comscore PUBG Mobile में आया नया चैलेंज, मिलेगा खास इनाम | BGR India Hindi
News

PUBG Mobile में आया नया चैलेंज, जीतने वाले को मिलेगा खास इनाम

पबजी मोबाइल (PUBG Mobile) अपने यूजर्स के लिए एक नया चैलेंज लेकर आ गया है और इस बार इनाम से यूजर्स को क्रिस्टल सेट मिलेगा। इस चैलेंज का नाम King/Queen of Assists है।

PUBG Mobile challenge

पबजी मोबाइल (PUBG Mobile) अपने यूजर्स के लिए एक नया चैलेंज लेकर आ गया है और इस बार इनाम से यूजर्स को क्रिस्टल सेट मिलेगा। इस चैलेंज का नाम King/Queen of Assists है। इसका मुख्य उद्देश्य एक मैच में 10 से ज्यादा assists प्राप्त करना है। जो लोग इस मुकाम पर पहुंच जाएंगे वह अपना स्क्रीनशॉट शेयर कर सकेंगे और उन्हें एक परमानेंट क्रिस्टल सेट मिल जाएगा। इस बारे में पबजी मोबाइल ने ट्वीट कर जानकारी दी है। Also Read - पबजी मोबाइल (PUBG Mobile) में 16 अप्रैल से मिलेगा ‘Cold Front Survival’ मोड, जानें डिटेल्स

सेट की बात करें तो पबजी मोबाइल (PUBG Mobile) डेव्स में नया Lieutenant Parsec Set जोड़ा गया है। इसके अतिरिक्त इसमें Fission Demolisher Kar98K स्किन मिलेगी, जो Lieutenant Parsec UAZ, Flashbang और backpack के साथ आएगी। सभी क्रेट्स की तरह इन आइटम को आप गेम के दौरान प्राप्त कर सकते हैं। ध्यान रहे कि जो आइटम जितनी ज्यादा रेट वाला होगा, उसके मिलने की संभावना उतनी ही कम होगी। Also Read - पबजी प्लेयर्स को कोरोना वायरस से बचाने के लिए कंपनी ने लिया ये बड़ा फैसला

PUBG Mobile के नए चैलेंज में क्या नया होगा

इसके अतिरिक्त पबजी मोबाइल ने इसमें नया Snow Walker सेट जोड़ा है, जो Twilight Hunt क्रेट का हिस्सा होगा। Snow Walker को हाल में ही लॉन्च Arctic Explorer सेट में जोड़ा गया है, जो गेम के Lucky Spin सेक्शन का हिस्सा है। हाल में ही डेवलपर्स ने Dark-Ops Agent, Aurora Pulse M16A4 और The Wasteland Survivor को गेम में जोड़ा है। इन सभी आइटम को गेम में पाने के लिए विभिन्न तरीकों का इस्तेमाल करना होता है। इसमें क्रेट्स और लकी स्पीन दोनों ही शामिल हैं।

जैसा कि पहले ही बताया गया Lieutenant Parsec सेट गेम के दौरान प्रीमियम क्रेट्स में उपलब्ध होगा। इसे क्रेट्स सेक्शन में प्राप्त किया जा सकेगा। यह तक नजर आएगा, जब आप क्रेट्स सेक्शन को ओपन करेंग और गोल्ड को हाइलाइट करेंगे। प्रीमियम क्रेट्स में विभिन्न आइटम मिलने की संभावना है। इस सेट के हैट और बॉडी पार्ट अलग अलग हैं। एक बार इसे ओपन करने के लिए 120 यूसी खर्च करने होंगे जबकि 10 बार खोलने के लिए 1080 यूसी खर्च करने होंगे।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: May 15, 2020 5:51 PM IST