comscore PUBG Mobile Lite बीटा को 0.17.0 अपडेट मिला, Payload मोड के साथ कई नए फीचर्स मिले
News

PUBG Mobile Lite बीटा को 0.17.0 अपडेट मिला, Payload मोड के साथ कई नए फीचर्स मिले

PUBG Mobile Lite Beta gets 0.17.0 update brings Payload mode and new features: PUBG Mobile Lite Beta में एक न्यू अपडेट नंबर 0.17.0 को रिलीज किया गया है। इस न्यू अपडेट को Tencent Games ने रिलीज किया है। PUBG Mobile लाइट को ऐसे यूजर्स के लिए तैयार किया है, जिनके स्मार्टफोन की कॉन्फिग्रेशन कम होती है। PUBG Mobile Lite के बीटा वर्जन में इस अपडेट को रिलीज किया गया है। इस अपडेट में Payload मोड के साथ हेलीकॉप्टर और कुछ हैवी वेपन्स भी दिए गए हैं।

PUBG Mobile Lite 805px

PUBG Mobile Lite Beta gets 0.17.0 update brings Payload mode and new features: PUBG Mobile Lite Beta में एक न्यू अपडेट नंबर 0.17.0 को रिलीज किया गया है। इस न्यू अपडेट को Tencent Games ने रिलीज किया है। PUBG Mobile लाइट को ऐसे यूजर्स के लिए तैयार किया है, जिनके स्मार्टफोन की कॉन्फिग्रेशन कम होती है। PUBG Mobile Lite के बीटा वर्जन में इस अपडेट को रिलीज किया गया है।
इस अपडेट में Payload मोड के साथ हेलीकॉप्टर और कुछ हैवी वेपन्स भी दिए गए हैं। यह गेम के Playlab सेक्शन में एक अधिक लोकप्रिय मोड है।इसके अलावा इस अपडेट में गेम के बीटा वर्जन में पेट फीचर भी जोड़ा गया है। Also Read - PUBG Mobile : Arctic Mode में ड्रोन की मदद से हवा में उड़ाए कार, जानें क्या है ट्रिक

PUBG Mobile Lite 0.16.0 ‘Varenga in Bloom’ अपडेट

कंपनी की घोषणा के मुताबिक गेम डेवलपर ने Varenga map में “Cherry Blossom” को जोड़ा है। यहां, खिलाड़ी विशेष पेड़ों के नीचे “पिकनिक बास्केट” की खोज कर सकते हैं। इस बक्से में फ्लेयर गन या “फेस्टिव पेंट ग्रेनेड” होंगे। प्लेयर्स “सुपर एयरड्रॉप को शक्तिशाली हथियारों के साथ” फ्लेयर गन का उपयोग कर सकते हैं, जबकि ग्रेनेड रंगीन रंग छोड़ते हैं। यह पेंट खिलाड़ी को स्प्रिंट रंगों में रंग सकता है। इसके अलावा, कंपनी ने ऐप में कुछ अतिरिक्त बदलाव भी किए हैं। Also Read - पबजी (PUBG) मोबाइल की न्यू अपडेट 0.17.0 में मिलेगा डेथ कैम (Death Cam) और एक्सट्रीम कोल्ड मोड

इसमें अधिक सड़कें भी शामिल हैं जो शहरी क्षेत्र के साथ-साथ औद्योगिक क्षेत्र में छोटे बदलावों की ओर ले जाती हैं। PUBG Corp ने एक नया बैटल रॉयल मोड बनाने के लिए क्लासिक मोड और प्लेलैब मोड को भी मिलाया है। PUBG मोबाइल लाइट अपडेट गेम में कई नए फीचर भी लाता है। इन फीचर्स में रूम कार्ड और न्यू कैरेक्टर UI भी शामिल हैं। PUBG मोबाइल भारत समेत दुनियाभर में काफी पॉप्युलर हैं। कंपनी अपने यूजर्स का एक्सपीरियंस बढ़ाने के लिए लगातार नए अपडेट देती रहती है। भारत में इस समय 10 हजार रुपये से कम कीमत वाले स्मार्टफोन काफी इस्तेमाल किए जाते हैं, ऐसे में कंपनी ने लो ग्राफिक्स और कम कॉन्फिग्रेशन वाले यूजर्स के लिए PUBG Mobile Lite को पेश किया था।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: April 27, 2020 12:58 PM IST