comscore PUBG Mobile Club Open 2020: टूर्नामेंट के लिए रजिस्ट्रेशन हुए शुरू, यहां करें रजिस्टर
News

PUBG Mobile Club Open 2020: टूर्नामेंट के लिए रजिस्ट्रेशन हुए शुरू, यहां करें रजिस्टर

गेम की ऑफिशियल वेबसाइट में इस टूर्नामेंट से संबंधित जानकारी भी दी गई है। इस साल इस टूर्नामेंट में देश के 15 अलग-अलग क्षेत्रों से टीम शामिल की जाएगी। इसके अलावा यह भी बताया गया है कि PMCO टूर्नामेंट दुनिया के सबसे बड़े मोबाइल ईस्पोर्ट्स इवेंट PUBG मोबाइल वर्ल्ड चैंपियनशिप (PMWC) में एंट्री पाने का सबसे बड़ा रास्ता है।

PMCO 2020 registration

PMCO, जिसे PUBG मोबाइल क्लब ओपन भी कहा जाता है, इस साल एक बार फिर आयोजित होने जा रहा है। PMCO 2019 पिछले साल दिसंबर में खत्म हुआ था और अब PMCO 2020 के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू होने जा रहे हैं। यह टूर्नामेंट कई टुकड़ो में होता है और काफी लंबे समय तक चलता है। गेम कंपनी Tencent Games ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए कहा है कि PMCO 2020 टूर्नामेंट के लिए रजिस्ट्रेशन PUBG Mobile की वेबसाइट पर शुरू हो चुके हैं।


वेबसाइट में इस टूर्नामेंट से संबंधित जानकारी भी दी गई है। इस साल इस टूर्नामेंट में देश के 15 अलग-अलग क्षेत्रों से टीम शामिल की जाएगी। इसके अलावा यह भी बताया गया है कि PMCO टूर्नामेंट दुनिया के सबसे बड़े मोबाइल ईस्पोर्ट्स इवेंट PUBG मोबाइल वर्ल्ड चैंपियनशिप (PMWC) में एंट्री पाने का सबसे बड़ा रास्ता है। यदि कोई प्लेयर ईस्पोर्ट्स में अपना करियर बनाना चाहता है तो PMCO खेल कर इस टूर्नामेंट को जीतना उसकी सबसे पहली सीढ़ी होगी।

इससे पहले PMCO 2019 के क्वॉलिफायर्स में दो भारतीय टीम आई थी, जिनमें Entity Gaming और Team SouL शामिल थी। इन दोनों टीमों ने दुनिया के टॉप टीमों के खिलाफ कंपीट किया था। इस टूर्नामेंट में कुल 2.5 मिलियन डॉलर का प्राइस पूल रखा गया था। टूर्नामेंट में Team Synerge, Team INS और Team IND को फाइनल्स खेलने का मौका मिला था, लेकिन वें ग्रांड फिनाले के लिए अपनी जगह पक्की नहीं कर पाए थे।

इससे अलग बता दें कि PUBG Mobile प्लेयर्स को जल्द ही गेम में ग्रैप्लिंग हुक और डिप्लॉए होने वाली शील्ड देखने को मिल सकती है। इसके अलावा PUBG Mobile में प्लेयर्स अपने साथी को नए तरीके से रिवाइव भी कर सकेंगे। इसके अलावा पिछले महीने सामने आई एक वीडियो में गेम में ड्रोन भी देखा गया था। इससे पता चलता है कि साल 2020 में PUBG Mobile को और अधिक दिलचस्प बनाने की कोशिश होगी और प्लेयर्स को बहुत कुछ नया देखने को मिलेगा।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: January 8, 2020 10:17 AM IST