comscore PUBG Battlegrounds फ्री-टु-प्ले वर्जन अपडेट आज होगा रोल आउट, मिलेंगे कई रिवॉर्ड
News

PUBG Battlegrounds फ्री-टु-प्ले वर्जन अपडेट आज होगा रोल आउट, मिलेंगे कई रिवॉर्ड

PUBG: Battlegrounds का फ्री-टु-प्ले अपडेट आज यानी 12 जनवरी को रिलीज होगा। इसका मतलब है कि आप PC और कंसोल पर खेले जाने वाले बैटल रॉयल गेम को आज से फ्री में डाउनलोड कर सकेंगे। पहले इस गेम के खेलने के लिए इसे खरीदना पड़ता था। चार साल के बाद Krafton ने अपने इस गेम को फ्री-टु-प्ले किया है। हालांकि, गेम डेवलपर ने इस गेम के प्रीमियम फीचर को एक्सेस करने के लिए Battleground Plus की मेंबरशिप लेनी होगी।

PUBG-Battlegrounds

Garena Free Fire accused of copying from PUBG Battlegrounds


PUBG: Battlegrounds का फ्री-टु-प्ले अपडेट आज यानी 12 जनवरी को रिलीज होगा। इसका मतलब है कि आप PC और कंसोल पर खेले जाने वाले बैटल रॉयल गेम को आज से फ्री में डाउनलोड कर सकेंगे। पहले इस गेम के खेलने के लिए इसे खरीदना पड़ता था। चार साल के बाद Krafton ने अपने इस गेम को फ्री-टु-प्ले किया है। हालांकि, गेम डेवलपर ने इस गेम के प्रीमियम फीचर को एक्सेस करने के लिए Battleground Plus की मेंबरशिप लेनी होगी। Also Read - BGMI और PUBG Mobile का नया 1.8 अपडेट हुआ रिलीज, जुड़े Spider Man मोड समेत कई नए फीचर

जो प्लेयर पहले से ही इस गेम को खरीद कर खेल रहे हैं, उनको फ्री-टु-प्ले वर्जन के अपडेट लाइव होने के बाद कुछ लिमिटेड एक्सेस रिवॉर्ड भी मिलेंगे। Battleground Plus की मेंबरशिप लेने के लिए प्लेयर को $12 (लगभग 980 रुपये) का भुगतान करना होगा। प्रीमियम वर्जन में प्लेयर को कई एक्सक्लूसिव आइटम भी ऑफर किए जाएंगे। Also Read - PUBG डेवलपर Krafton ने Garena, Apple और Google पर ठोका मुकदमा, जानें क्या है मामला?

कब रोल आउट होगा अपडेट?

PUBG: Battlegrounds फ्री-टु-प्ले वर्जन का अपडेट PC के लिए आज दिन के 12:30 बजे रिलीज किया जाएगा। वहीं, कंसोल के लिए इसका अपडेट 13 जनवरी दिन के 1:30 बजे रोल आउट किया जाएगा। इससे पहले डेवलपर गेम के सर्वर को मेन्टेनेंस पर ले जाएंगे। अपडेट रोल आउट होने के बाद प्लेयर्स इसे Steam के जरिए अपने PC में गेम को डाउनलोड कर सकेंगे। Also Read - PUBG: Battlegrounds के लिए टीज हुआ सर्विलांस ड्रोन, गेम में प्लेयर्स पर चुपके से रखेगा नजर

मिलने वाले रिवॉर्ड

PUBG: Battlegrounds के फ्री-टु-प्ले वर्जन के लिए जिन प्लेयर्स ने प्री-रजिस्ट्रेशन किया था उन्हें कुछ रिवॉर्ड्स मिलेंगे। जो प्लेयर पहले से ही इस गेम को खरीद कर खेल रहे हैं, उन्हें Highside Slick Backpack, Highslide Slick Top और दो प्रीसेट स्वॉट कूपन एक्सक्लूसिव आइटम के तौर पर दिया जाएगा। जिन प्लेयर्स ने अपने तीन दोस्तों को इस गेम के लिए इन्वाइट किया था, उन्हें रिवॉर्ड के तौर पर 10 कॉन्ट्रा ब्रांड कूपन दिए जाएंगे। साथ ही, एक हाईसाइड स्लिक हेलमेट और एक आयरन G-coin बॉक्स भी दिया जाएगा। साथ ही, गेम के लिए क्विज का भी आयोजन किया जाएगा। क्विज में भाग लेने वाले प्लेयर्स को नीचे दिए गए रिवॉर्ड मिलेंगे।

PS5 (दो विजेताओं को)
Xbox Series X (तीन विजेताओं को)
Alienware x15 laptop (10 विजेताओं को)
Razer Kraken V3 HyperSense (15 विजेताओं को)
10,000 G-coin (100 विजेताओं को)

पहले से पेड वर्जन खेलने वालों के लिए रिवॉर्ड

Costume skin set (कॉस्ट्यूम स्किन सेट)
Shackle और Shanks Legacy – Pan (पैन)
Battle-hardened Legacy nameplate

Battleground Plus में मिलने वाले रिवॉर्ड

गेम के नए अपडेट रोल आउट होने के बाद Battleground Plus की मेंबरशिप लेने वाले प्लेयर्स को कई तरह के अन्य रिवॉर्ड मिलेंगे।

Survival Mastery XP + 100% boost
Career medal tab
Ranked mode
Custom match creator
Captain’s Camo Hat
Captain’s Camo Mask
Captain’s Camo Gloves
1,300 G-coin

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: January 12, 2022 10:21 AM IST



new arrivals in india

Best Sellers