comscore Jio Game Controller: जियो गेम रिमोट लॉन्च; फोन, टैबलेट, टीवी पर मिलेगा सपोर्ट
News

Jio Game Controller: जियो का नया रिमोट हुआ लॉन्च; फोन, टैबलेट और टीवी पर मिलेगा गेम का पूरा मजा

Jio Game Controller मौजूदा वक्त पर jio.com पर सेल के लिए मौजूद है। इसकी कीमत 3,499 रुपये है। कंपनी इस डिवाइस को EMI पर भी बेच रही है, जिसकी शुरुआत 164.71 रुपये की मासिक किश्त से हो रही है।

Jio-Controller

Jio wireless game controller with up to 8-hour battery life at Rs Rs 3,499: Check details


Reliance Jio ने गेमर्स के लिए एक नया प्रोडक्ट – Jio Game Controller – लॉन्च किया है। यह एक वायरलेस गेमिंग रिमोट है, जिसकी मदद से प्लेयर्स अपने फोन, टैबलेट या टीवी पर गेम खेल सकते हैं। Also Read - Jio लाया 3 नए ऑफर्स, 90 दिन के लिए 2GB डेली डेटा समेत मिल रहा बहुत कुछ

कंपनी का कहना है कि Jio Game Controller कई तरह के डिवाइस के साथ काम कर सकता है, जिसमें एंड्रॉइड फोन, एंड्रॉइड टैबलेट, एंड्रॉइड टीवी और Jio STB शामिल हैं। कंपनी का कहना है कि इस रिमोट के साथ बेस्ट गेमिंग एक्सपीरियंस Jio STB के साथ मिलेगा। आइए इसके बारे में डिटेल में जानते हैं। Also Read - Jio के लंबी वैलिडिटी वाले प्रीपेड प्लान, अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ मिलेंगे कई बेनेफिट्स

Jio Game Controller की कीमत

Jio Game Controller मौजूदा वक्त पर jio.com पर सेल के लिए मौजूद है। इसकी कीमत 3,499 रुपये है। कंपनी इस डिवाइस को EMI पर भी बेच रही है, जिसकी शुरुआत 164.71 रुपये की मासिक किश्त से हो रही है। यह एक सिंगल कलर मॉडल – Matte Black – में मौजूद है। Also Read - Jio लाया धमाल ऑफर, 2999 रुपये वाले प्लान के साथ दे रहा 3000 रुपये के एक्स्ट्रा बेनिफिट्स

जियो का कहना है कि इस कन्ट्रोलर का स्टैन्डर्ड डिलिवरी टाइम 3 से 5 बिजनेस दिन है। यह ध्यान रखें कि Jio Game Controller को गेमिंग कंसोल के लिए नहीं बनाया गया है, इसलिए इसे PlayStation या Xbox के एक्स्ट्रा रिमोट की तरह मत खरीदें।

क्या है इस रिमोट की खासियत

Jio Game Controller ब्लूटूथ 4.1 कनेक्टिविटी सपोर्ट करता है। Reliance Jio का कहना है कि यह डिवाइस एक साथ कई ब्लूटूथ डिवाइस के साथ कनेक्ट हो सकता है। इसकी रेंज 10 मीटर तक है।

jio game controller, jio game controller price, jio game controller specifications, jio game controller features, jio game controller launch, jio remote, jio game remote, jio, reliance jio

इस डिवाइस में कुल 20 बटन हैं, जिनमें शोल्डर की, एक्शन बटन और डिरेक्शिनल बटन शामिल हैं। रिमोट में लेफ्ट और राइट कंट्रोल स्टिक भी है। डिवाइस में नीचे की तरफ बैक, होम और टीवी की हैं और बीच में सिलेक्ट बटन, स्टार्ट बटन और जियो बटन मौजूद हैं।

Jio Game Controller में दो वाइब्रेशन फीडबैक मोटर हैं, दो प्रेशर पॉइंट ट्रिगर और एक 8-डिरेक्शिन एरो बटन है। इस प्रोडक्ट के डिमेन्शन 153 x 58 x 110 mm हैं और इसका वजन 200 ग्राम है। यह डिवाइस माइक्रो USB टाइप B पोर्ट से चार्ज होता है। कंपनी का कहना है कि इस कन्ट्रोलर की लीथियम आइअन बैटरी 8 घंटे तक का बैटरी बैकअप दे सकती है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: May 30, 2022 6:48 PM IST



new arrivals in india