन्स हैं। एक कैडेट के पास सिर्फ एक ही मेंटर हो सकता है। वहीं एक मेंटर के अंदर में तीन कैडेट हो सकते हैं। नीचे दिए गए स्टेप्स को फॉलो करके आप अप्लाई कर सकते हैं।

स्टेप 1: गेमर्स को फ्री फायर के अंदर न्यूज सेक्शन को खोलना है। उसके बाद Go-to बटन पर क्लिक करना होगा, जिसके अंदर Mentor and Cadet System section मिलेगा।

स्टेप 2: अब जो लोग मेंटर के रोल के लिए एलिजिबल हैं, वो Apply बटन को प्रेस करके मेंटर बन सकते हैं और अपने फ्रेंड लिस्ट से Cadets इनवाइट कर सकते हैं। वहीं कैडेट्स भी लिस्ट से मेंटर को सर्च कर सकते हैं।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: December 30, 2021 10:17 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers