comscore PUBG Mobile Lite में आया Payload Mode अपडेट | BGR India Hindi
News

PUBG Mobile Lite में आया Payload Mode अपडेट, मिलेंगे टैंक और हेलीकॉप्टर

PUBG Mobile Lite यूजर्स के लिए अच्छी खबर है। इन यूजर को अब पेलोड मोड का अपडेट मिलेगा। यानी अब यूजर्स को पबजी मोबाइल लाइट में भी पेलोड मोड मिलेगा, जो पबजी यूजर्स के बीच काफी चर्चित है।

PUBG Mobile Lite Payload mode

PUBG Mobile Lite यूजर्स के लिए अच्छी खबर है। इन यूजर को अब पेलोड मोड का अपडेट मिलेगा। यानी अब यूजर्स को पबजी मोबाइल लाइट में भी पेलोड मोड मिलेगा, जो पबजी यूजर्स के बीच काफी चर्चित है। पबजी मोबाइल की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक यूजर्स को इस मोड में नए हथियार और व्हीकल मिलेंगे। पबजी मोबाइल लाइट में वर्जन 0.17.0 का अपडेट सभी यूजर्स के लिए उपलब्ध है। Also Read - पबजी मोबाइल (PUBG Mobile) में 16 अप्रैल से मिलेगा ‘Cold Front Survival’ मोड, जानें डिटेल्स

यह अपडेट फ्री है और इसके गूगल प्ले के विभिन्न रीजन में डाउनलोड किया जा सकता है। बता दें कि पबजी मोबाइल लाइट पेलोड मोड में यूजर्स अकेले या टीम के साथ हिस्सा ले सकते हैं। इस मोड में कई नए फीचर मिलते हैं। इसमें ग्रेनेड लॉन्चर, सर्फेस टू एयर मिसाइल और अन्य लूटेबल सुपर वेपन मिलेंगे। इस मोड में यूजर्स को दो नए और ताकतवर व्हीकल मिलते हैं। यूजर्स BRDM-2 tank और Helicopter इस मोड में हासिल कर सकते हैं। Also Read - पबजी प्लेयर्स को कोरोना वायरस से बचाने के लिए कंपनी ने लिया ये बड़ा फैसला

PUBG Mobile Lite क्या होगा नया

नए फीचर के साथ साथ पबजी ने इस मोड में पहले से मौजूद कई फीचर को और बेहतर किया है। आइए जानते हैं कि नए फीचर के साथ साथ इस मोड में आपको क्या क्या नया मिलेगा।

मैप में हुआ है बदलाव- पबजी मोबाइल लाइट (PUBG Mobile Lite) यूजर्स के लिए एक नया आईलैंड Varenga जोड़ा गया है, जो रहस्यमयी पुरातात्विक साइट के साथ मैप में मौजूद होगा। इसके साथ ही स्प्रिंग फेस्टिवल कंटेंट जैसे चेरी ब्लॉस्म ट्री आदि को हटा दिया गया है।

इसके साथ साथ कॉम्बैट को भी बेहतर किया गया है। BRDM-2 tank को क्लासिक मोड में फ्लेयर गन के साथ समन किया जा सकेगा। इसी प्रकार से Desert Eagle pistol को जोड़ा गया है। इसमें SMG और pistol डैमेज को रिबैलेंस किया गया है। पबजी मोबाइल लाइट में फ्रेश विनर पास मिलेगा। इस एप में इन गेम रिवॉर् सिस्टम को और बेहतर किया गया है। इसके अतिरिक्त बग फिक्स जोड़े गए हैं।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: May 13, 2020 2:50 PM IST