comscore PUBG: Battlegrounds का नया इवेंट, शेयर करें गेम के पल और पाएं रिवॉर्ड
News

PUBG: Battlegrounds का Epic Fails Event, बस शेयर करें गेम के मजेदार पल और पाएं रिवॉर्ड

PUBG: Battlegrounds एक नया Epic Fails इवेंट शेयर कर रहा है। इसमें प्लेयर्स अपने इन-गेम मजेदार और शर्मनाक पलों को शेयर करके कई रिवॉर्ड पा सकते हैं।

  • Published: January 27, 2022 5:05 PM IST
PUBG Battlegrounds

PUBG: Battlegrounds के डेवलपर क्राफ्टन ने घोषणा की है कि वह PC और कंसोल के लिए PUBG Epic Fails इवेंट आयोजित करने जा रहा है। इसमें प्लेयर्स अपने इन-गेम Fail मोमेंट्स को शेयर करके रिवॉर्ड जीत सकेंगे। Krafton का कहना है कि इवेंट के अंत में कुल 22 विजेताओं की घोषणा की जाएगी। हाल ही में गेम को एक फ्री-टू-प्ले मॉडल में बदल दिया गया है। इसके तहत प्लेयर्स को इन-गेम करेंसी G-Coin, सर्वाइवल मास्टरी XP के लिए 100 प्रतिशत की वृद्धि और स्पेशल इन-गेम आइटम जैसे बेनिफिट मिल रहे हैं। आइये, इस इवेंट में शामिल होकर रिवॉर्ड पाने का तरीका जानें। Also Read - फ्री बनने के बाद PUBG: Battlegrounds ने तोड़े कमाई के रिकॉर्ड, खेलने वालों की संख्या भी हुई 3 गुना

PUBG: Battlegrounds: क्या है PUBG Epic Fails इवेंट?

Krafton द्वारा जारी की गई एक प्रेस रिलीज के अनुसार, गेम के इस इवेंट में शामिल होने के लिए PUBG: Battleground के नए और मौजूदा प्लेयर्स को #PUBGEpicFails का यूज करके ट्विटर, इंस्टाग्राम या फेसबुक के जरिए अपने सबसे शर्मनाक या मजेदार इन-गेम पलों की शॉर्ट वीडियो क्लिप या स्क्रीनशॉट सबमिट करने होंगे। मजेदार पलों में युद्ध के दौरान व्यर्थ की मौतें, चिकन डिनर लेने से ठीक पहले मरना या बेतुके स्टंट शामिल हो सकते हैं। Also Read - New State Mobile प्लेयर्स के लिए खुशखबरी, इस महीने मिलेगा नया TDM मैप

प्लेयर्स अपने पसंदीदा इन-गेम निकनेम और गेम प्लेटफॉर्म जैसे PlayStation, Xbox, स्टीम के साथ 23 फरवरी को दोपहर 12PM तक शॉर्ट वीडियो या स्क्रीनशॉट शेयर कर सकते हैं।

मिलेंगे ये रिवॉर्ड

PUBG Epic Fails इवेंट के विजेता की घोषणा 28 फरवरी को की जाएगी। विजेता को 20,000 इन-गेम करेंसी गोल्ड कॉइन दिए जाएंगे। साथ ही उन्हें 16.2 सर्वाइवर पास और और उनके असफल होने की याद में एक ट्रॉफी भी मिलेगी। क्राफ्टन ने कहा कि 100 PUBG: बैटलग्राउंड प्लेयर्स को वीकली बेस्ट विजेताओं के रूप में सिलेक्ट किया जाएगा। इन्हें 500 और 50,000 G-Coin के बीच में एक रैंडम जी-कॉइन क्रेट मिलेगा।

बता दें कि क्राफ्टन ने 12 जनवरी को घोषणा की थी कि PUBG: Battlegrounds एक फ्री-टू-प्ले मॉडल में बदल गया है और सभी गेमर्स के लिए PC और कंसोल पर फ्री में उपलब्ध है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: January 27, 2022 5:05 PM IST



new arrivals in india