comscore PUBG MOBILE 0.18.0 अपडेट 7 मई को होगी लाइव, Miramar 2.0, Safety Scramble जैसे कई मोड मिलेंगे
News

PUBG MOBILE 0.18.0 अपडेट 7 मई को होगी लाइव, Miramar 2.0, Safety Scramble जैसे कई मोड मिलेंगे

PUBG Corp लगातार PUBG Mobile में यूजर्स का एक्सपीरियंस बढ़ाने के लिए नए अपडेट देता रहता है। PUBG Mobile भारत समेत दुनियाभर में काफी पॉप्युलर है। अब कंपनी ने यूजर्स का एक्सपीरियंस बढ़ाने के लिए नए अपडेट की घोषणा कर दी है। यह न्यू अपडेट 7 मई 2020 को लाइव होगा। कंपनी इस अपडेट को PUBG Mobile version 0.18.0 के नाम से देगा। इसके अलावा कंपनी ने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से भी इस बात को लेकर ट्विट किया है।

PUBG Mobile unequipped sniper

PUBG Corp लगातार PUBG Mobile में यूजर्स का एक्सपीरियंस बढ़ाने के लिए नए अपडेट देता रहता है। PUBG Mobile भारत समेत दुनियाभर में काफी पॉप्युलर है। अब कंपनी ने यूजर्स का एक्सपीरियंस बढ़ाने के लिए नए अपडेट की घोषणा कर दी है। यह न्यू अपडेट 7 मई 2020 को लाइव होगा। कंपनी इस अपडेट को PUBG Mobile version 0.18.0 के नाम से देगा। इसके अलावा कंपनी ने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से भी इस बात को लेकर ट्विट किया है। Also Read - पबजी मोबाइल (PUBG Mobile) में 16 अप्रैल से मिलेगा ‘Cold Front Survival’ मोड, जानें डिटेल्स

कंपनी की घोषणा के मुताबिक यह न्यू अपडेट 7 मई से यूजर्स के लिए डाउनलोड के लिए अवेलेबल होगा। PUBG Corp ने लॉन्च डेट के साथ 18 सेकंड का लॉन्ग वीडियो भी शेयर किया है। इस वीडियो में अपडेट के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। इस अपडेट के बाद Miramar 2.0 map में कुछ अपडेट देखने को मिलेंगे। Miramar डेजर्ट का नक्शा PUBG MOBILE में काफी समय से टीज हो रहा है और अब 0.18.0 पैच के साथ इस अपडेट में कुछ बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा। खिलाड़ियों को नई वेंडिंग मशीन मिलेगी जो खिलाड़ियों को पेन किलर और एनर्जी ड्रिंक देगा।

मिरामार में एक न्यू रेसिंग रैंप भी मिलेगा, जिसमें प्लेयर्स को न्यू व्हीकल रेसिंग इवेंट मिलेगा। इस नए मैप में प्लेयर्स को न्यू वॉटर एरिया भी मिलेगा, जो Erangel और Vikendi में एमयूजमेंट पार्क भी मिलेगा।

Golden Mirado  व्हीकल भी इस गेम में आने की उम्मीद है। गेमप्ले में एक और बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है। इसमें प्लेयबल सेफ जोन में एक और ब्लू जोन देखने को मिल सकता है।

0.18.0 अपडेट में प्लेलैब सेक्शन के तहत दो नए गेमप्ले मोड मिलने उम्मीद है। इससे पहले PUBG मोबाइल में PlayLab सेक्शन के तहत एक कोल्ड फ्रंट सर्वाइवल मोड दिया गया था। कंपनी लगातार यूजर्स के एक्सपीरियंस को बढ़ाने के लिए नए अपडेट देती रहती है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: May 2, 2020 1:26 PM IST