comscore PUBG ने टीम डेथमैच मोड (Team Deathmatch mode) में किए कुछ बड़े बदलाव | BGR India Hindi
News

PUBG ने टीम डेथमैच मोड (Team Deathmatch mode) में किए कुछ बड़े बदलाव

PUBG (पबजी) भारत समेत दुनियाभर में काफी लोकप्रिय है। न्यू पबजी अपडेट 6.3 पिछले हफ्ते मेन सर्वर पर लाइव हुई थी। इस अपडेट ने पहले टीज हुए Panzerfaust के साथ वेपन और टीम डेथमैच में हुए कुछ बदलाव किए थे। वेपन में हुए बदलावों में कुछ हथियारों की री-बैलेंसिंग भी शामिल है। टीम डेथमैच में इसके अलावा कुछ बगों को भी फिक्स किया गया है।

PUBG update 6.3

PUBG (पबजी) भारत समेत दुनियाभर में काफी लोकप्रिय है। न्यू पबजी अपडेट 6.3 पिछले हफ्ते मेन सर्वर पर लाइव हुई थी। इस अपडेट ने पहले टीज हुए Panzerfaust के साथ वेपन और टीम डेथमैच में हुए कुछ बदलाव किए थे। वेपन में हुए बदलावों में कुछ हथियारों की री-बैलेंसिंग भी शामिल है। टीम डेथमैच में इसके अलावा कुछ बगों को भी फिक्स किया गया है। PUBG अपडेट 6.3 के सभी पैच नोट यहां देखे जा सकते हैं।


New Weapon: Panzerfaust

Panzerfaust को इससे पहले सीजन 6 वीडियो में देखा गया था, और अब यह वेपन फाइनली आउट हो गया है। यह एक पावफुल AoE वेपन है, हालांकि इसको उठाने के कुछ ड्रॉबैक्स भी हैं। पहला तो यह कि ये प्राइमरी वेपन स्लॉट है, जो यूजर्स को कुछ लिमिट के साथ मिलता है। इससे होने वाली डैमेड रेडियन 6m की है, जो पॉइंट ऑफ इंपैक्ट से शुरू होती है। इससे पहले  PUBG मोबाइल न्यू अपडेट 0.17.0 रिलीज की गई थी। यह न्यू अपडेट क्लासिक इरेंगल में एमूयजमेंट पार्क मोड की दूसरी एनवर्सरी को सेलिब्रेट कर रहा है।

रॉयल पास सीजन 12 को ‘2gether We Play!’ के नाम से पुकारा जा रहा है। इसके अलावा इसमें न्यू आर्कटिक मोड, न्यू एयरड्रॉप वेपन डीबीएस शॉटगन, न्यू आर्केड मोड, डेथ रिप्ले और कलरब्लाइंड मोड शामिल हैं।इस अपडेट का साइज लगभग 1.69जीबी है, यह साइज एंड्रॉइड डिवाइस के लिए है। वहीं  iOS डिवाइस के लिए इस अपडेट का साइज 1.95जीबी है। जो प्लेयर्स इस अपडेट को 6 मार्च से पहले अपडेट कर लेंगे उन्हें 50 सिल्वर, , 2,888 BP और 3 day एनिवर्सरी पैन स्किन मिलेगी। क्लासिक मोड में न्यू कंटेंट देखने को मिलेगा जिसमें Erangel – एम्यूजमेंट पार्क मोड भी है। DBS एक डबल बैरल पंप एक्शन बुलपप शॉटगन है जिसे केयर पैकेज के तौर पर शुरुआत में लिया जा सकता है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: March 25, 2020 8:44 AM IST