comscore Free Fire Advance Server OB31 Update के लिए इस तरह मिलेगा एक्टिवेशन कोड, जानें पूरा तरीका
News

Free Fire Advance Server OB31 Update के लिए इस तरह मिलेगा एक्टिवेशन कोड, जानें पूरा तरीका

Free Fire गेम के लिए OB31 एडवांस सर्वर डाउनलोड के लिए उपलब्ध हो गया है। इस अपडेट को डाउनलोड करने और गेम-प्ले करने के लिए गेमर्स को एक्टिवेशन कोड की जरूरत होती है। बिना एक्टिवेशन कोड (Activation Key) के इस एडवांस सर्वर अपडेट को डाउनलोड नहीं किया जा सकता है। ये एक्टिवेशन कोड हर प्लेयर को नहीं मिलता है। सभी प्लेयर के लिए OB31 अपडेट एक सप्ताह बात यानी एडवांस सर्वर बंद होने के बाद उपलब्ध होगा।

Free-Fire-OB31-Update

Free Fire गेम के लिए OB31 एडवांस सर्वर डाउनलोड के लिए उपलब्ध हो गया है। इस अपडेट को डाउनलोड करने और गेम-प्ले करने के लिए गेमर्स को एक्टिवेशन कोड की जरूरत होती है। बिना एक्टिवेशन कोड (Activation Key) के इस एडवांस सर्वर अपडेट को डाउनलोड नहीं किया जा सकता है। ये एक्टिवेशन कोड हर प्लेयर को नहीं मिलता है। सभी प्लेयर के लिए OB31 अपडेट एक सप्ताह बात यानी एडवांस सर्वर बंद होने के बाद उपलब्ध होगा। Also Read - Free Fire Upcoming Season: अगले महीने Elite Pass में मिलेंगे ये 5 धांसू रिवॉर्ड, जानें पाने का तरीका

इस एक्टिवेशन कोड को प्राप्त करने के लिए प्लेयर या गेमर को एक रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया से गुजरना होता है। आइए, जानते हैं इस एक्टिवेशन कोड को प्राप्त करने के लिए क्या करना होगा? Also Read - Free Fire: 2021 में जुड़ने वाले लेटेस्ट और Best Emotes की लिस्ट, जानें इनकी स्किल और एबिलिटी

Free Fire डेवलपर Garena ने एडवांस सर्वर खेलने वाले प्लेयर्स के लिए एक FAQ जारी किया है। उसके मुताबिक, “एडवांस सर्वर में लॉग-इन करने के लिए एडवांस सर्वर की जरूरत होती है। यह एक्टिवेशन कोड सीमित हैं और इसे पाने के लिए प्लेयर को इसके लिए रजिस्टर करना होगा। एडवांस सर्वर में रजिस्ट्रेशन कराने के बाद भी अगर एक्टिवेशन कोड प्राप्त नहीं होता है, तो हमारे रिस्पॉन्स का इंतजार करें।” Also Read - Free Fire Redeem Code For Today: आज के इन रिडीम कोड्स से फ्री में मिलेंगे परमानेंट रिवॉर्ड, जानें कैसे करें क्लेम?

OB31 Advance Server के लिए इस तरह करें रजिस्टर

स्टेप-1 : सबसे पहले Free Fire Advance Server की वेबसाइट को विजिट करें।

स्टेप-2 : इसके बाद प्लेयर को लॉग-इन फेसबुक (Login Facebook) का विकल्प मिलेगा। प्लेयर को इस विकल्प पर क्लिक करके अपने अकाउंट में लॉग-इन करना होगा।

फिर प्लेयर को स्क्रीन पर एक फॉर्म भरने का विकल्प मिलेगा। फॉर्म में अपनी निजी जानकारियां जैसे कि नाम, फोन नंबर, ई-मेल अड्रेस आदि भरना होगा। इसके बाद प्लेयर को डेवलपर की तरफ से ई-मेल के जरिए कोड भेजा जाएगा।

कोड प्राप्त होने के बाद प्लेयर को OB31 Advance Server डाउनलोड करने और गेम में ज्वॉइन करने का विकल्प मिलेगा। यह टेस्ट सर्वर आज यानी 18 नवंबर से लेकर 25 नवंबर तक लाइव रहेगा। प्लेयर इस एडवांस सर्वर को खेलकर OB31 अपडेट में मिलने वाले आइटम्स को देख सकेंगे। साथ ही, इसमें बग्स खोजने पर डेवलपर की तरफ से प्लेयर को रिवॉर्ड भी दिए जाएंगे।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: November 18, 2021 2:02 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers