comscore PUBG Mobile Lite के लिए नई अपडेट हुई लाइव, Deathmatch मोड और न्यू वेपन जोड़े | BGR India Hindi
News

PUBG Mobile Lite के लिए नई अपडेट हुई लाइव, Deathmatch मोड और न्यू वेपन जोड़े

PUBG Mobile Lite को 0.15.0 नाम की एक नई अपडेट मिलनी शुरू हो गई है। इस अपडेट के बाद PUBG Mobile Lite में 4v4 Deathmatch मोड आ गया है। कंपनी की इस मोड को PUBG Mobile Lite में जोड़ने की मंशा गेम में यूजर्स को रैपिड फायर चिकन डिनर दिलवाने की है।

  • Published: December 20, 2019 12:44 PM IST
PUBG Mobile Lite update

PUBG Mobile Lite को 0.15.0 नाम की एक नई अपडेट मिलनी शुरू हो गई है। इस अपडेट के बाद PUBG Mobile Lite में 4v4 Deathmatch मोड आ गया है। कंपनी की इस मोड को PUBG Mobile Lite में जोड़ने की मंशा गेम में यूजर्स को रैपिड फायर चिकन डिनर दिलवाने की है। अपडेट में इस मोड के अलावा आपको और भी नए फीचर्स मिल रहे हैं जिनमें पावरफुल वेपन के अलावा और दूसरी चीजें भी शामिल हैं। लेटेस्ट PUBG Mobile Lite पहले ही गूगल प्ले स्टोर पर अवेलेबल है। हम आपको यहां PUBG Mobile Lite से संबंधित सभी जानकारी दे रहे हैं।


PUBG Mobile Lite 4v4 Deathmatch mode details

PUBG Mobile Lite में आने वाले 4v4 Deathmatch mode की बात करें तो इसमें प्लेयर्स को दो टीमों में डिवाइस कर दिया जाता है। इसके बाद इन्हें एक कॉम्पैक्ट वेयरहाउस मैप में डाल दिया जाता है। इसमें पबजी यूजर्स को फायरआर्म्स जैसे M416, SCAR-L और Kar98 मिलते हैं। ये फॉयरआर्म स्पॉन पाइंट पर अवेलेबल होंगे। इसमें 4 प्लेयर्स की टीम बनाई जाएगी और जो टीम सबसे पहले 40 पॉइन्ट्स हासिल कर लेगी, वह टीम TDM जीत जाएगी। यह पॉइन्ट्स दूसरी टीम के प्लेयर्स को किल (मार) कर मिलते हैं।

इससे पहले PUBG Mobile Lite में v0.14.1 नाम की नई अपडेट लाइव की गई थी, जिसमें गोल्डन वुड मैप, न्यू फायरफाइट गेम मोड (Firefight Game mode), न्यू UAZ व्हीकल और नए रिवार्ड को जोड़ा गया था। इस अपडेट में आर्केड मोड को जोड़ा गया था जो खिलाड़ियों को RPG-7s देता है। इस नए नक्शे को गोल्डन वुड्स कहा जाता है जो एक छोटा शहर है जहां खिलाड़ी दौड़ने के साथ बंदूक चला सकते हैं। इसके अलावा गेम में आपको और कई झाड़ियां मिलेंगी जो छुपके गेम खेलने में आपको काफी मदद करेंगी।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: December 20, 2019 12:44 PM IST