comscore मेड इन इंडिया बैटल रोयाल गेम Indus का नया टीजर जारी, मिलेगा यह धमाकेदार वेपन
News

मेड इन इंडिया बैटल रोयाल गेम Indus का नया टीजर जारी, मिलेगा यह दमदार वेपन

मेड इन इंडिया बैटल रोयाल गेम Indus का नया टीजर जारी हो गया है। इसमें गेम के नए वेपन का खुलासा हुआ है। टीजर में वेपन की डिजाइन और इसके बारे में डिटेल में बताया गया है।

Indus new weapon

भारतीय डेवलपर SuperGaming ने इस साल की शुरुआत में ही अपने अपकमिंग बैटल रोयाल शूटर गेम Indus की घोषणा कर दी थी। गेम अभी डेवलपमेंट फेज में है। इसे इस साल के अंत तक ग्लोबली कम्प्यूटर, मोबाइल और कंसोल पर लॉन्च किया जा सकता है। इसमें गनप्ले और गेमप्ले मैकेनिक्स के साथ-साथ डीप लोर भी होगा, जो मॉर्डन निशानेबाजों में मिलता है। Also Read - Apex Legends Mobile में आ रही है नई लेजेंड LOBA, जानें क्या है इसकी खासियत

इसके डेवलपर ने अब Indus के गेमप्ले के साथ-साथ जजमेंट नाम के एक वेपन का टीजर भी जारी कर दिया गया है। इसमें वेपन की डिजाइन के साथ उसकी खासियत के बारे में भी बताया गया है। टीजर देखने और वेपन की खूबियां जानने के लिए नीचे पढ़ें। Also Read - Battlegrounds Mobile India (BGMI) Vs Apex Legends Mobile: मोड्स से लेकर फीचर तक, दोनों में हैं कई समानताएं

Indus के इस वेपन का टीजर हुआ जारी

Indus की डेवलपमेंट टीम ने जजमेंट का एक शॉर्ट टीजर किया है। यह गेम की सबसे खतरनाक गन्स में से एक होगी। गन को चार्ज करने के बाद उससे एक हिट मारा जा सकेगा। डेवलपर टीम ने जजमेंट को डिजाइन करने के प्रोसेस के बारे में बताया और यह भी दिखाया कि गन गेम में कैसे काम करेगी। Also Read - Apex Legends Mobile में कैसे जोड़ें कंट्रोलर? यहां जानें सबसे आसान तरीका

Indus में स्नाइपर राइफल, असॉल्ट राइफल सहित अन्य कई गन्स होंगी। डेवलपर ने पहले डबल बैरल, बर्स्ट-फायर स्नाइपर राइफल आदि चीजें भी दिखाई थीं। सुपरगेमिंग आने वाले समय में Indus के वेपन और रिलीज डेट के बारे में अधिक जानकारियां शेयर कर सकता है।

यह गेम एक फ्री-टू-प्ले गेम होगा, जहां प्लेयर एक Mythwalker के रूप में खेलेंगे। Indus में बैटल रोयाल मैच विरलोक मैप पर होंगे और गेम को कस्टम-मेड सैंडबॉक्स शूटर टेक स्टैक, इंडस इंजन के साथ यूनिटी पर बनाया जा रहा है। बैटल रोयाल गेम को पसंद करने वाले प्लेयर्स को जल्द ही एक और गेम मिलने वाला है।

हाल में लॉन्च हुआ यह नया बैटल रोयाल गेम

अभी हाल ही में एक नया बैटल रोयाल मोबाइल गेम Apex Legends Mobile लॉन्च हुआ है। इसमें 10 स्पेशल कैरेक्टर मौजूद हैं, जिन्हें Legends कहा जाता है। इन सब के पास अलग-अलग स्पेशल स्किल हैं, जो तीन कैटेगरी — tactical, passive और ultimate एबिलिटी में बांटी जा सकती हैं। इसके अलावा में गेम में प्लेयर्स को आकर्षित करने वाली कई चीजें हैं।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: May 23, 2022 3:35 PM IST



new arrivals in india