comscore Free Fire में पा सकते हैं Stick No Bills- Gloo Wall और Loot Crate, जानें कैसे
News

Free Fire में इस सप्ताह पा सकते हैं Stick No Bills- Gloo Wall और Loot Crate, जानें कैसे

Free Fire गेम में Diwali Top Up इवेंट चल रहा है। इसमें डायमंड खरीदने पर प्लेयर्स को Stick No Bills- Gloo Wall और Weapon Loot Crate रिवॉर्ड के तौर पर मिल रहे हैं।

  • Published: October 29, 2021 10:49 AM IST
garena free fire

Free Fire बैटल रॉयल गेम में Garena ने कई सारे Top Up इवेंट ऐड किए हैं। फेस्टिव सीजन के चलते इन इवेंट में गेमर्स को कई शानदार कॉस्मेटिक आइटम रिवॉर्ड के तौर पर दिए जा रहे हैं। Also Read - Free Fire Upcoming Season: अगले महीने Elite Pass में मिलेंगे ये 5 धांसू रिवॉर्ड, जानें पाने का तरीका

Diwali Top Up 2 इवेंट के बाद इसके तीसरे एडिशन ने भी गेम में एंट्री कर ली है। नया एडिशन अपने साथ कई सारे धांसू रिवॉर्ड लेकर आया है। अभी गेम में Gloo Wall – Stick No Bills और AC80 – Fury Tribe Weapon Loot Crate पाने का मौका मिल रहा है। Also Read - Free Fire: 2021 में जुड़ने वाले लेटेस्ट और Best Emotes की लिस्ट, जानें इनकी स्किल और एबिलिटी

लेटेस्ट Top Up इवेंट गेम में शुरू हो गया है। प्लेयर्स के पास रिवॉर्ड पाने के लिए कुछ ही दिन है। वे आइटम्स प्राप्त करने के लिए एक सप्ताह के भीतर इन-गेम करेंसी यानी डायमंड खरीद सकते हैं। Also Read - Free Fire Redeem Code For Today: आज के इन रिडीम कोड्स से फ्री में मिलेंगे परमानेंट रिवॉर्ड, जानें कैसे करें क्लेम?

Free Fire टॉप अप इवेंट में रिवॉर्ड पाने के लिए खरीदने होंगे इतने डायमंड

3x AC80 – Fury Tribe Weapon Loot Crate रिवॉर्ड पाने के लिए 100 डायमंड खरीदने होंगे और Gloo Wall – Stick No Bills रिवॉर्ड 300 डायमंड खरीदने पड़ेंगे। बता दें कि वैसे तो ये आइटम्स गेम में फ्री में मिल रहे हैं। हालांकि, इन्हें पाने के लिए प्लेयर्स को अपने असली के पैसे खर्च करने होंगे। हमने यहां पर इवेंट के जरिए डायमंड खरीदकर रिवॉर्ड पाने का तरीका बताया है।

  • इसके लिए सबसे पहले अपने डिवाइस पर Free Fire गेम ओपन करें।
  • उसके बाद स्क्रीन पर आ रहे डायमंड आइकन पर क्लिक करें।
  • डायमंड टॉप अप Codashop और GamesKharido जैसी वेबसाइट्स पर उपलब्ध नहीं है। इस कारण इन्हें इन-गेम टॉप अप इवेंट के जरिए ही खरीदना होगा।
  • डायमंड पर क्लिक करने के बाद in-game टॉप अप सेंटर स्क्रीन पर दिखने लगेगा।
  • यूजर्स अपने अनुसार जितने डायमंड खरीदना चाहते हैं, उसके लिए दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें।
  • इसके बाद किसी भी पेमेंट मेथड के जरिए पेमेंट करें। पेमेंट पूरा होने के बाद आप रिवॉर्ड के लिए क्लेम कर सकते हैं।

बता दें कि इवेंट में 100 डायमंड खरीदने के लिए 80 रुपये, 310 डायमंड खरीदने के लिए 250 रुपये, 520 डायमंड खरीदने के लिए 400 रुपये, 1060 डायमंड खरीदने के लिए 800 रुपये, 2180 डायमंड खरीदने के लिए 1600 रुपये और 5600 डायमंड खरीदने के लिए 4000 रुपये खर्च करने होंगे।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: October 29, 2021 10:49 AM IST



new arrivals in india

Best Sellers