comscore PUBG Arcade : पीसी वर्जन के लिए आएगा Team Deathmatch मोड | BGR India Hindi
News

PUBG Arcade : पीसी वर्जन के लिए आएगा Team Deathmatch मोड

PUBG Mobile को कुछ दिन पहले ही टीम डेथमैच मोड (Team Deathmatch Mode) मिला है। अब पबजी गेम के डेवलपर्स इस मोड आखिरकार PUBG के पीसी वर्जन में जोड़ने की तैयारी रहे हैं। इसे नए PUBG Arcade के भाग के रूप में जोड़ा जाएगा जो कि गेम के प्ले सेक्शन में एक नया टैब है।

PUBG Team Deathmatch mode Arcade

PUBG Mobile को कुछ दिन पहले ही टीम डेथमैच मोड (Team Deathmatch Mode) मिला है। अब पबजी गेम के डेवलपर्स इस मोड आखिरकार PUBG के पीसी वर्जन में जोड़ने की तैयारी रहे हैं। इसे नए PUBG Arcade के भाग के रूप में जोड़ा जाएगा जो कि गेम के प्ले सेक्शन में एक नया टैब है। Arcade सेक्शन में पबजी प्लेयर्स के लिए टीम डेथमैच को साथ-साथ कई अन्य मोड में एड किए जाएंगे।


Team Deathmatch मोड में 7 अलग-अलग बैटलफील्डस में 8v8 फाइट होंगे जो अभी मौजूद मैप में होंगे। प्लेयर्स कई अलग-अलग हथियार लोडआउट से चुन सकेंगे। यह मोड केवल एफपीपी होगा और प्लेयर्स में स्पॉन किट इनेबल कर पाएंगे। इसके साथ ही सेफ लोकोकेशन औ साथी प्लेयर के पास होने पर किसी मौत के पांच सेकेंड के अंदर प्लेयर्स रिस्पॉन कर पाएंगे। इस मोड में नॉकडाउन फीचर नहीं है यानी प्लेयर की हेल्थ डाउन होने पर उसकी मौत हो जाती है।

इसके साथ ही फ्रेंडली फायर भी इस मोड में डिसेबल है। Team Deathmatch मोड में मैच को किसी प्रकार छोड़ने या गेम क्रेश होने के बाद दोबारा जॉइन नहीं कर पाएंगे। सबसे पहले 50 किल्स या फिर 10 मिनट में सबसे ज्यादा किल्स करने वाली टीम उस राउंड की विजेता होगी और दो राउंड जीतने वाली टीम मैच को जीतेगी।इसके साथ ही प्लेयर्स के रिवार्ड की बात करें तो प्लेयर्स को इंडिविज्यूअल स्कोर पर BP मिलेंगे लेकिन किसी तरह के XP सरवाइवर पास नहीं मिलेंगे।

यह मोड उन प्लेयर्स को बेहद पसंद आएगा, जो छोटा मैच चाहते हैं। इस मोड की खास बात यह है कि यह कुछ समय का गेम होगा और इसके जरिए प्लेयर्स अपने रिस्पॉन्स स्किल को भी शार्प कर सकेंगे। जल्द से जल्द दूसरे प्लेयर्स को मारना या प्लेयर्स के अचानक सामने आ जाने से क्विक रिस्पॉन्स देना। इन सब से प्लेयर्स की एक्युरेसी और रिस्पॉन्स टाइमिंग बेहतर होगी।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: February 13, 2020 9:38 PM IST